इस साल शादी की सालगिरह नहीं मनाएंगे दिलीप कुमार और सायरा बानो, जानिए क्या है वजह?

कोरोना के कारण इस साल दिलीप कुमार ने अपने दो छोटे भाइयों एहसान और असलम खान को खो दिया। यही कारण है कि कपल इस बार की सालगिरह नहीं मनाएंगे। इस बात की जानकारी खुद सायरा बानो ने पति दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से दी है।

फोटो: Getty Image
फोटो: Getty Image
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और पत्नी सायरा बानो हर साल की तरह इस बार अपनी सालगिरह नहीं मनाएंगे। दिलीप कुमार और सायरा बानो ने फैसला किया है कि इस साल 11 अक्टूबर को वो अपनी 54वीं सालगिरह नहीं मनाएंगे। इसके पीछे की वजह दिलीप कुमार के दो छोटे भाइयों का निधन है।

आपको बता दें, कोरोना के कारण इस साल दिलीप कुमार ने अपने दो छोटे भाइयों एहसान और असलम खान को खो दिया। यही कारण है कि कपल इस बार की सालगिरह नहीं मनाएंगे। इस बात की जानकारी खुद सायरा बानो ने पति दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से दी है।

सायरा बानो ने ट्वीट करते हुए लिखा-'11 अक्टूबर, हमेशा मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन होता है। दिलीप साहब ने इस दिन मुझसे शादी की और मेरे सपनों को साकार किया, लेकिन इस साल हम कोई जश्न नहीं मना रहे हैं क्योंकि आप सभी जानते हैं हमने अपने दो भाइयों एहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है'।

इसके बाद सायरा बानो ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- "कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में कई सारे परिवारों ने अपने लोगों को खो दिया है। 'कोविड-19 ने करोड़ों लोगों की जिंदगी में उथल-पुथल मचा दी है। इस बीमारी ने लाखों लोगों की जान ले ली। मेरे प्यारे फैंस और सभी लोगों से अनुरोध है कि वह अपना ख्याल रखें। सभी लोग साथ रहें और सुरक्षित रहें, ईश्वर से यही कामना है।'

लोकप्रिय
next