सिनेजीवन: एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर और बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की 'सम्राट पृथ्वीराज' को बड़ा झटका

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। दरअसल, अनुपम ने एक वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस की बीमारी के बारे में बताया है और उन्हें 'हीरो' कहकर संबोधित किया और बॅालीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को बॉक्स ऑफिस पर बड़ा झटका लगा है।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। दरअसल, अनुपम ने एक वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस की बीमारी के बारे में बताया है और उन्हें 'हीरो' कहकर संबोधित किया। अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, महिमा चौधरी के साहस और कैंसर की कहानी: मैंने अपनी 525 वीं फिल्म 'द सिग्नेचर' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए महिमा चौधरी को एक महीने पहले अमेरिका से कॉल किया था। हमारी बातचीत में पता चला कि महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। महिमा का एटीट्यूड दुनियाभर की कई महिलाओं को हिम्मत देगा। इसके बाद हमारी बातचीत में जो हुआ, उनका वह रवैया दुनियाभर की महिलाओं को उम्मीद से भर देगा। वह चाहती थीं कि मैं इस बारे में खुलासा करूं। महिमा आप मेरी हीरो हो। दोस्तों आप उन्हें अपना प्यार, गर्मजोशी, शुभकामनाएं और आशीर्वाद भेजें। वो सेट पर वापस आ चुकी हैं और वे उड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से कहा कि उनकी प्रतिभा को मौका दें। वीडियो में, महिमा ने खुलासा किया कि अनुपम खेर ने उन्हें अपनी फिल्म करने के लिए बुलाया था, लेकिन तब वह अस्पताल में अपना इलाज करवा रही थीं। सिर पर बाल न होने के कारण वह फिल्म के लिए हां भी नहीं कह पा रही थीं। उन्होंने विग लगाकर फिल्म की शूटिंग पूरी की हैं। महिमा ने कहा: मुझे कैंसर के कोई लक्षण नहीं थे। इसका मुझे रूटीन चेकअप में पता चला था। एक्ट्रेस को आखिरी बार 2016 में आई फिल्म 'डार्क चॉकलेट' में देखा गया था।

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' को बड़ा झटका

बॅालीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हाल ही में ऐतिहासिक फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। एक हाई बजट फिल्म होने के बाद भी सम्राट पृथ्वीराज बंपर कमाई तो दूर की बात है, 100 करोड़ का कारोबार भी नहीं कर पाई है। बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट अनुसार मंगलवार को सम्राट पृथ्वीराज ने कुल मिलाकर 48.60 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। आलम यह है कि भारत में कई बड़े शहरों में अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को जीरो ऑक्यूपेंसी का सामना करना पड़ा है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर अनुसार कई बड़े सिनेमाघरों से सम्राट पृथ्वीराज के कई शो कैंसल किए जा रहे हैं। कई शो के टिकट तक नहीं बिक रहे हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर की सम्राट पृथ्वीराज को 200 करोड़ से अधिक बजट के साथ बनाया गया है। ट्रेड जानकारों के मुताबिक सम्राट पृथ्वीराज अक्षय कुमार की दूसरी ऐसी फिल्म है जिसे कमाई को लेकर बड़ा झटका लगा है। इससे पहले अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी सिनेमाघर में द कश्मीर फाइल्स के सामने टिक नहीं पाई।. सम्राट पृथ्वीराज अक्षय कुमार के करियर की पहली ऐतिहासिक फिल्म होने के बाद भी फ्लॉप हो गई। सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर,सोनू सूद और संजय दत्त ने लीड भूमिका निभाई।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कंगना रनौत ने रिवर स्टोन से बने नए घर की तस्वीरें की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मनाली में रिवरस्टोन से बने अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की। एक्ट्रेस ने इसी शहर में अपना दूसरा घर बनाया है। कंगना ने अपने घर की फोटोज के साथ बालकनी से अपनी भी एक फोटो शेयर की। उसने कैप्शन दिया, यहां उन लोगों के लिए कुछ है जिन्हें डिजाइन पसंद है, जिन्हें पहाड़ों की वास्तुकला को लेकर उत्सुकता है जो स्थानीय लेकिन प्राचीन और पारंपरिक है।

मैंने एक नया घर बनाया है, जो मनाली स्थित मेरे मौजूदा घर का विस्तार है। लेकिन इस घर को मैंने माउंटेन स्टाइल में रखा, ये रिवर स्टोन, लोकल स्लेट और लकड़ियों से बना है। मैंने घर में हिमाचली पेंटिंग, बुनाई, कालीन, कढ़ाई और लकड़ी की कारिगिरी की चीजों को भी शामिल किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही पॉलिटिकल ड्रामा बेस्ड फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगी। इसके अलावा, वह भविष्य में 'तेजस', 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स' और 'सीता: द अवतार' की शूटिंग भी शुरू करेंगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'द टर्मिनल लिस्ट' सीरीज में क्रिस प्रैट नेवी सील की निभा रहे हैं भूमिका

आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज 'द टर्मिनल लिस्ट के ट्रेलर का गुरुवार को इसकी प्रमुख कला के साथ अनावरण किया गया। क्रिस प्रैट अभिनीत श्रृंखला, जैक कैर द्वारा इसी नाम के सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास पर आधारित है। यह जेम्स रीस (क्रिस प्रैट द्वारा निबंधित) का अनुसरण करता है, जब एक उच्च-दांव वाले गुप्त मिशन के दौरान नेवी सील की पूरी पलटन पर घात लगाकर हमला किया जाता है। वह घटना की परस्पर विरोधी यादों और अपनी दोषीता के बारे में सवालों के साथ अपने परिवार के पास घर लौटता है। हालांकि, जैसे ही नए सबूत सामने आते हैं, रीस ने अपने खिलाफ काम करने वाली काली ताकतों का पता लगाया, जो न केवल उसके जीवन को खतरे में डालती है, बल्कि उन लोगों के जीवन को भी खतरे में डालती है जिन्हें वह प्यार करता है। आठ-भाग की श्रृंखला क्रिस प्रैट और जॉन शूमाकर द्वारा अविभाज्य प्रोडक्शंस के माध्यम से, एंटोनी फूक्वा द्वारा फूक्वा फिल्म्स, लेखक/श्रोता डेविड डिगिलियो, जैक कैर और डैनियल शट्टक द्वारा निर्मित की गई है। प्राइम वीडियो पर 'द टर्मिनल लिस्ट' 1 जुलाई को रिलीज होगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia