सिनेजीवन:'आदिपुरुष' को सेंसर बोर्ड से मिला 'यू' सर्टिफिकेट और 'गदर 2' के रिलीज पर मेकर्स ने दिया स्पेशल ऑफर

कृति सेनन, प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’को सेंसर बोर्ड से यू-सर्टिफिकेट भी मिल गया है और सिनेमाघरों में 'गदर' के दोबारा रिलीज पर मेकर्स ने स्पेशल ऑफर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रभास-कृति की फिल्म‘ आदिपुरुष’ को सेंसर बोर्ड से मिला 'यू' सर्टिफिकेट

ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। कृति सेनन, प्रभास और सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से यू-सर्टिफिकेट भी मिल गया है। ‘आदिपुरुष’ के लिए उलटी गिनती ऑफिशियली शुरू हो गई है। फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट हैं वहीं अब मेकर्स ने अनाउंस किया है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने ऑफिशियली इसे यू सर्टिफिकेट दे दिया है। इसी के साथ बता दें कि हिंदी भाषा में फिल्म का रन टाइम 179 मिनट (2 घंटे 59 मिनट) है। ‘आदिपुरुष’ के शुरुआती टीज़र को इसके खराब वीएफएक्स के लिए निगेटिव रिस्पॉन्स मिला था वहीं इसके नए और पॉलिश्ड ट्रेलर को ऑडियंस और क्रिटिक्स से समान रूप से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है। फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन के बीच, तेलुगु राज्यों में टॉलीवुड मेकर्स और डिस्ट्रिब्यूटर अभिषेक अग्रवाल ने अनाउंस किया है कि उनकी टीम द्वारा तेलंगाना के सभी सरकारी स्कूलों, अनाथालयों और वृद्धाश्रमों को 10,000+ टिकट मुफ्त दिए जाएंगे।

सिनेमाघरों में 'गदर' के दोबारा रिलीज पर मेकर्स ने दिया ये स्पेशल ऑफर

2001 में रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' एक बार फिर से सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 09 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सबसे खास बात मेकर्स दर्शकों के लिए एक स्पेशल ऑफर भी लेकर आए हैं, जिसमें अगर आप इस फिल्म की एक टिकट खरीदते हैं तो उसके साथ आपको एक टिकट बिल्कुल फ्री दी जाएगी। 'बॉय वन गेट वन' का यह धमाकेदार ऑफर केवल 11 जून तक ही वैलिड रहेगा। इस फिल्म में अमरीश पुरी, विवेक शौक, मिथलेश चतुर्वेदी, डॉली बिंद्रा, मुस्ताक खान जैसे बेहतरीन एक्टर्स एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। 'गदर' को नई पीढ़ी के लिए फ्रेश बनाने के लिए मेकर्स ने इसमें कई तकनीकी सुधार भी किए हैं। यह फिल्म 4के रेजोल्यूशन और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज होगी। वहीं गदर के पूरे 22 साल बाद इस फिल्म का दूसरा भाग 'गदर 2' आ रही है, जिसे लेकर दर्शकों में काफी बज बना हुआ है। बता दें कि 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सचिन-जिगर की 'फिर और क्या चाहिए' बिलबोर्ड इंडिया की सूची में टॉप पर

विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का गाना 'फिर और क्या चाहिए' बिलबोर्ड इंडिया की 25 की सूची में टॉप पर है। इस गाने को संगीत निर्देशक जोड़ी सचिन-जिगर ने तैयार किया है, जो 'जीना जीना', 'बाबाजी की बूटी' और हाल ही में 'भेड़िया' के 'अपना बना ले' जैसे हिट गानों के लिए जाने जाते हैं। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सचिन-जिगर ने एक बयान में कहा, हम आभारी हैं और बहुत खुश हैं कि 'फिर और क्या चाहिए' को इतना प्यार दिया गया है। दर्शकों को गीत से रूबरू होते देखना बहुत अच्छा लगता है। 'जरा हटके जरा बचके' सचिन-जिगर और अमिताभ भट्टाचार्य के बीच एक और सफल सहयोग है। इससे पहले, 'अपना बना ले' भी बारहवें स्थान पर सूची में शामिल हुआ था। उन्होंने कहा, यह एक सम्मान की बात है कि 'फिर और क्या चाहिए' ने 12वें नंबर पर 'अपना बना ले' के साथ बिलबोर्ड इंडिया की सूची में नंबर 1 स्थान बनाया है। हम सभी के प्यार के लिए आभारी हैं और अपने श्रोताओं के लिए इस तरह के और संगीत बनाने के लिए तत्पर हैं।

सिनेजीवन:'आदिपुरुष' को सेंसर बोर्ड से मिला 'यू' सर्टिफिकेट और 'गदर 2' के रिलीज पर मेकर्स ने दिया स्पेशल ऑफर

'आई लव यू' में ड्रामा और सस्पेंस में होगा प्यार, धोखा, बदला का मिश्रण

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आने वाली रोमांटिक थ्रिलर 'आई लव यू' में पावेल गुलाटी के साथ दिखेंगी। उन्होंने कहा कि फिल्म में ड्रामा और थ्रिलर दोनों हैं, और यह प्यार, धोखा और बदला का मिश्रण है। फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। यह प्यार के एक जुनूनी और डार्क साइड को दिखाती है। इसमें अक्षय ओबेरॉय और किरण कुमार भी हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कहा: अब तक मैंने जितना भी काम किया है 'आई लव यू' उससे अलग है। कहानी ड्रामा, सस्पेंस और थ्रिलर का मिश्रण है। इसमें प्यार, बदला और धोखा दिखाया गया है। निखिल ने एक शानदार फिल्म बनाई है। इसकी कहानी काफी शार्प है। सभी कलाकारों से अद्भुत प्रदर्शन किया है। मैं इस पर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा कर रही हूं। 'आई लव यू' सत्य प्रभाकर की कहानी है, जिसे रकुल प्रीत सिंह ने निभाया है। वह मुंबई में एक कामकाजी स्वतंत्र महिला है। जब वह और उसके जीवन का प्यार अपने संबंधों को अगले स्तर पर ले जाते हैं तो उसके जीवन में एक बड़ा बदलाव आता है।

पावेल गुलाटी ने कहा, जब निखिल ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं तुरंत तैयार हो गया। इस कहानी से मुझे बिल्कुल विपरीत तरह के कैरेक्टर को निभाने का मौका मिला जो काफी रोमांचकारी था। 'आई लव यू' काफी अलग है, इसमें गति है, इमोशंस में जीवंतता है और साथ ही इसकी कहानी काफी इंजॉयबल है। दर्शकों के हमारी फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार है। जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत 'आई लव यू' एक एथेना एंड द वर्मिलियन वल्र्ड प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई है। जिसे प्रशंसित फिल्म निमार्ता निखिल महाजन ने लिखा और निर्देशित किया है, और ज्योति देशपांडे, सुनीर खेत्रपाल और गौरव बोस द्वारा निर्मित है। फिल्म 16 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

सिनेजीवन:'आदिपुरुष' को सेंसर बोर्ड से मिला 'यू' सर्टिफिकेट और 'गदर 2' के रिलीज पर मेकर्स ने दिया स्पेशल ऑफर

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;