सिनेजीवन: आदित्य रॉय ने नई फिल्म का किया ऐलान और सेट पर वापसी करने जा रही नीतू को आई पति ऋषि कपूर की याद

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने अपने फैंस को जन्मदिन का रिटर्न गिफ्ट देते हुए अगली फिल्म का ऐलान किया है और सालों बाद सेट पर वापसी करने जा रही एक्ट्रेस नीतू कपूर को पति ऋषि कपूर की याद आई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

आदित्य रॉय कपूर ने जन्मदिन पर नई फिल्म 'ओम' का किया ऐलान

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर इस समय कई बातों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं और पहली बात ये है कि आज यानि 16 नवंबर को उनका जन्मदिन है और इस मौके पर फैंस उनको लगातार विश कर रहे हैं। आदित्य ने भी अपने फैंस को जन्मदिन का रिटर्न गिफ्ट देते हुए एक तगड़ा ऐलान किया है। जी हां आदित्य रॉय कपूर के जन्मदिन के मौके पर उनकी अगली फिल्म का ऐलान हुआ है जिसका टाइटल 'ओम द बैटल विद इन' है। इस फिल्म का ऐलान करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श लिखते हैं.. 'आदित्य रॉय कपूर के जन्मदिन के मौके पर उनकी अगली फिल्म ओम का ऐलान। इस फिल्म को जी स्टूडियो, अहमद खान और शायरा खान प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म को कबीर वर्मा निर्देशित करेंगे जिसकी शूटिंग इस दिसंबर से शुरु हो जाएगी और फिल्म 2021 में रिलीज होगी।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सालों बाद सेट पर वापसी करने जा रही नीतू को आई पति ऋषि कपूर की याद

एक्ट्रेस नीतू कपूर ने हाल ही में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग शुरू की। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने ऋषि को भी याद किया।नीतू कपूर काफी लंबे समय बाद फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। इसलिए वो सेट पर वापस लौटने से थोड़ा डरी हुई हैं। न्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “सालों बाद सेट पर वापस लौटी हूं। नई शुरुआत के लिए और फिल्मों के मैजिक के लिए, मैं तुम्हारा प्यार और मौजूदगी महसूस कर रही हूं। मां से लेकर कपूर साहब, रणबीर, सभी मेरे साथ रहे। अब मैंने खुद को खुद में ढूंढ लिया है। थोड़ा डर लग रहा है, लेकिन मैं जानती हूं कि तुम मेरे साथ हो।”

'बिच्छू का खेल' में नजर आएगा एक 'रेट्रो' फील, इस दिन होगी स्ट्रीम

मनोरंजक कथा, दमदार डायलॉग और शानदार परफॉर्मेंस के अलावा, ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब के बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर 'बिच्छू का खेल' के धमाकेदार ट्रेलर में अखिल श्रीवास्तव की भूमिका में दिव्येंदु की परफॉर्मेंस के साथ-साथ सीरीज के संगीत को काफी सराहना मिल रही है जिसमें एक 'रेट्रो' फील है! अन्य उल्लेखनीय अभिनेताओं के बीच अंशुल चौहान, ज़ीशान चतुरी और राजेश शर्मा की विशेषता वाले वेब शो को वाराणसी में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और संगीत कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, इस हद तक कि इसे अपने आप में एक करैक्टर भी कहा जा सकता है। ट्रेलर में रेट्रो युग के लोकप्रिय गाने शामिल हैं, जिसने दृश्य और डायलॉग का ग्राफ बढ़ा दिया है और अब, यह एक दिलचस्प सीरीज बन गयी है जिसकी रिलीज का सभी को इंतजार है।

दिव्येंदु शर्मा ने अपने गेम चेंजर प्रोजेक्ट के बारे में बताया

अभिनेता दिव्येंदु शर्मा का कहना है कि उनकी पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा' उनके करियर और जीवन में गेम चेंजर प्रोजेक्ट थी, क्योंकि इससे उन्हें प्रसिद्धि, पहचान और सम्मान मिला। दिव्येंदु ने आईएएनएस को बताया, "वह मेरा पहला प्रोजेक्ट प्यार का पंचनामा है। रातों रात, इसने मेरे लिए सब कुछ बदल दिया। लिक्विड (उनके किरदार का नाम) को अलग दर्जा मिला। यह लगभग एक अंडरग्राउंड फिल्म की तरह थी। मेरी पहली फिल्म ने मुझे प्रसिद्धि, मान्यता और सम्मान दिया।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'रश्मि रॉकेट' ने पूरा किया अपना पुणे शेड्यूल

अभिनेत्री तापसी पन्नू अभिनीत आरएसवीपी मूवीज की अगली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' ने इस महीने की शुरुआत से फिर से शूटिंग शुरू कर दी है और तभी से तापसी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से जुड़ी खबरें और तस्वीरें साझा कर रही हैं। दिवाली के त्यौहार के बीच शूटिंग शेड्यूल होने के चलते फिल्म की टीम ने सेट पर तापसी की मां और बहन को बुलाकर अभिनेत्री को सरप्राइज दिया, ताकि वह अपने परिवार के साथ दिवाली का जश्न मना सके। फिल्म में तापसी एक एथलीट का किरदार निभा रही हैं इसलिए अभिनेत्री ने हर बारीकि पर गौर फरमाया है और फिल्म में अपनी निभाई जाने वाली भूमिका के लिए तापसी ने इंटेन्स ट्रेनिंग ली है और यह प्रक्रिया शूटिंग शुरू होने के बाद भी कायम है। मार्च 2019 में फिल्म की घोषणा की गई थी, लेकिन महामारी के कारण इस पर ब्रेक लग गया था। 'रश्मि रॉकेट' उन चुनिंदा फिल्मों में से है, जिसकी शूटिंग कोरोनाकाल में फिर से शुरू की गई है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia