सिनेजीवन: इस दिन गर्लफ्रेंड श्वेता संग सात फेरे लेंगे आदित्य और कंगना को लोगों ने बताया 'पाखंडी'

मशहूर सिंगर और उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण की शादी की डेट सामने आ गई है और कंगना रनौत ने शुक्रवार को संजय दत्त के साथ मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की, जिसको लेकर अभिनेत्री के कई प्रशंसकों ने इसे 'पाखंडी' करार दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता संग मंदिर में सात फेरे लेंगे आदित्य नारायण

मशहूर सिंगर और उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण पिछले काफी दिनों से गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में कपल की शादी की डेट सामने आ गई है। आदित्य बहुत जल्द यानि 1 दिसंबर को श्वेता संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फैंस दोनों को शादी के लुक में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए आदित्य नारायण ने बताया, मैं और श्वेता 1 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। कोविड-19 की वजह से 50 से ज्यादा मेहमान नहीं बुला सकते इसलिए हमने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही बुलाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म 'छत्रपति' का हिंदी रीमेक फाइनल

प्रभास और एसएस राजामौली की सुपरहिट तेलुगु फिल्म 'छत्रपति' का अब हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। इस रीमेक फिल्म के जरीए तेलुगु फिल्म उद्योग के सबसे प्रतिभाशाली और सफल अभिनेता में से एक, बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। पेन स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित यह बॉलीवुड प्रॉजेक्ट डॉ जयंतीलाल गडा द्वारा निर्मित होगा। बेलमकोंडा श्रीनिवास बेहद कम समय में टॉलीवुड के साथ जुड़ने वाला एक नाम बन गए हैं और यूट्यूब पर उनकी फिल्में धूम मचा रही हैं। बेलमकोंडा ने 2014 में एक सुपरहिट एक्शन एंटरटेनर 'अल्लुडु सीनू' के साथ शुरुआत की थी और मशहूर हो गए थे। अभिनेता अब बॉलीवुड पर अपनी आंखें बनाये हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'इंस्पेक्टर अविनाश' के साथ रणदीप हुड्डा डिजिटल में करेंगे डेब्यू

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। यह एक कॉप थ्रिलर है, जो पुलिस ऑफिसर अविनाश मिश्रा की जिंदगी की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। नीरज पाठक द्वारा निर्देशित और पाठक व कृष्ण चौधरी द्वारा निर्मित यह शो उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है। रणदीप इस पर कहते हैं, "मैं अपने हर एक किरदार के साथ नई चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को निभाने के लिए उत्साहित हूं और 'इंस्पेक्टर अविनाश' ने ऐसा करने का एक गजब का मौका दिया है। यह उनकी जिंदगी की सच्ची घटनाओं पर आधारित एक प्रेरणादायक और दिलचस्प किरदार है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कंगना ने की संजय दत्त से मुलाकात, लोगों ने कहा- 'हाइपोक्राइट'

कंगना रनौत ने शुक्रवार को संजय दत्त के साथ मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की, जिसको लेकर अभिनेत्री के कई प्रशंसकों ने इसे 'पाखंडी' करार दिया है। क्योंकि कंगना हमेशा भाई-भतीजावाद और ड्रग्स पर बेबाकी से बोलती रही हैं। मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "जब मुझे पता चला कि हम हैदराबाद के एक ही होटल में ठहरे हैं, तो मैं आज सुबह संजू सर से मिलने और उनकी तबीयत का हालचाल लेने गई। मुझे यह देखकर खुशी हुई कि वह पहले से भी ज्यादा हैंडसम और स्वस्थ हैं। हम आपके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं।" जिसका जवाब देते अभिनेता संजय दत्त ने कॉमेंट किया, "आप से मिलकर काफी अच्छा लगा।"

एक चेंजमेकर बनने के लिए ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है : दीया मिर्जा

अभिनेत्री दीया मिर्जा का कहना है कि बदलाव सहानुभूति, दया और इरादे से प्रेरित होते हैं। दीया ने आईएएनएस को बताया, "एक बात मैंने जानी है कि चेंजमेकर बनने के लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है। इसके लिए सिर्फ सहानुभूति, दया और इसकी शुरूआत करने के इरादे की शक्ति की जरूरत होती है।" शो 'भारत के महावीर' की मेजबानी करने वाली दीया ने आगे बताया, "अगर आप एक अच्छे इंसान हैं, जो समाज के मुद्दों को लेकर विचारशील हैं, तो आप इस पर कार्रवाई दया और सहिष्णुता के साथ करेंगे। आप सोचेंगे कि 'हम सिर्फ बैठकर यूं ही चीजों को होते देख नहीं सकते हैं। हमें बदलाव लाना है। देखते हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next