सिनेजीवन: शादी के 4 महीने बाद ही दिया मिर्जा बनीं मां और लद्दाख में कूड़ा फैलाने के आरोपों को आमिर की टीम ने बताया गलत

दिया मिर्ज़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए न्यूज़ शेयर की है कि वे दो महीने पहले माँ बन चुकी हैं और 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान लद्दाख में कूड़ा फैलाने के आरोपों को आमिर खान की टीम ने बयान जारी कर गलत बताया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शादी के 4 महीने बाद दिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, 'ICU में है बेटा'

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा पिछले दिनों अपनी शादी और प्रेगनेंसी को लेकर खूब सुर्खियों में थी। दिया मिर्ज़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए न्यूज़ शेयर की है कि वे दो महीने पहले माँ बन चुकी हैं। दिया मिर्ज़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फ़ोटो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने बीते 14 मई को एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने अव्यान रखा है। बता दें कि दिया मिर्ज़ा ने शादी के 4 महीने बाद ही इस बच्चे को जन्म दिया है। दिया मिर्ज़ा ने इस साल 15 फ़रवरी को बिज़नेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी। दिया मिर्ज़ा सोशल मीडिया खूब एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने बेटे की फ़ोटो शेयर की है। इस फ़ोटो में दिया और उनके बेटे का चेहरा नज़र नहीं आ रहा है। इसमें दिया ने अपने बेटे का हाथ पकड़ा हुआ है। इसके साथ ही दिया मिर्ज़ा ने बताया कि पिछले दो महीने उनके लिए काफ़ी मुश्किल थे। उन्होंने बताया कि प्रेगनेंसी में कुछ दिक़्क़तों के चलते अव्यान का जन्म तय समय से पहले हो गया। उन्होंने पोस्ट में डॉक्टर्स का शुक्रिया करते हुए कहा कि उन्होंने यह केस काफ़ी अच्छे से हैंडल किया और हम दोनों की ज़िंदगी बचा ली।

'लाल सिंह चड्ढा': लद्दाख में कूड़ा फैलाने के आरोपों को आमिर खान की टीम ने बताया गलत

एक्टर आमिर खान बीते कई दिनों से लद्दाख में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म इन दिनों अपने आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पर है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें आमिर खान की फिल्म की टीम पर लद्दाख में प्रदूषण फैलाने का इल्जाम लगाया गया था। वीडियो में फिल्म के सेट पर काफी कचरा फैला हुआ देखा गया था। वहीं अब इस पूरे मामले पर आमिर खान की प्रोडक्शन हाउस का बयान सामने आया है। इस बयान को शेयर कर फिल्म मेकर्स ने कहा कि एक्टर और उनके पूरी टीम के ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत है। बयान में फिल्म की टीम ने स्पष्ट किया कि प्रोडक्शन हाउस के स्वच्छता प्रोटोकॉल के हिस्से के रूप में है। आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा जारी बयान में कहा-'स्थान को साफ नहीं रखने के बारे में जो भी अफवाहें या आरोप हमारी टीम के ऊपर लगाए जा रहे हैं। हम इसका पूरी तरह से खंडन करते हैं। हमारा शूटिंग लोकेशन हमेशा वहां के स्थानीय अधिकारियों के लिए खुला है वे जब चाहें जांच कर सकते हैं।'

जान्हवी कपूर की अगली फिल्म होगी 'हेलेन' रीमेक?

कोरोना की दूसरी लहर के बाद लगातार कई फिल्मों को लेकर खबरें सामने आ रहीं हैं और ऐसे में जान्हवी कपूर की फिल्म को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा है। पता चला है कि जान्हवी कपूर एक फिल्म करने वाली हैं जो कि साउथ की एक रीमेक है। इस फिल्म का नाम हेलेन बताया जा रहा है। गौरतलब है कि ये एक मलयालम फिल्म है जिससे जान्हवी का नाम लगातार जुड़ रहा है। खबरें हैं कि अगर कोरोना की दूसरी लहर ना आई होती तो जान्हवी कपूर इस फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरु कर चुकीं होतीं। इस फिल्म के लिए लगभग सबकुछ तय हो चुका था और कई जगहों पर इसकी शूटिंग होनी थी। दरअसल इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरु होनी थी लेकिन यात्राओं पर प्रतिबंध लगे होने के कारण ऐसा संभव नहीं हो पाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अजय देवगन ने मुंबई में शुरु की फिल्म 'थैंक गॉड' की शूटिंग

इस साल की शुरुआत में कई फिल्मों की शूटिंग शुरु हुई थी, लेकिन मार्च आते आते तक फिर लॉकडाउन लगा दिया गया और सभी फिल्में फिर अटक गईं। इन्हीं फिल्मों में शामिल थी 'थैंक गॉड'। साल की शुरुआत में ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत ने 'थैंक गॉड' की शूटिंग शुरु कर दी थी। फिर कोविड की वजह से शेड्यूल टलती गई। बहरहाल, अब अजय देवगन इस फिल्म की शूटिंग शुरु कर चुके हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में की जा रही है। बताया जा रहा है इस फिल्म के लिए लिए एक बड़ा सेट लगाया गया है, जो स्वर्ग की तरह बनाया गया है। सूत्रों की मानें तो फिल्म में अजय देवगन गॉड का किरदार निभा रहे हैं। 'थैंक गॉड' एक हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में सिद्धार्थ एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं। इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को भूषण कुमार और यश शाह प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इरोज नाउ म्यूजिक द्वारा अगले छह महीनों में 100 से अधिक सिंगल किये जाएंगे लॉन्च

इरोज एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन (एनवाईएसई: ईएसजीसी) ("इरोसटीएक्स" या "द कंपनी") के स्वामित्व वाली एक प्रमुख ओवर-द-टॉप (ओटीटी) दक्षिण एशियाई मनोरंजन मंच, इरोज नाउ, एक वैश्विक मनोरंजन कंपनी, ने आज वर्ष 2021 में इरोस नाउ म्यूजिक के बैनर तले 100 से अधिक सिंगल्स की एक विस्तृत स्लेट लॉन्च करने की घोषणा की है।लाइन-अप में मोहित चौहान, नीति मोहन, अकासा, अंकित तिवारी, उस्ताद राशिद खान, किंग काज़ी, वायरस, नूरन सिस्टर्स जैसे प्रमुख और आगामी इंडियन म्यूजिक सेंसेशन के सिंगल शामिल हैं। इसके अलावा, लेबल ने जुलाई के लिए अपनी लाइन-अप का अनावरण किया है, जिसमें शिबानी कश्यप, अध्ययन सुमन जैसे कलाकारों की विशेषता वाले दस सिंगल सहित मुख्यधारा, भक्ति और आध्यात्मिक और हीलिंग श्रृंखला में अधिक शामिल हैं। जुलाई लाइन-अप में वीन रांझा और शिबानी कश्यप द्वारा पंजाबी सिंगल्स लक्क शेक, अभिनेता गोविंदा की बेटी टीना आहूजा अभिनीत एक जीवंत पंजाबी ट्रैक, अचीव, उभरते कलाकार इंदी सिंह द्वारा पंजाब के दिल की भूमि से एक रस्टिक ट्रैक, हिंदी सिंगल जब से देखा, अध्ययन सुमन का एक आर एंड बी ट्रैक, भक्ति श्रृंखला के दो ट्रैक - ओम नमः शिवाय और हरे रामा हरे कृष्णा और आध्यात्मिक व हीलिंग स्पेस में पांच 30 मिनट लंबे ट्रैक शामिल हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia