बॉलीवुड पर कोरोना का कहर! अक्षय के बाद अब विकी कौशल और भूमि पेडनेकर भी निकले पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोरोना वायरस का प्रभाव बढ़ता जा रहा है। अक्षय कुमार, गोविंदा के बाद अब विकी कौशल और भूमि पेडनेकर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। विकी कौशल और भूमि ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत में कोरोना का कहर जारी है। पिछले 24 घंटे में देश में रिकॉर्ड एक लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं। कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच एक बार फिर लोग खौफ में जीने को मजबूर है। भारत में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र से कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। बी टाउन में भी इस वायरस का कहर देखने को मिला है। कोरोना की दूसरी लहर का कहर बॉलीवुड पर काफी देखने को मिल रहा है। लगातार कई नामी कलाकार इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं।

कोरोना के चपेट में आए विकी कौशल

गोविंदा, अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर के बाद अब अभिनेता विकी कौशल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विकी कौशल ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। साथ ही उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। विकी कौशल ने अपने Covid-19 पॉजिटिव होने की जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी है। उन्होंने इस पोस्ट में बताया है कि सुरक्षा के सारे नियमों का पालन और हर चीज का ध्यान रखने के बावजूद वह कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने लिखा है कि वह होम क्वॉरंटीन हो गए हैं और डॉक्टर के सलाह पर दवाइयां ले रहे हैं। साथ ही विकी ने लिखा है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, वे कृपया अपना टेस्ट करवा लें। अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।

भूमि पेडनेकर भी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव

विकी कौशल से कुछ देर पहले ही अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। भूमि भी फिलहाल होम क्वारंटीन पर हैं। भूमि ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा- "मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई हूं। आज मुझे हल्के लक्षण हैं, लेकिन मैं ठीक हूं और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं डॉक्टर और हेल्फ प्रोफेशनल की सलाह पर सारे प्रोटोकॉल फॉलो कर रही हूं।" उन्होंने आगे लिखा- "पिछले दिनों जो भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया टेस्ट करवा लें। स्टीम, विटामिन सी, खाना और अच्छा मूड.. मैं इन पर अमल करने वाली हूं। प्लीज ताजा हालात को हल्के में ना लें। मैंने सभी तरह की सावधानी बरती थी, फिर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई। मास्क पहनें, हाथ धोते रहे हैं और सोशल डिस्टेंशिंग का पालन करें।"

कोरोना संक्रमित अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती

आपको बता दें, इससे पहले रविवार अक्षय कुमार ने जानकारी दी थी कि वो भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'राम सेतु' के 45 टीम सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। वहीं, अब ताजा रिपोर्ट है कि अक्षय कुमार को रविवार को ही शाम 5 बजे के आसपास उन्हें पवई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता ने खुद इस बारे में ट्विट कर अब जानकारी दी है। अक्षय कुमार ने लिखा, "आप सभी की प्रार्थनाओं का शुक्रिया और लगता है कि वे असर भी कर रही हैं। मैं बिल्कुल ठीक हूं लेकिन सावधानी के लिए और मेडिकल सलाह के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हो गया हूं। उम्मीद है कि जल्द ही घर वापस लौट आऊंगा। ख्याल रखें.."

कोरोना संक्रमित एजाज खान भी अस्पताल में भर्ती हैं

इसके अलावा ड्रग मामले में गिरफ्तार एजाज खान भी अब कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। इसके साथ ही उनसे पूछताछ करने वाले एनसीबी के अधिकारियों का टेस्ट किया जाएगा। बता दें कि एजाज खान को हाल ही में ड्रग्स केस के मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।कोर्ट ने उन्हें 3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया था।

गौरतलब है कि कोरोना की दूसरी लहर का कहर महाराष्ट्र में सबसे अधिक देखने को मिल रहा है। फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है। विकी कौशल से पहले भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, गोविंदा और उनकी पत्नी, आमिर खान, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली, मिलिंद सोमन जैसे बहुत से बॉलीवुड कलाकार भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय