सिनेमा

सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के बाद अब ‘बिग बॉस’ में जाना चाहती है ये पीली साड़ी वाली महिला

लोकसभा चुनाव के दौरान रीना की एक तस्वीर वायरल हुई थीं, जिसमें उन्होंने पीली साड़ी पहनी हुई थी और वो अपने दोनों हाथों में ईवीएम लिए पोलिंग बूथ की तरफ अपनी ड्यूटी पर जा रही थीं। रीना द्विवेदी अब ‘बिग बॉस’ के अगले सीजन का हिस्सा बनना चाहती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी पहन कर सोशल मीडिया पर फेमस हुई पीडब्ल्यूडी अधिकारी रीना द्विवेदी अब अपने इस ताजा 'सेलिब्रेटी स्टेटस' में नए आयाम जोड़ना चाह रही हैं। रीना ने कहा है कि वो बहुचर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में जाना चाहती हैं।

रीना ने कहा है कि अगर उन्हें आमंत्रण मिला तो वह रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के अगले सीजन में भाग लेना पसंद करेंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रीना ने कहा, "मेरा परिवार हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा है और मुझे मिल रही पहचान से वे खुश हैं। यदि मौका मिलता है तो 'बिग बॉस' एक सुनहरा अवसर होगा।"

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान रीना की एक तस्वीर वायरल हुई थीं, जिसमें उन्होंने पीली साड़ी पहनी हुई है और वो अपने दोनों हाथों में ईवीएम लिए पोलिंग बूथ की तरफ अपनी ड्यूटी पर जा रही हैं।

सोशल मीडिया पर तस्वीर के वायरल होते ही रीना के लुक्स और उनके ड्रेसिंग सेंस के चर्चे होने लगे। इंटरनेट पर रीना 'पीली साड़ी वाली महिला' के नाम से फेमस हो गयीं।

बता दें कि रीना के पति का काफी सालों पहले देहांत हो चुका है। रीना का अदित नाम का एक बेटा है। पति की मौत के बाद रीना को उनके स्थान पर पीडब्ल्यूडी में सरकारी नौकरी मिली थी।

रीना ने कहा है कि उन्हें सजना-संवरना अच्छा लगता है और उनका मानना है कि ऐसा करने में कुछ गलत नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
लोकप्रिय