सिनेजीवन: ‘कबीर सिंह’ के बाद ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में दिखेंगे शाहिद और सऊदी में जैकी चैन संग शाहरुख ने की मस्ती

‘कबीर सिंह’ के बाद अभिनेता शाहिद कपूर अब तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी संस्करण में नजर आएंगे और सुपरस्टार शाहरुख खान सऊदी अरब के जॉय फोरम में हॉलीवुड स्टार्स जैकी चैन और जीन क्लाउड वैनडैम के साथ मस्ती करते नजर आए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'कबीर सिंह' की सफलता का लुत्फ उठा रहे बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को अब तेलुगू फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में कास्ट किया गया है। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी। इसके हिंदी वर्जन का निर्देशन मूल फिल्म के निर्देशक गौथम तिन्नानॉरी ही करेंगे।

फिल्म में शाहिद को लिए जाने पर गौथम ने कहा, "मैं अपनी फिल्म 'जर्सी' के हिदी रीमेक और इसे राष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों के सामने लाने के लिए काफी उत्सुक हूं और हिंदी दर्शकों के लिए मूल फिल्म के वास्तविक जादू को पुन: जीवंत करने के लिए शाहिद कपूर से बेहतर कोई नहीं हो सकता है।"

'जर्सी' के तेलुगू वर्जन में मुख्य किरदार का नाम अर्जुन है। इस किरदार को नानी ने निभाया था। इसमें भारतीय क्रिकेट में अपनी जगह बनाने को लेकर किए गए किरदार के संघर्ष को दिखाया गया है।

'जर्सी' के हिंदी रीमेक को अल्लु अरविंद, अमन गिल, दिल राजू प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सऊदी में जैकी चैन संग मस्ती करते नजर आए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने सऊदी अरब के जॉय फोरम में हॉलीवुड स्टार्स जैकी चैन और जीन क्लाउड वैन डैम के साथ तस्वीर खिंचवाई। इस पल को अभिनेता ने फैन-बॉय मूमेंट कहा है। शाहरुख, सउदी अरब फिल्म जगत के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रियाद गए थे। अभिनेता ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर चैन और वैन डैम के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है।

इसके कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, "जॉय फोरम 19 में खान, डैम, चैन एक साथ। अपने हीरोज से मिल कर मुझे बहुत खुशी हो रही है।"

53 वर्षीय इस अभिनेता को आखिरी बार आनंद एल. राय की 'जीरो' में देखा गया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय