सिनेजीवन:'पुष्पा' की बंपर कमाई के बीच एक्ट्रेस रश्मिका ने इतने करोड़ बढ़ाई फीस और बिग बॉस को हुआ कोरोना!

पुष्पा के हिंदी वर्जन ने बॉक्स आफिस पर 25 वें दिन भी बाद कमाई जारी रखी है। पुष्पा की सफलता के बाद लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी फीस में बढ़ोतरी कर दी है और मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की आवाज यानी डबिंग आर्टिस्ट अतुल कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने की बंपर कमाई, रश्मिका मंदाना ने बढ़ाई इतने करोड़ फीस

अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने बॉक्स आफिस पर अपना कमाल का प्रदर्शन दिया है। पुष्पा के हिंदी वर्जन ने बॉक्स आफिस पर 25 वें दिन भी बाद कमाई जारी रखी है। पुष्पा की सफलता के बाद लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी फीस में बढ़ोतरी कर दी है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार रश्मिका मंदाना पहले जहां एक फिल्म के पीछे 1 से 2 करोड़ की फीस लेती थीं। वहीं अब उन्होंने हर फिल्म के पीछे अपनी फीस को 3 करोड़ कर लिया है। दूसरे पार्ट के लिए रश्मिका मंदाना ने 3 करोड़ की मांग की है जिसे मेकर्स ने पूरी तरह से स्वीकार भी कर लिया है। पुष्पा द राइज के दूसरा पार्ट की शूटिंग के लिए भी प्लानिंग की जा रही है। दूसरी तरफ कई रिपोर्ट में यह भी बोला गया है कि अल्लू अर्जुन ने पुष्पा के लिए 15 करोड़ से अधिक की फीस ली है। सामंथा प्रभु ने आइटम सांग के लिए 1.5 करोड़ की फीस ली थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बिग बॉस की आवाज अतुल कपूर को हुआ कोरोना

देश भर में कोरोना वायरस एक बार फिर से चरम पर है। आए दिन ये वायरस बड़ी संख्या में लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से भी कोरोना की तीसरी लहर के बीच कई केस सामने आ चुके हैं। वहीं अब मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 पर भी कोरोना विस्फोट हो चुका है। बिग बॉस की आवाज यानी डबिंग आर्टिस्ट अतुल कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही सेट के कई लोगों को क्वांरटाइन कर दिया गया है। बिग बॉस 15 का अपडेट देने वाले इंस्टाग्राम पेज ‘द खबरी’ की तरफ से ये जानकारी सामने आई है।‘द खबरी’ ने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘बिग बॉस की आवाज को कोरोना हो गया है। अतुल कपूर कोरोना पॉजिटिव हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वे जल्द ठीक हो जाएं और तेजी से रिकवर करें। उनके साथ जितने भी लोग सेट पर काम करते थे। उन लोगों को भी क्वारंटाइन कर दिया गया है और अब सबकी रिपोर्ट्स का इंतजार है। अतुल कपूर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब बिग बॉस के शो पर खतरा मंडरा गया है। शो में जल्द ही फिनाले होने वाला था लेकिन अब सलमान खान के ऐलान के बाद बिग बॉस को दो हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।

इस दिन रिलीज होगी प्रभु देवा की फिल्म 'थेल'

निर्देशक हरिकुमार की 'थेल' पोंगल उत्सव पर 14 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में अभिनेता प्रभु देवा और संयुक्ता हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। 115 मिनट के रन टाइम वाली इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी दे दी है। 'वलीमाई' और 'आरआरआर' जैसी बड़े बजट की फिल्मों के निर्माताओं ने कोविड -19 की तीसरी लहर को रोकने के लिए सरकारों द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों के मद्देनजर अपनी फिल्म रिलीज को स्थगित करने का विकल्प चुना है, वहीं छोटे और मध्यम बजट की फिल्मों के निर्माता अपनी फिल्मों को रिलीज करके मौके का फायदा उठा रहे हैं। तमिल में 'थेल' का अर्थ है बिच्छू होता है। फिल्म पहले 10 दिसंबर को स्क्रीन पर हिट होने वाली थी। लेकिन रिलीज को टाल दिया गया था। फिल्म में संगीत सी. सत्या ने दिया है और छायांकन विग्नेश वासु ने किया है। इसका संपादन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता के.एल. प्रवीण ने किया है। दिलचस्प बात यह है कि पने डांस के लिए मशहूर प्रभु देवा का इस फिल्म में एक भी डांस नंबर नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' हर्षाली मल्होत्रा को मिला 'भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार'

बजरंगी भाईजान की मुन्नी उर्फ शाहिदा ने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था और काफी आज भी वो अपनी भूमिका के लिए याद की जाती हैं। लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो कि हर्षाली के फैंस के लिए काफी शानदार साबित होने वाली है। दरअसल हर्षाली मल्होत्रा​​को इस साल भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार से नवाजा गया है और इसके बाद सोशल मीडिया पर वो छाई हुई हैं। हर्षाली ने इस बात की खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट तस्वीर साझा करते हुए दी थी और इस तस्वीर में वो अपने अवॉर्ड के साथ नजर आ रहीं हैं। हर्षाली ने इस तस्वीर के साथ लिखा.. "श्री भगत सिंह कोश्यारी (महाराष्ट्र के राज्यपाल) से भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार प्राप्त करने पर धन्य महसूस कर रही हूं।" मुन्नी इस तस्वीर में काफी खूबसूरत लग रहीं हैं और उन्होने यहां आने के लिए सफेद और गुलाबी रंग के लहंगे को पहना था।

लता मंगेशकर को हुआ कोरोना, आईसीयू में हुई भर्ती

अनुभवी पाश्र्व गायिका और भारत रत्न लता मंगेशकर को कोरोना हो गया है । उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनके परिवार के सदस्यों ने मंगलवार को जानकारी दी। 92 वर्षीय गायिका को दक्षिण मुंबई में अपने घर के करीब ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उनमें हल्के लक्षण हैं और उसकी हालत स्थिर बताई गई है। वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम उसका इलाज कर रही है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia