सिनेजीवन: विवादों में घिरी कंगना की 'थलाइवी' और फिल्म 'नो लैंड्स मैन' से नवाज़ुद्दीन का फर्स्ट लुक रिलीज

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर काफी सुर्खियां में हैं। रिलीजिंग के पहले दिन ही फिल्म विवादों में घिर गई है और फिल्म 'नो लैंड्स मैन' से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दीपिका पादुकोण बनीं एशिया की सबसे प्रभावशाली महिला!

पूरे यूके में 137 से अधिक क्लबों का दावा करने वाले गाला ने हाल ही में सोशल मीडिया फॉलोइंग से लेकर गूगल सर्च और मीडिया मेंशन्स तक विभिन्न रैंकिंग कारकों के आधार पर दुनिया भर की प्रभावशाली महिलाओं की अपनी सूची जारी की है। इस स्टडी में संगीत, टीवी और फिल्म, ब्यूटी, राजनीति व बिज़नेस सहित विभिन्न स्ट्रीम्स से दुनिया के 100 सबसे बड़े देशों के सबसे प्रभावशाली नामों की पहचान की गयी है। प्रत्येक महाद्वीप और इंडस्ट्री पर एक विस्तृत रिपोर्ट में, दीपिका पादुकोण 'एशिया की सबसे प्रभावशाली महिला' के तहत सोशल मीडिया पर 139 मिलियन फॉलोइंग (रिपोर्ट जारी होने के समय) के साथ टॉप पर छाई हुई हैं। 'टीवी और फिल्म' सेक्शन में, दीपिका को एंगेजमेंट रेट (इंस्टा), इंप्रेशन per ट्वीट, 3 मिलियन गूगल रिसर्च और अधिकांश मीडिया मेंशन्स जैसे क्राइटेरिया में सबसे अधिक सर्च किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रिलीजिंग के पहले दिन ही विवादों में घिरी कंगना की 'थलाइवी'

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर काफी सुर्खियां में हैं। 10 सितंबर को कंगना की फिल्म पर्दे पर रिलीज हो गई है, लेकिन फिल्म की रिलीजिंग के बाद ही कंगना विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। AIADMKके नेता और पूर्व मंत्री डी. जयकुमार ने फिल्म के कुछ सीन्स पर सवाल उठाए हैं। जयकुमार के अनुसार, 'फिल्म में एक सीन है जहां पर जयललिता को राजीव गांधी और इंदिरा गांधी से बिना एमजीआर को पता लगे संपर्क करते हुए दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल गलत है, क्योंकि वह कभी भी अपने नेता के खिलाफ नहीं गईं। फिल्म में कुछ ऐसे सीन भी हैं, जहां पर एमजीआर को जयललिता को कम महत्व देते हुए दिखाया गया है, यह भी सही नहीं है'। जयकुमार ने आगे कहा कि अगर फिल्म में से ये सीन निकाल दिए जाएं, तो यह फिल्म बहुत कामयाब होगी। हालांकि जयकुमार के इन सवालों पर अभी तक फिल्म के मेकर्स और कंगना का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कंगना की मुश्किलें बड़ी! जावेद अख्तर ने SC में दायर की कैविएट याचिका

एक्ट्रेस कंगना रनौत और संगीतकार जावेद अख्तर के बीच चल रहा विवाद रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। कंगना की बॉम्बे हाई कोर्ट से याचिका रद्द होने के बाद जावेद ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट अर्जी दायर की है। जावेद ने दायर की अर्जी में कहा कि अगर कंगना हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करती हैं तो कोर्ट कोई भी आदेश जारी करने से पहले उनका पक्ष एक बार सुन ले। बता दें जावेद ने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने कंगना के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई थी। जावेद ने अपनी शिकायत में कहा था कि कंगना ने नेशनल और इंटरनेशनल टेलीविजन पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है। ऐसा करने के पीछे एक्ट्रेस का केवल उनकी छवि को पब्लिक के बीच खराब करना मकसद था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म RRR अब नई तारीख पर होगी रिलीज, जल्द होगी घोषणा

पैन-इंडिया फ़िल्म "आरआरआर" प्रशंसकों के लिए भव्यता से भरपूर एक फ़िल्म बन गयी है। इस तरह की फिल्म हमेशा दर्शकों के लिए एक सिनेमाई अनुभव के साथ आती है। हालांकि, कोविड पाबंदियों के चलते आरआरआर की टीम के पास एक अप्रिय खबर है। बहुप्रतीक्षित फिल्म "आरआरआर" अब एक नई तारीख पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म टीम द्वारा की गई एक घोषणा में, निर्माताओं ने इस तथ्य पर जोर दिया है कि चूंकि दुनिया भर के थिएटर 13 अक्टूबर 2021 को या उससे पहले नहीं खुलेंगे, इसलिए फिल्म के लिए जल्द ही एक नई रिलीज़ की तारीख तय की जाएगी। यह खबर कई लोगों के लिए निराशाजनक होगी, लेकिन यह प्रशंसकों के हित में है कि फिल्म की रिलीज में देरी हुई है क्योंकि वर्तमान में थिएटर पूरी तरह से खुले नहीं हैं और इस समय फिल्म को रिलीज़ करना असंभव है। एस.एस.राजामौली फिल्म को थिएटर के अनुभव को ध्यान में रखते हुए बड़े पैमाने पर बनाया गया है और जब फिल्म आखिरकार रिलीज होगी तो प्रशंसकों को यही अनुभव मिलेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म 'नो लैंड्स मैन' से नवाज़ुद्दीन का First LOOK रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'नो लैंड्स मैन' के साथ अंग्रेजी फीचर फिल्मों में कदम रख रहे हैं। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है, जो कि बेहद आर्कषक है। नवाज़ुद्दीन ड्रामेटिक रेड लाइट में अपने तीव्र और गंभीर अवतार के साथ सबका ध्यान अपनी ओर खींचते है। इस बीच जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा है वह है जिस तरह से नवाजुद्दीन ने अपने किरदार को सोशल मीडिया के जरिए दुनिया के सामने पेश किया। तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा, "क्या कोई इस लड़के के बारे में जानता है? मैं उसे ढूंढ रहा हूं। मैं उसके बारे में ज्यादा नहीं जानता, सिवाय इसके कि ये फिल्म नो लैंड्स मैन से नवीन है, जिसे प्रतिष्ठित @busanfilmfest में किम जिसियोक अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है! Yessss!"प्रख्यात फिल्म निर्माता मुस्तोफा सरवर फारूकी द्वारा निर्देशित, फिल्म को पहले ही किम जिसियोक पुरस्कार के लिए बुसान फिल्म महोत्सव से नामांकन मिल चुका है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia