सिनेजीवन: ‘पेरिस फैशन वीक’ में ऐश्वर्या का शानदार आगाज और महेश बाबू के साथ नए गाने में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया

पूर्व मिस वर्ल्ड ने इस समारोह के लिए एक पर्पल ड्रेस को चुना था, जिसमें ऑरेंज कलर के फ्लोरल प्रिंट थे और दक्षिण भारतीय फिल्म के एक गाने में सुपर स्टार महेश बाबू के साथ नज़र आएंगी तमन्ना भाटिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवीन कुमार

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने शनिवार को पेरिस फैशन वीक में अपने परिधान प्रदर्शन का शानदार आगाज किया। इस दौरान वह एक पर्पल फ्लोरल स्मॉक ड्रेस पहनी हुई थीं। लॉरियल पेरिस ले डेफिले शो में ऐश्वर्या ने डिजाइनर गिआम्बतिस्ता वल्ली के लिए रैम्प वॉक किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पूर्व मिस वर्ल्ड ने इस समारोह के लिए एक पर्पल ड्रेस को चुना था, जिसमें ऑरेंज कलर के फ्लोरल प्रिंट थे। टर्टलनेक, पैडेड बाहें और फूले हुए जूलिएट स्लीव्स से इस ड्रेस को काफी बेहतरीन ढंग से डिजाइन किया गया था। इस ड्रेस के साथ ऐश्वर्या ने फेदर्ड हील्स पहन रखा था। पर्पल आई शैडो, कोरल लिपस्टिक और पफी बन के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कम्प्लीट किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ऐश्वर्या पिछले 18 सालों से लॉरियल की ब्रांड एम्बेसडर रही हैं। आने वाले समय में वह मणिरत्नम के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' में नजर आएंगी। यह दिवंगत उपन्यासकार कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा इसी नाम से रचित उपन्यास पर आधारित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया जल्द ही तेलुगू फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु' के एक खास गाने में सुपरस्टार महेश बाबू के विपरीत नजर आएंगी। फिल्म में महेश बाबू मेजर कृष्णा का किरदार निभा रहे हैं। इस गाने को देवी श्री प्रसाद ने कंपोज किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इस बारे में तमन्ना ने कहा, "हां आपने सही सुना है और मैं इस गाने की शूटिंग का मजा उठाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार इसमें मैं जैसी हूं मुझे वैसा ही रहना है।"

"'एफ2 : फन एंड फ्रस्ट्रेशन' के बाद अनिल रविपुडी ने मुझे जब ये ऑफर दिया तो मैंने हां कह दिया। मैं खुश हूं कि जिन निर्देशकों के साथ मैंने पहले काम किया है वे दोबारा मेरे साथ काम करना चाहते हैं और ये चीज वास्तव में मुझे संतुष्ट करती है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय