सिनेजीवन: अजय देवगन ने JNU मामले पर तोड़ी चुप्पी, बिग बॉस में रचा गया इतिहास, दीपिका संग बाहर घूमने गए घरवाले 

अभिनेता अजय देवगन ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हुई हिंसा पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जब बिगबॉस के घर में आईं तो वहां का माहौल मजेदार हो उठा। साथ ही अभिनेत्री ने कुछ प्रतिभागियों को घर से बाहर निकलकर उनके साथ ‘जॉय राइड’ करने का मौका भी दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

अजय देवगन ने जेएनयू हिंसा पर चुप्पी तोड़ी

अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर्स' शुक्रवार को सिनेमाघरों में आ गई। ठीक इसी दिन अभिनेता ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हुई हिंसा पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। अजय ने ट्वीट किया, “मैंने यह हमेशा से सुनिश्चित किया है कि हमें किसी भी मामले के उचित तथ्यों के सामने आने का इंतजार करना चाहिए। मैं सभी से अपील करता हूं कि शांति और भाईचारे की भावना को आगे बढ़ाए, इसे सचेत अवस्था में या लापरवाही में बिगाड़े नहीं। हैशटैगजेएनयूहिंसा।”

अभय देओल ने पुलिस की क्रूरता पर साझा की पेंटिंग्स

अभिनेता अभय देओल ने इंस्टाग्राम पर पुलिस की क्रूरता पर पेंटिंग्स की सीरीज साझा की है। उनका यह पोस्ट जामिया मिलिया इस्लामिया में पुलिस द्वारा लाठीचार्ज और आंसू गोले दागे जाने की घटना के बाद आया है। अभिनेता ने कुछ पेंटिंग और स्केचेस साझा की है, जिसमें दिखाया गया है कि पुलिस किस तरह क्रूरता पूर्वक लोगों को मार रही है। हालिया घटनाओं की ओर संकेत करते हुए अभिनेता ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हैशटैगपुलिसक्रूरता पर आर्ट। हम हाल ही में इसके गवाह बने हैं।" हाल ही में जामिया में सीएए का विरोध कर रहे छात्रों पर पुलिस की बर्बरता के कारण कई विद्यार्थी घायल हुए थे।

बिगबॉस 13 : प्रतिभागियों को जॉय राइड पर ले गईं दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जब बिगबॉस के घर में आईं तो वहां का माहौल मजेदार हो उठा। साथ ही अभिनेत्री ने कुछ प्रतिभागियों को घर से बाहर निकलकर उनके साथ 'जॉय राइड' करने का मौका भी दिया। 'बिगबॉस' के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा, जब पांच प्रतिभागी- विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, आरती सिंह, शहनाज कौर गिल और शेफाली जरीवाला को घर से बाहर निकलने का मौका दिया जाएगा। वे दीपिका के साथ राइड पर जाएंगे।

'बिगबॉस 13' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में दीपिका, लक्ष्मी अग्रवाल और अपने 'छपाक' के सह-कलाकार विक्रांत मेसी के साथ बिगबॉस के घर में प्रवेश करेंगी। इस दौरान प्रतिभागियों को मजेदार टास्क दिए जाएंगे। टास्क के लिए घर के सदस्यों को दो टीमों में बांटा गया। टीम ए में जहां रश्मि, सिद्धार्थ, पारस, माहिरा और असिम थे, वहीं टीम बी में विशाल, मधुरिमा, शहनाज, शेफाली और आरती शामिल थे।

टीम बी ने रश्मि और सिद्धार्थ के बीच लोकप्रिय 'चाय की लड़ाई' को रीक्रिएट किया, जिससे दीपिका प्रभावित हुईं और उन्होंने टीम बी को विजेता घोषित कर दिया। इसके बाद दीपिका टीम बी को ऑपन जीप में जॉय राइड के लिए लेकर गईं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय