सिनेजीवन: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने बनाए नए रिकॉर्ड और कार्तिक आर्यन ने शादी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान!

एक्टर अजय देवगन और तब्बू की सस्पेंस थ्रियर फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस कमाई का रिकोर्ड तोड़ दिया है और कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने बनाए नए रिकॉर्ड!

एक्टर अजय देवगन और तब्बू की सस्पेंस थ्रियर फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस कमाई का रिकोर्ड तोड़ दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे वीकेंड पर ताबड़तोड़ कमाई की है। जिसके बाद इसने भूल भूलैया 2 को भी पीछे छोड़ दिया है। रिलीज के 17वें दिन यानी तीसरे हफ्ते में दृश्यम 2 ने ताबड़तोड कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा कर लिया है। पिछले दो हफ्ते में फिल्म की कमाई का सिलसिला खत्म होने का नाम नही ले रहा है। सैकलिन की रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन और तब्बू की इस फिल्म ने 10.39 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके बाद तीसरे रविवार को फिल्म ने 23.29 करोंड़ का कारोबार किया। ऐसे में अजय देवगन की दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 186 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं।

बता दे कि, 'दृश्यम 2' 2 साल में तीसरे वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई हैं। वहीं यह फिल्म भूल भूलैया 2, द कश्मीरी फाइल्स के बाद तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई हैं। फिल्म की कमाई का सिलसिला ऐसे ही चलता रहा तो ये जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'मूविंग इन विद मलाइका' के लिए बेटे अरहान ने सबसे ज्यादा सपोर्ट किया: मलाइका

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने कहा कि उनके बेटे अरहान ने उनके रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को आगे बढ़ाने के लिए हां कहा था। बहुप्रतीक्षित शो - मूविंग इन विद मलाइका के शुरूआती एपिसोड में, निर्माता, निर्देशक, कोरियोग्राफर और एक प्रिय मित्र फराह खान कुंदर दोस्ताना मुलाकात के लिए मलाइका के घर आती हैं। दोनों समय में वापस जाते हैं और मलाइका के बनने की याद ताजा करते हैं। वे उसके अतीत, वर्तमान और बहुत कुछ के बारे में बात करते हैं।

बातचीत में फराह पूछती हैं कि मलाइका के करीबियों ने उनके एक रियलिटी शो करने की खबर पर कैसी प्रतिक्रिया दी है, पहले मलाइका के बेटे अरहान होने के नाते, "अरहान ने इसके लिए कैसे हामी भरी है?" जिस पर भव्य दिवा मलाइका अरोड़ा मुस्कुराती हैं और जवाब देती हैं, "वह सबसे अधिक सहायक थे, फराह। उन्होंने कहा कि मां, इसके लिए जाओ। मेरे लिए कहीं न कहीं मुझे लगता है कि आधी लड़ाई जीत ली गई थी। वह एक बच्चा है। मुझे कुछ ऐसा करने में सक्षम होना चाहिए जहां वह गर्व महसूस करे कि मैं क्या कर रही हूं, वह मेरे काम से सहज है।"

बनिजय एशिया और मलाइका अरोड़ा द्वारा निर्मित, सीरीज 5 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

गायक जुबिन नौटियाल ने लिया रिकवरी ब्रेक

सीढ़ी से गिरने से चोट लगने के बाद पाश्र्व गायक जुबिन नौटियाल फिलहाल आराम फरमा रहे हैं। जुबिन ने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि वह ब्रेक पर हैं। उन्होंने लिखा, "रिकवरी ब्रेक। आप लोगों से जल्द ही मिलते हैं।" 1 दिसंबर को, जुबिन नौटियाल एक इमारत की सीढ़ी से गिरकर घायल हो गए थे और मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

एक बयान पढ़ा, "एक इमारत की सीढ़ी से गिरने के बाद गायक ने अपनी कोहनी तोड़ दी, अपनी पसलियों को तोड़ दिया और अपने सिर को चोट पहुंचाई।" "दुर्घटना के बाद जुबिन के दाहिने हाथ का ऑपरेशन होगा। उन्हें सलाह दी गई है कि वह अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल न करें।" गायक जुबिन को 'रातां लम्बियां', 'लुट गए', 'हमनवा मेरे', और 'तुझे कितने चाहने लगे हम', 'तुम ही आना' और 'बेवफा तेरा मौसम चेहरा' जैसे गीतों के लिए जाना जाता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कार्तिक आर्यन ने शादी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान?

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है और उनका ये बयान सामने आते ही खबरों का हिस्सा बन गया है। कार्तिक आर्यन से पूछा गया था कि क्या वो जल्दी शादी करने वाले हैं? इस पर एक्टर ने मजेदार जवाब दिया। उन्होने कहा, "मेरी माँ चाहती हैं कि मैं शादी के बंधन में बंधने से पहले अगले तीन से चार साल तक काम करूँ। वह नहीं चाहती कि मैं इससे हटकर कुछ सोचूं। मैं फिलहाल अपने काम पर ही फोकस कर रहा हूं। शुक्र है कि अभी कोई दबाव नहीं है।'' इसके अलावा कार्तिक ने कहा कि उनके जीवन में प्यार के लिए भी जगह है। कार्तिक आर्यन ने ये बयान न्यूज 18 के साथ बात करते हुए दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;