सिनेजीवन: 7 साल बाद एक साथ नजर आएंगे अमिताभ-अजय और कोरोना से अब इस फिल्म डायरेक्टर का निधन

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और एक्टर अजय देवगन एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों एक साथ 7 साल बाद नजर आएंगे और निर्माता-निर्देशक सुदर्शन रतन ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे कोविड-19 से जूझ रहे थे।

फोटो: Getty Image
फोटो: Getty Image
user

नवजीवन डेस्क

7 साल बाद एक साथ नजर आएंगे अमिताभ-अजय

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और एक्टर अजय देवगन एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों एक साथ 7 साल बाद नजर आएंगे। फिल्म का नाम है 'मेडे'। अजय इस फिल्म में अमिताभ को डायरेक्ट करेंगे। इस बात की जानकारी बॉलीवुड के मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है। फिल्म की बात करें तो अजय फिल्म में पायलट का रोल निभाएंगे। वहीं अमिताभ के रोल के बारे में कोई जानकारी सामने नही आई है। फिल्म 'मेडे' की शूटिंग दिसंबर में हैदराबाद में शुरू होगी। अजय ही इस फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस करेंगे। अजय पहली बार अमिताभ को डायरेक्ट करेंगे। इससे पहले अजय और अमिताभ एक साथ फिल्म 'मेजर साहब', 'खाकी' और 'सत्याग्रह' में काम कर चुकें हैं। आखिरी बार दोनों ने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' में काम किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना ने ली फिल्म डायरेक्टर सुदर्शन रतन की जान

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और एक्टर शेखर सुमन स्टारर 'मानव हत्या' के निर्माता और निर्देशक सुदर्शन रतन ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे कोविड-19 से जूझ रहे थे और गुरुवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। एक्टर शेखर कपूर ने शुक्रवार रात ट्वीट कर रतन के निधन की जानकारी दी। शेखर कपूर ने ट्वीट कर लिखा-'कोरोना के कारण मैंने अपने दोस्तों में से एक सुदर्शन रतन को खो दिया। उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ मेरी दूसरी फिल्म डायरेक्ट की थी। वे बुरे दिनों से हार गए। गरीब थे, लेकिन ईमानदार थे। हम संपर्क में थे। हम-एक दूसरे को कॉल करते थे और अक्सर घर पर मिला करते थे। तुम्हारी बहुत याद आएगी दोस्त। भगवान आत्मा को शांति दे।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शेफाली शाह ने 2020 में इस प्रतिष्ठित सूची में बनाई जगह

इंडस्ट्री में दो दशक के लंबे सफर में शेफाली शाह ने कई यादगार किरदारों को पर्दे पर उतारा है। उनका हालिया लोकप्रिय किरदार, दिल्ली क्राइम से वर्तिका चतुर्वेदी का है जिसने इस वर्ष के अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स 2020 में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी में नामांकन प्राप्त किया है। दर्शकों से ले कर उनके प्रशंसकों ने एक अभिनेता के रूप में उनके अविश्वसनीय ग्राफ और विश्वसनीयता को देखा है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि उनकी बहुमुखी प्रतिभा और लोकप्रियता ने उन्हें 2020 में सबसे प्रभावशाली दक्षिण एशियाई लोगों की विशिष्ट सूची में जगह हासिल कारवाई है, जिसमें जाकिर हुसैन, एआर रहमान, सोनम निगम, शंकर महादेवन सहित उनके बिरादरी के कई अन्य उल्लेखनीय दिग्गज शामिल हैं।

नाना पाटेकर की दोबारा इंडस्ट्री में एंट्री पर भड़की तनुश्री

नाना पाटेकर को दोबारा इंडस्ट्री में एंट्री मिलने पर एक्ट्रेस तनुश्री ने भड़ास निकाली है। उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में हैरानी जताते हुए कहा-'मेरा शोषण, मुझ पर और मेरे परिवार पर हमला करने, मेरे घर गुंडे भेजने, गुंडों के जरिए मुझे किनारे करने, मेरे करियर और जिंदगी को बर्बाद करने और दो साल की मेरी न्याय की लड़ाई के बावजूद इन लोगों को बड़े प्रोड्यूसर्स का सपोर्ट और ग्रैंड कमबैक मिल जाता है।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाना जो आपके व्यक्तित्व से अलग है, मजा आता है: दिव्येंदु शर्मा

दिव्येंदु शर्मा ने साल 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में लिक्विड के रूप में अपने प्रदर्शन से प्रसिद्धि पाई और अगले कुछ सालों में कई हास्य भूमिकाएं निभाईं। हालांकि वेब सीरीज 'मिजार्पुर' अपने भयावह गैंगस्टर मुन्ना के किरदार ने उन्हें अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित करने के साथ-साथ प्रशंसकों का दिल जीतने का भी मौका दिया। अभिनेता का कहना है कि उन्हें अब तक विभिन्न प्रकार के पात्रों के साथ प्रयोग करने में मजा आया है। दिव्येंदु अब आगामी वेब-सीरीज 'बिच्छू का खेल' में अखिल श्रीवास्तव की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता बनने के फायदे के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु ने आईएएनएस से कहा, "मैं असल जिंदगी में एक गैंगस्टर की तरह नहीं हूं। मुन्ना जो है, मैं उससे बिल्कुल अलग हूं। मुझे लगता है कि किसी ऐसे इंसान को चित्रित करना बहुत मजेदार है, जो आपके व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग है। कोई और बनना, एक ऐसे चरित्र को निभाना, जो आप नहीं हैं, यही इसका मजा है।"

(आईएएनएस के इपनुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next