सिनेजीवन: फिल्म 'मैदान' को लेकर अजय देवगन की बड़ी घोषणा! और तीसरे दिन भी सोनू सूद के घरों पर IT की रेड

फुटबॉल पर आधारित फिल्म 'मैदान' को लेकर अजय देवगन ने हैदराबाद फुटबॉल क्लब के साथ पार्टनरशिप की है और बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के घर और दूसरी जगहों पर आज भी इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों का सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म 'मैदान' को लेकर अजय देवगन की बड़ी घोषणा

अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मैदान' प्रसिद्ध फुटबॉल कोच सयैद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। फुटबॉल पर आधारित फिल्म 'मैदान' को लेकर अजय देवगन ने हैदराबाद फुटबॉल क्लब के साथ पार्टनरशिप की है। अजय देवगन, फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा और निर्माता बोनी कपूर ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि इससे जरिए हम युवाओं को प्रेरित करना चाहते हैं। अजय देवगन ने इस पार्टनरशिप के बारे में बताते हुए ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है और लिखा- "मैदान एक ऐसी कहानी है जिसे हर भारतीय को जानना चाहिए! हमें उम्मीद है कि फिल्म देश में अगले खेल सुपरस्टार के लिए मार्ग प्रशस्त करेगी। हैदराबाद फुटबॉल क्लब के साथ यह साझेदारी 'मैदान' को एक ऐसा आंदोलन बनाने के हमारे उद्देश्य को मजबूत करेगी जो अगली पीढ़ी को प्रेरित करे।" निर्देशक अमित शर्मा कहते हैं कि अब तक हमने क्रिकेट और हॉकी पर फिल्में बनती देखी हैं, लेकिन अब हम फुटबॉल के बारे में बताना चाहते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आमिर खान और करीना कपूर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग हुई पूरी

पिछले कुछ वर्षों में आमिर खान प्रोडक्शंस ने भारतीय दर्शकों को एक के बाद एक सिनेमाई रत्न दिए हैं जिसमें लगान, तारे जमीन पर और दंगल जैसी फिल्मों के बाद, अब बहुप्रतीक्षित लाल सिंह चड्ढा शामिल है। यह कॉमेडी-ड्रामा अपनी घोषणा के बाद से ही सभी सही कारणों से चर्चा में रही है! यह फिल्म छह बार अकैडमी पुरस्कार विजेता रह चुकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण है जिसने अपने समय में फिल्म के लैंडस्केप को फिर से परिभाषित किया था। आमिर खान द्वारा इसे निभाने और प्रतिष्ठित करैक्टर को फिर से परिभाषित करने के साथ, दर्शक शायद ही यह देखने के लिए इंतजार कर सकते हैं कि सुपरस्टार इसे कैसे अपना बनाते है! करीना कपूर खान अभिनीत, लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पिछले साल शुरू की गई थी जिसे देश में 100 स्थानों पर शूट किया गया है। फिल्म की शूटिंग हाल ही में मुंबई में पूरी हो गयी है जिसके लिए कास्ट और क्रू ने सेट पर एकत्र हो कर 'अब तक की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक' के पूरा होने का जश्न मनाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

तीसरे दिन भी सोनू के मुंबई समेत नागपुर-जयपुर में बने घरों पर जारी रेड

कोरोना काल में मजदूरों का मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के घर और दूसरी जगहों पर पिछले दो दिन से इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। वहीं आज यानि शुक्रवार( 17 सितंबर) को भी सोनू सूद के घर पर सर्च ऑपरेशन जारी है। इतना ही नहीं सोनू सूद के मुंबई स्थित घर समेत नागपुर, जयपुर में भी आयकर विभाग सर्च ऑपरेशन कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक व‍िभाग को इस छापेमारी में टैक्‍स की हेराफेरी के पुख्‍ता सबूत म‍िले हैं। ये टैक्‍स की हेरफेर सोनू सूद के पर्सनल फाइनेंस से जुड़ी हुई है। सूत्रों से म‍िली जानकारी के अनुसार उनकी फिल्‍मों से म‍िली फीस में टैक्‍स की गड़बड़ी देखी गई है। इन अन‍ियम‍ित्ताओं के बाद अब इनकम टैक्‍स व‍िभाग सोनू सूद की चैर‍िटी फाउंडेशनके अकाउंट्स की जांच भी करेगी। खबर है क‍ि इनकम टैक्‍स व‍िभाग इस मामले से जुड़े सारे सवालों की जानकारी देने के लिए आज शाम प्रेस कॉन्‍फरेंस कर सकता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

टॉलीवुड ड्रग्स मामला : ईडी के सामने पेश हुए अभिनेता तनिश

अभिनेता तनीश शुक्रवार को चार साल पुराने ड्रग मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए। एजेंसी की ओर से जारी समन के जवाब में अभिनेता सुबह करीब 10 बजे ईडी कार्यालय पहुंचे। ईडी के अधिकारी उनसे सवाल कर सकते हैं कि क्या वह एक संगीतकार और मामले के मुख्य आरोपी केल्विन मस्कारेनहास को जानते थे और क्या वह 'एफ' क्लब में आयोजित पार्टियों में शामिल हुए थे, जो कभी अभिनेता नवदीप के स्वामित्व में था। अभिनेता से उनके वित्तीय लेनदेन के बारे में भी पूछताछ की जा सकती है। ईडी के सामने पेश होने वाले तनीश तेलुगु फिल्म उद्योग से नौवें व्यक्ति हैं। अब तक केंद्रीय एजेंसी ने निर्देशक पुरी जगन्नाथ और अभिनेता चार्मी कौर, रकुल प्रीत सिंह, नंदू, दग्गुबाती राणा, रवि तेजा, नवदीप, मुमैथ खान से पूछताछ की है। एजेंसी रवि तेजा के ड्राइवर और सहयोगी श्रीनिवास और 'एफ' क्लब के पूर्व महाप्रबंधक से भी पूछताछ की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जी5 ओरिजिनल 'ब्रेक पॉइंट' का ट्रेलर हुआ रिलीज

भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 दर्शकों को 'ब्रेक पॉइंट' में ली-हेश की दिलचस्प और अनकही कहानी पेश करने के लिए तैयार है। सात भाग की श्रृंखला जो न केवल उनके महाकाव्य टेनिस मैचों का निर्माण करेगी बल्कि ऑन और ऑफ़ कोर्ट दोनों के रिश्तों पर भी रोशनी डालेगी। टेनिस कोर्ट पर अपनी उपलब्धियों के अलावा, करिश्माई जोड़ी को उनके ऑफ-कोर्ट जीवन और सार्वजनिक विभाजन के लिए जाना जाता है जिसने देश का दिल तोड़ दिया। और अब, यह सब ज़ी5 की ओरिजिनल सीरीज 'ब्रेक पॉइंट' में मशहूर फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी और दंगल, छिछोरे, बरेली की बर्फी और पंगा के नितेश तिवारी द्वारा जीवंत किया जाएगा।

एक तरफ़ जहां पोस्टरों ने बड़े पैमाने पर जिज्ञासा पैदा कर दी है, बहुप्रतीक्षित श्रृंखला का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है और सभी को अधिक प्रत्याशित है। यह पहली बार है कि टेनिस आइकन अपने स्प्लिट के बारे में कैंडिड और ईमानदार नज़र आएंगे और कहानी का अपना पक्ष बताकर अटकलों पर विराम लगा रहे हैं। ट्रेलर में टेनिस आइकन सानिया मिर्जा, बॉब ब्रायन, माइक ब्रायन सहित अन्य परिवार और दोस्तों को भी दिखाया गया है और ली-हेश की प्रतिष्ठित साझेदारी को दिखाया गया है, जिसने भारतीय टेनिस को वर्ल्ड मैप पर रखा और 1990 के दशक के अंत में उन्हें सबसे खतरनाक युगल जोड़ी करार कर दिया गया था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia