सिनेजीवन: रिलीज हुआ 'मैदान' का धामकेदार टीजर और बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है TJMM की कमाई

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की आगामी फिल्म 'मैदान' का टीजर जारी हो गया है और रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोम कॉम 'तू झूठी मैं मक्कार' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'मैदान' का टीजर हुआ रिलीज, भारतीय फुटबॉल के 'स्वर्ण युग' की कहानी

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की आगामी फिल्म 'मैदान' का टीजर गुरुवार को जारी किया गया। ट्रेलर 1952 के हेलसिंकी, फिनलैंड में आयोजित ग्रीष्मकालीन ओलंपिक के मोनोक्रोम शॉट्स के साथ शुरू होता है और फुटबॉल में भारत के अब तक के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कहानी बताता है। 1952 से 1962 के दशक को भारतीय फुटबॉल का 'स्वर्ण युग' माना जाता है। यह फिल्म हैदराबाद के महान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी बताती है, जिन्होंने अपने सबसे शानदार दिनों में भारतीय टीम का नेतृत्व किया। फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी हैं।

अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित, जी स्टूडियो, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित, फिल्म की पटकथा और संवाद क्रमश: साईविन क्वाड्रास और रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं, संगीत एआर रहमान का है। यह फिल्म 23 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

राधिका आप्टे एक्ट्रेस की फिल्म 'मिसेज अंडरकवर' का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे की नई फिल्म 'मिसेज अंडरकवर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, फिल्म में एक्ट्रेस का शानदार एक्शन मोड अवतार दिखाई दे रहा है। ट्रेलर में राधिका एक अंडरकवर एजेंट बनकर धांसू एक्शन करती दिख रही हैं। 'मिसेज अंडरकवर' में राधिका के अलावा सुमीत व्यास और राजेश शर्मा जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दे, राधिका की 'मिसेज अंडरकवर' 14 अप्रैल को OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन अनुश्री मेहता कर रही हैं। इसका लेखन भी उन्होंने ही किया है। फैंस बैसे हमेशा ही राधिका की फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं, क्योंकि हमेशा ही राधिका नई फिल्म के साथ अपना नया अवतार दिखाती हैं।


बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है TJMM की कमाई

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोम कॉम 'तू झूठी मैं मक्कार' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म होली के खास मौके पर रिलीज हुई थी और अब तक थिएटर्स में छाई हुई है। दर्शकों को श्रद्धा और रणबीर की जोड़ी खूब पसंद आ रही है। वहीं फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस बात की जानकारी लव रंजन की टीम ने दी है। लव फिल्म्स ने ट्विट कर बताया कि 'फिल्म ने दुनिया भर में कुल 201 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके अलावा मेकर्स ने एक प्रेस नोट में भी शेयर किया है, जिसमें भारत में कुल 161 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। लव रंजन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और स्टैंड-अप कलाकार अनुभव सिंह बस्सी भी अहम किरदारों में हैं। ये रोमांटिक कॉमेडी हर किसी को पसंद आ रही है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 15.73 करोड़ रुपये की कमाई की थी।वर्किंग डे होने के बावजूद भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई रखी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;