सिनेजीवन: अजय देवगन की वेब सीरिज '6 सस्पेक्ट्स' की घोषणा और 'कोका कोला' गाने पर नोरा के ठुमकों ने मचाई खलबली!

अजय देवगन ने प्रीति सिन्हा के साथ मिलकर एक नए वेब सीरिज की घोषणा की है। बतौर प्रोड्यूसर अजय देवगन चर्चित किताब 6 सस्पेक्ट्स पर वेब सीरिज बना रहे हैं और भुज फिल्म का पहला गाना आ गया है और इसमें नोरा फतेही नजर आ रही हैं और गाने का नाम है ‘जालिमा कोका कोला पिला दे’

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अजय देवगन की वेब सीरिज '6 सस्पेक्ट्स' की घोषणा

अजय देवगन ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी तेजी से कदम आगे बढ़ा रहे हैं। फिल्मों के अलावा अजय देवगन ने प्रीति सिन्हा के साथ मिलकर एक नए वेब सीरिज की घोषणा की है। बतौर प्रोड्यूसर अजय देवगन चर्चित किताब 6 सस्पेक्ट्स पर वेब सीरिज बना रहे हैं, जिसमें मुख्य किरदार निभाएंगे प्रतीक गांधी और ऋचा चड्ढा। डिज्नी प्लस हॉस्टार पर आने वाली इस वेब सीरिज का निर्देशन दिग्मांशु धूलिया कर रहे हैं। सीरीज का 50 प्रतिशत हिस्सा शूट हो चुका है। जबकि अगले शेड्यूल की शूटिंग जल्द शुरु होगी। यह एक मर्डर मिस्ट्री सीरिज होगी। इस सीरिज की घोषणा करते हुए अजय देवगन ने ट्विट किया, "प्रीति सिन्हा और मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम विकास स्वरूप के उपन्यास 'सिक्स सस्पेक्ट्स' को डिज्नी + हॉटस्टार के लिए तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित वेब सीरीज में अडैप्ट कर रहे हैं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नोरा फतेही का ’जालिमा कोको कोला’ हुआ रिलीज

नोरा फतेही न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय, सफल और पसंदीदा कलाकारों में से एक के रूप में जानी जाती हैं, जिसका कारण उनकी आकर्षक चाल और करिश्माई व्यक्तित्व को बताया जाता है। एक बार फिर सबका दिल जीतते हुए, नोरा फतेही ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया ’के नवीनतम गीत 'ज़ालिमा कोको कोला' में देसी अंदाज दिखाते हुए, अपने एक्सप्रेशन और सुंदरता के लिए में हर तरफ से प्रशंसा बटोर रही है। लोकगीत जैसी धुनों पर नृत्य करते हुए, नोरा फतेही ने अपने एक्सप्रेशन के खेल से अपनी भावनाओं को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स के साथ जोड़ दिया है। कविता की तरह मधुर भावों के साथ अपना जादू बिखेरते हुए, नोरा को देसी अंदाज़ में देखना सबके मन को जीत रहा है। नोरा फतेही ने अपने प्रदर्शन के माध्यम से सांस्कृतिक विविधताओं को उपयुक्त रूप से आत्मसात करते हुए अपनी अभिनय की क्षमताओं के विभिन्न आयामों की खोज करके अपनी प्रतिभा को उजागर किया।

सलमान खान ने दिवाली 2022 किया लॉक, इस फिल्म के साथ करेंगे धमाका!

सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर साजिद नाडियाडवाला के बैनर रहे फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की जोरशोर से घोषणा हुई थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म शुरु नहीं हो पाई। इसी बीच फिल्म का नाम भी बदल दिया गया है। सूत्रों के अनुसार अब फिल्म का नाम होगा- 'भाईजान'। इसके निर्देशन का जिम्मा उठाया है फरहाद सामजी ने। बहरहाल, फिल्म से जुड़ी ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरु कर दी जाएगी, वहीं इस कॉमेडी ड्रामा को दिवाली 2022 में रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही है। चूंकि ये एक पारिवारिक हंसी खुशी और इमोशन वाली फिल्म है, मेकर्स का मानना है कि दिवाली इसकी रिलीज के लिए परफेक्ट समय होगा। बॉलीवुड हंगामा के रिपोर्ट के मुताबिक, भाईजान' की शूटिंग नवंबर महीने से भारत में ही शुरु कर दी जाएगी। इस बीच सलमान टाइगर 3 की शूटिंग खत्म करेंगे। वहीं, फरहाद सामजी ने भी अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग खत्म की है। और अब 'भाईजान' के प्री- प्रोडक्शन पर काम शुरु करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अपनी अगली फिल्म 'मिमांसा' पर बोली स्वरा, यह एक सोची-समझी मर्डर मिस्ट्री

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा कि वह अगली बार 'मिमांसा' नामक एक मर्डर मिस्ट्री में दिखाई देंगी, जिसमें अभिनेता बिजेंद्र काला भी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म में स्वरा एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी और इसकी शूटिंग भोपाल में हुई है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि "फिल्म की शूटिंग का अनुभव नया था क्योंकि इसने मुझे पूरी शूटिंग के दौरान निवेशित रखा और मुझे यकीन है कि दर्शक भी इसे देखने के लिए तैयार होंगे।" स्वरा ने कहा कि यह पहली फिल्म है जिसकी शूटिंग उन्होंने पिछले साल लॉकडाउन के बाद की। स्वरा ने कहा कि "यह मेरे लिए बेहद खास है, और इससे मुझे अपने काम के लिए कृतज्ञता की भावना रखने में मदद मिली। ज्यादा खुलासा किए बिना, मैं बस यह कहने जा रही हूं कि फिल्म आपको एक रहस्यमय यात्रा पर ले जाएगी।" मोफी प्रोडक्शन और के.पी. प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म गगन पुरी द्वारा निर्देशित है। पुरी ने कहा, "हमने फिल्म के बारे में रहस्य की भावना रखने की कोशिश की है, और स्वरा और बिजेंद्र जैसी प्रतिभाओं के साथ, यह केवल चर्चा में इजाफा करती है।" फिल्म वर्तमान में अपने पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है और फिल्म की रिलीज के बारे में और जानकारी जल्द ही सामने आने की उम्मीद है।

तलाक की घोषणा के बाद फिर साथ दिखे आमिर खान और किरण राव

सुपरस्टार आमिर खान ने बीते दिनों पत्नी किरण राव संग अपने तलाक की घोषणा कर सबको चौंका दिया था। हालांकि तलाक के बाद दोनों में ज्यादा नजदीकियां देखने को मिल रही हैं। तलाक के ऐलान के बाद एक्स कपल को कई बार एक साथ देखा गया है, जहां दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आए हैं। इसी बीच एक बार फिर आमिर और किरण के एक साथ वाली तस्वीरें सामने आईं हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, आमिर खान इन दिनों कारगिल में अपनी अपमकिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं। आमिर और किरण दोनों इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिस वजह से दोनों को एक साथ देखा जा रहा है। अभी जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, वो फिल्म के सेट से ही सामने आई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर और किरण अपनी फिल्म की टीम के साथ सीढ़ियों पर बैठे चिल करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट देखने को मिल रही है। इन फोटोज़ को देखकर ये बिल्कुल एहसास नहीं होता कि आमिर और किरण तलाक लेने वाले हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia