सिनेजीवन: 'रक्षाबंधन' का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाती है फिल्म और 'फुकरे 3' की शूटिंग खत्म

अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म 'रक्षा बंधन' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, भाई-बहन के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाती है फिल्म और फुकरे 3 की शूटिंग खत्म हो गई है, फिल्म के निर्देशक ने एक थैंक्यू नोट शेयर किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'रक्षा बंधन' के कलाकार पहुंचे दिल्ली के चांदनी चौक, ट्रेलर किया लॉन्च

अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म के सेट को चाट, छोले-भटूरे से लेकर पारंपरिक पोशाक, राखी के विभिन्न स्टालों से राजधानी के डिलाइट सिनेमा को सजाया गया था। इस सेट को ऐसा सजाने के पीछे वजह यह थी कि आपको लगेगा कि आप चांदनी चौक की गलियों से गुजर रहे हैं। टीम का स्वागत करने के लिए फैंस एक साथ इकट्ठा हुए और सेलेब्स का जोरदार स्वागत किया। इस टीम में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सादिया खतीब सहित स्वयं निर्देशक के अलावा आनंद एल राय शामिल थे।

अक्षय और 'रक्षा बंधन' की पूरी टीम अपनी आने वाली फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने इस बार चांदनी चौक पहुंची। वैसे तो दिल्ली में ट्रेलर लॉन्च हुआ है, परंतु फिल्म चांदनी चौक में पूरी तरह से तैयार है, इसलिए निर्माताओं ने इसे राजधानी में करना पसंद किया। फिल्म की कहानी अक्षय द्वारा निभाए गए एक देखभाल करने वाले भाई के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो अपनी चार बहनों की शादी होने तक घर बसाने के लिए तैयार नहीं है। कार्यक्रम स्थल पर, अक्षय को अपनी ऑन-स्क्रीन बहनों सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सादिया खतीब के साथ क्लिक करते देखा गया। फिल्म में एक ²श्य है जहां वह अपनी चार बहनों को स्कूटर की सवारी के लिए ले जाते हैं। वह स्कूटर भी वहीं रखा हुआ था और उस पर बैठकर उन्होंने उनके साथ पोज दिए।

यह वास्तव में अक्षय के लिए एक उदासीन क्षण था क्योंकि उन्होंने अपने जन्मस्थान में फिल्म की पूरी शूटिंग की है। इस दौरान अक्षय ने कहा, "मैंने डिलाइट में कई फिल्में देखीं, भले ही इसका मतलब ब्लैक में टिकट खरीदना हो। वास्तव में मोती सिनेमा जैसे अन्य थिएटर भी थे, जिनमें से कई बंद हैं।" 'रक्षा बंधन' आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से कलर येलो प्रोडक्शंस, जी स्टूडियो, अलका हीरानंदानी द्वारा निर्मित है। यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

फुकरे 3 की शूटिंग हुई खत्म, फिल्म के निर्देशक ने शेयर किया एक थैंक्यू नोट

फुकरे अपनी कमाल की कॉमिक टाइमिंग और असाधारण स्टोरी की वजह से इस जमाने की सबसे लोकप्रिय फ्रेंचाइजी में से एक है। इस फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट ने लोगों के दिलों पर राज किया है, वहीं अब निर्देशक ने इसके तीसरे पार्ट की शूटिंग भी खत्म कर दी है। हाल ही में फुकरे 3 के निर्देशक मृगदीप लांबा ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए एक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट के साथ उन्होंने केक की तस्वीरें भी शेयर की जो उनके सेलिब्रेशन को मार्क करती है। अपने इस पोस्ट के साथ फिल्म के निर्देशन मृगदीप लांबा ने कैप्शन में लिखा, "इट्स अ रैप #fukrey3 थैंक्यू #teamfukrey3, आप लोग कमाल थे। आप में से हर एक फुक फुक फुक फुक शूट का पागलपन ज़रूर मिस करेंगे ओके बाय" इसका एलान करते हुए, प्रोडक्शन हाउस, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा, जिसमें कहा गया है, "इट्स टाइम टू रैप अप #Fukrey3। हमारे कैम्पा की बोतलों को टोस्ट के लिए ऊपर उठाएं।" फुकरे 3 में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी हैं। यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सलमान खान, चिरंजीवी और वेंकटेश ने हैदराबाद में की पार्टी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिग के फ्री होकर सलमान खान ने टॉलीवुड के सुपरस्टार चिरंजीवी और वेंकटेश के साथ पार्टी की। सलमान, चिरंजीवी और वेंकटेश तीनों को उनके खास दोस्त जेसी पवन रेड्डी के घर पर देखा गया। जेसी पवन रेड्डी के साथ उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

हाल ही में साउथ एक्टर कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' सुपरहिट होने पर उनके करीबी दोस्त चिरंजीवी ने हैदराबाद वाले घर पर शानदार डिनर दिया, जिसमें सलमान खान भी शामिल हुए। इन तस्वीरों को चिरंजीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो, सलमान खान चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म 'गॉडफादर' में एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे, जबकि वेंकटेश सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में एक छोटी सी भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

वैष्णव तेज और श्रीलीला की 'पीवीटी04' का लॉन्च

'उप्पेना' फेम वैष्णव तेज आगामी निर्देशक श्रीकांत एन रेड्डी के साथ एक पूर्ण सामूहिक और एक्शन एंटरटेनर के लिए काम करेंगे। इस बात की घोषणा निमार्ताओं ने कर दी है। वैष्णव तेज अभिनीत आगामी फिल्म 'पीवीटी04' (कामकाजी शीर्षक), बुधवार को पहले फिल्म के रचनाकारों द्वारा आधिकारिक तौर पर पेश की गई थी। इसके अतिरिक्त, वैष्णव तेज द्वारा निभाई गई मजबूत और लोकप्रिय भूमिका का परिचय देते हुए, फिल्म की एक झलक सार्वजनिक की गई। हालांकि वीडियो में कलाकार नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन वॉयसओवर इस तथ्य को छुपाता है। 'पीवीटी04' का निर्माण सीथारा एंटरटेनमेंट्स और फॉर्च्यून फोर सिनेमाज के तहत सूर्यदेवरा नागा वामसी और साई सौजन्या द्वारा संयुक्त रूप से किया जाना है। 'पेल्लीसंडाडी' की अभिनेत्री श्रीलीला फिल्म में वैष्णव तेज के साथ प्रमुख महिला की भूमिका निभाएंगी। तेजतर्रार पोस्टर में वैष्णव तेज को दिखाया गया है, जो फिल्म के लिए अपने उल्लेखनीय बदलाव को प्रदर्शित कर रहा है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia