सिनेजीवन: अक्षय खन्ना की फिल्म 'सब कुशल मंगल' का ट्रेलर रिलीज और मीका ने कंगना को दी इस नेक काम की सलाह

इरोस नाउ ने एक पारिवारिक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'सब कुशल मंगल' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च कर दिया है और गायक मीका सिंह ने ट्वीट कर कंगना सलाह देते हुए कहा है कि सोशल मीडिया पर शेरनी बनना आसान है, लेकिन नेक काम करना मुश्किल।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

अक्षय खन्ना की फिल्म 'सब कुशल मंगल' का ट्रेलर रिलीज

इरोस नाउ ने एक पारिवारिक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'सब कुशल मंगल' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। फिल्म में 'अक्षय खन्ना' का नया और शानदार किरदार है, जो अतीत में उनकी भूमिकाओं की तरह यादगार होगा। एक युवा महिला, एक टीवी एंकर और एक स्थानीय बिग-शॉट की तीन-तरफ़ा प्रेम कहानी। अक्षय खन्ना एक छोटे शहर के गुंडे और राजनेता की भूमिका में दिखाई देंगे। जिनके पास शादी करने के अपने तरीके हैं, ताकि वह अपने पवित्र व्यक्तित्व को बनाए रख सकें। फिल्म एक जॉली राइड है जो आपको अपनी विचित्र, तेज़ गति और थिरकती हास्य के साथ चौंका देगी।

पौराशपुर: शिल्पा शिंदे, अन्नू कपूर और शहीर शेख के किरदार के पोस्टर आए सामने

‘पौराशपुर’ के निर्माताओं ने काल्पनिक पीरियड ड्रामा के चार शानदार पात्रों के मनोरम मोशन पोस्टर लॉन्च किए हैं – जिनके नाम हैं- मीरावती (शिल्पा शिंदे), भद्रप्रताप (अन्नू कपूर), वीर सिंह (शहीर शेख) और भानू (साहिल सलाथिया)। ब्यूटी विद ब्रेन का एक आदर्श उदाहरण है; पौरशपुर की रानी मीरावती जिसे लोकप्रिय अभिनेत्री शिल्पा शिंदे द्वारा चित्रित किया गया है। राजा भले ही अपने राज्य पर शासन करते दिखते हों, लेकिन यह रानी मीरवती का ज्ञान है जो पौरशपुर को एक शक्तिशाली राज्य के रूप में खड़ा करता है। पौरशपुर की दुनिया का एक और शक्तिशाली चरित्र है राजा भद्रप्रताप, जिसे अनुभवी और बहुमुखी अभिनेता अन्नू कपूर ने जीवंत किया हैं।

मीका सिंह ने कंगना रनौत को दी नसीहत

गायक मीका सिंह ने ट्वीट कर कंगना को नेक काम करने की सलाह देते हुए कहा- हमारी टीम रोजाना 5 लाख से ज्यादा लोगों को खाना खिला रही है। हम चाहते हैं कि अगर कंगना 20 लोगों को भी खाना खिला देंगी तो बड़ी बात होगी। सोशल मीडिया पर शेरनी बनना आसान है, लेकिन ऐसे काम करना मुश्किल। इसके अलावा मीका ने एक और ट्वीट कर कहा-बेटा आपका टारगेट क्या है, ये तो समझ आता नहीं। आप बहुत होनहार हैं, सुंदर हैं। एक्टिंग करो ना यार, अचानक से इतनी देशभक्ति वो भी ट्विटर और न्यूज पर। मीका के ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं। बता दें कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था कि हर कोई उन्हें अपने निशाने पर ले रहा है। हर कोई उनके खिलाफ केस कर रहा है। फिल्म माफिया ने भी मेरे खिलाफ कई केस कर दिए हैं।

जब बतौर अभिनेता लोगों तक पहुंचता हूं तो जिम्मेदारी महसूस होती है: आयुष्मान

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट को चुनने के अपने तरीके का खुलासा किया है। वह कहते हैं कि जब वह व्यक्तिगत रूप से देश भर के लोगों तक अपनी बात पहुंचा रहे होते हैं, तो उन्हें जिम्मेदारी महसूस होती है। आयुष्मान ने कहा, "जब मैं अपनी फिल्मों का चयन करता हूं, तो मैं सिर्फ उस कहानी को देखता हूं जिसे बताने की कोशिश की जाती है। मैं कोशिश करता हूं और समझता हूं कि क्या यह कहानी अव्यवस्था को तोड़ेगी, क्या यह फ्रेश है और क्या यह शानदार मनोरंजन प्रदान करेगी।" उन्होंने आगे कहा, "जब मैं ब्रांड चुनता हूं तो मैं पहले पुष्टि करता हूं, यह जानने के लिए उत्सुक होता हूं कि वह कहानी क्या है जो वे मेरे माध्यम से भारत के लोगों को बताना चाहते हैं और किस इनोवेटिव तरीके को अपनाकर वह इस संदेश को लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं।"आयुष्मान को लगता है कि जो कुछ भी उनके नाम के साथ जुड़ा है वह लोगों का मनोरंजन करना चाहिए।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले- यह एक खास साल रहा है

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए यह साल अच्छा रहा है। लॉकडाउन के बावजूद, वह ओटीटी स्पेस में बेहतरीन अभिनय के बूते अपनी शानदार मौजूदगी दर्ज कराने में सफल रहे। 2020 में, अभिनेता ने डिजिटल रूप से रिलीज होने वाली फिल्मों 'रात अकेली है' और 'सीरियस मेन' में अपनी भूमिकाओं से प्रभावित किया। 'रात अकेली है' में इंस्पेक्टर जटिल यादव और 'सीरियस मेन' में अय्यन मणि भारतीय ओटीटी स्पेस में दो सबसे यादगार किरदार रहे हैं, एक ऐसे साल में जब विजुअल एंटरटेनमेंट को डिजिटल कन्टेंट द्वारा परिभाषित किया गया है। अभिनेता इस बात से सहमत हैं कि यह एक खास साल रहा है। नवाजुद्दीन ने कहा, "यह दो पूरी तरह से विपरीत चरित्रों के कारण एक विशेष वर्ष रहा है जो मैंने निभाया- जटिल यादव और अय्यन मणि का। दोनों किरदारों ने अलग-अलग विचारधाराओं और तौर-तरीकों का प्रतिनिधित्व किया, जो उन्हें अलग खड़ा करते हैं। मैं अपने दर्शकों से मिले प्यार और प्रशंसा के लिए आभारी हूं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia