सिनेजीवन: 'बच्चन पांडे' रिलीज से पहले अक्षय की करोड़ों की कमाई और हिजाब विवाद केस में कंगना को शबाना का जवाब!

अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे फिल्म के लिए करोड़ों की फीस ली है और कर्नाटक हिजाब विवाद मामले में कंगना रनौत को शबाना आजमी ने जवाब दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हिजाब विवाद मामले में कंगना रनौत को शबाना आजमी ने दिया जवाब!

हिजाब विवाद मामले में कंगना रनौत ने हाल ही में इस मामले पर अपनी राय रखते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था कि "अगर आपको साहस दिखाना है, तो अफ़ग़ानिस्तान में बुर्क़ा नहीं पहनकर दिखाइए... आज़ाद होना सीखें, पिंजड़े में बंद होना नहीं।" अभिनेत्री शबाना आज़मी ने कंगना की इस पोस्ट की तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए एक सवाल पूछा है। आजमी ने लिखा है कि.. "यदि मैं ग़लत हूँ तो मुझे ठीक करिएगा, मगर अफ़ग़ानिस्तान एक थियोक्रेटिक (धर्मशासित) राष्ट्र है, और मैंने जब आख़िरी बार चेक किया था तो भारत एक धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक गणराज्य था!"

काजोल-रेवती ने शुरू की 'सलाम वेंकी' की शूटिंग

काजोल रेवती अपनी आगामी फिल्म 'सलाम वेंकी' के लिए एक साथ काम कर रहे हैं, जिसके पहले शेड्यूल को शुक्रवार को शुरु किया गया। काजोल फिल्म में अपना अभिनय कौशल दिखाती नजर आएंगी और रेवती निर्देशक की कुर्सी संभालेंगी। कथानक का विवरण अभी सामने नहीं आया है, लेकिन फिल्म एक सच्ची कहानी और वास्तविक पात्रों से प्रेरित है। यह एक माँ की कहानी को प्रदर्शित करेगी जो सबसे कठिन परिस्थितियों से जूझती है। फिल्म का निर्माण सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा द्वारा ब्लाइव प्रोडक्शंस और टेक 23 स्टूडियोज के बैनर तले किया जा रहा है।

'सलाम वेंकी' के अलावा, काजोल के पास चार परियोजनाएं हैं, जयललिता की बायोपिक 'ससी ललिता', जिसमें वह अमला पॉल के साथ तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रही हैं, धनुष के साथ तमिल फिल्म, 'वेलैइल्ला पट्टाधारी 3', और राजकुमार हिरानी की बिना शीर्षक वाली व्यंग्यात्मक कॉमेडी, जहाँ वह शाहरुख खान के साथ फिर से नजर आएंगी।

बच्चन पांडे के लिए अक्षय कुमार ने ली करोड़ की फीस

मीडिया रिपोर्ट अनुसार अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे फिल्म के लिए करोड़ों की फीस ली है। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने अपनी फीस को लेकर मेकर्स के साथ तगड़ी डील की है जिससे सिर्फ बच्चन पांडे के बलबूते पर अक्षय कुमार करोड़ों की कमाई आसानी से कर लेंगे। जितना की एक फिल्म का बॉक्स ऑफिस बिजनेस होता है। खबरों के अनुसार अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे के लिए 100 करोड़ रुपए के करीब की फीस अपनी झोली में डाली है।

रवीना के पिता निर्देशक रवि टंडन का निधन

प्रख्यात हिंदी फिल्म निर्देशक और निर्माता रवि टंडन का शुक्रवार को उनके आवास पर सांस लेने में तकलीफ के कारण निधन हो गया। वह 86 वर्ष के थे और उनके परिवार में उनकी पत्नी वीणा हैं। अपने करियर के दौरान टंडन ने उद्योग के कुछ प्रमुख सितारों के साथ कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया - जैसे 'खेल खेल में', 'अनहोनी', 'नजराना', 'मजबूर', 'खुददार' और 'जिंदगी'। टंडन की बेटी, प्रसिद्ध अभिनेत्री रवीना टंडन ने इस खबर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उन्होंने अपने दिवंगत पिता के साथ कुछ थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट कीं और कैप्शन में लिखा, आप हमेशा मेरे साथ रहोगे। मैं हमेशा आपके साथ रहूंगी। लव यू पापा।

जैसे ही उन्होंने खबर साझा की, नीलम कोठारी और जूही चावला सहित कई हस्तियों ने कमेंट बॉक्स में शोक संदेश पोस्ट किए। रवि टंडन का जन्म आगरा में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। उनके बेटे राजीव ने लोकप्रिय हिंदी टेलीविजन धारावाहिक 'हिना' का निर्देशन किया था। वहीं उनकी बेटी अभिनेत्री रवीना टंडन हाल ही में वेब सीरीज 'अरण्यक' में अपने शानदार प्रदर्शन के कारण चर्चा में रही हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;