सिनेजीवन: 'सेल्फी' की ओपनिंग से अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका और 'पठान' का जलवा कायम है!

अभिनेता अक्षय कुमार को अपनी नई फिल्म 'सेल्फी' से निराशा हाथ लगी है। अक्षय कि फिल्म 'सेल्फी' भी उसी राह पर चल पड़ी है, जिसपर पिछले साल उनकी सारी फिल्में गई थीं और फिल्म 'सेल्फी' और 'शहजादा' की रिलीज के बावजूद फैंस के सिर से फिल्म पठान का खुमार नहीं उतरा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'सेल्फी' की ओपनिंग से अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका

अभिनेता अक्षय कुमार को अपनी नई फिल्म 'सेल्फी' से निराशा हाथ लगी है। अक्षय कि फिल्म 'सेल्फी' भी उसी राह पर चल पड़ी है, जिसपर पिछले साल उनकी सारी फिल्में गई थीं। फिल्म 'सेल्फी' जिस तरह बॉक्स ऑफिस पर पिटी है, उसकी उम्मीद अक्षय कुमार की आलोचना करने वालों को भी शायद नहीं थी।

'बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को 'सेल्फी' ने सिर्फ 2.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इससे अक्षय के करियर की सबसे बुरी फ्लॉप फिल्मों में से एक '8 X 10 तस्वीर' ने, 2009 में 2 करोड़ से कम ओपनिंग की थी। गुड न्यूज' और 'जुगजुग जियो' जैसी फिल्में बना चुके राज मेहता ने 'सेल्फी' डायरेक्ट की है। अक्षय के साथ इमरान हाशमी भी इस फिल्म में हैं। बावजूद इसके फिल्म की शुरुआत इतनी हल्की हुई है।

सिनेजीवन: 'सेल्फी' की ओपनिंग से अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका और 'पठान' का जलवा कायम है!

पठान का जलवा कायम है!

फिल्म 'सेल्फी' और 'शहजादा' की रिलीज के बावजूद फैंस के सिर से फिल्म पठान का खुमार नहीं उतरा है। फिल्म 'पठान' को रिलीज हुए चौथा हफ्ता पूरा हो गया है। इन चार हफ्तों में फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ तो भारत में 500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' और 'एंटमैन एंड द वास्प: क्वांटममैनियामैन' जैसी नई रिलीज के बावजूद फिल्म पिछले कुछ दिनों से स्थिर बनी हुई है। हालांकि कमाई करती हुई नजर आ रही है।

फिल्म पठान का शुक्रवार का आंकड़ा सामने आ गया है। ट्रेड वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, 'पठान' ने चौथे हफ्ते में करीब 13.95 करोड़ की कमाई की है, जो कि बेहद अच्छा हफ्ता रहा है। पठान ने शुक्रवार को भी 1 करोड़ के लगभग कमाई की, जिसके बाद फिल्म का कुल आंकड़ा 31वें दिन मिलाकर 521.16 करोड़ हो गया है। दुनियाभर में फिल्म की कमाई की बात करें तो 1010 करोड़ फिल्म का कलेक्शन हो गया है, जिसके चलते अब देखना होगा कि क्या 5वें शनिवार और रविवार को भी फिल्म धमाकेदार कलेक्शन कर पाती है या नहीं।

सिनेजीवन: 'सेल्फी' की ओपनिंग से अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका और 'पठान' का जलवा कायम है!

शांतनु माहेश्वरी ने लेटेस्ट ट्रैक 'मस्त आंखें' पर की बात

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले शांतनु माहेश्वरी ने अपने नवीनतम ट्रैक 'मस्त आंखें' के बारे में बात की। गाने को तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल ने गाया है। इसमें तुसली और जुबिन के साथ शांतनु और श्वेता शारदा हैं। शांतनु ने श्वेता, तुलसी और जुबिन की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह थिरकने वाला रोमांटिक ट्रैक है और गाने के लिए टीम के साथ शूटिंग करना वास्तव में अच्छा था।

शांतनु, जिन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 8', नच बलिए 9', झलक दिखला जा 9' जैसे रियलिटी शो के लिए भी जाना जाता है, ने कहा: 'मस्त आंखें' एक प्यारा रोमांटिक गीत है जिसमें आकर्षक बोल और कैची धुन है। श्वेता शारदा, तुलसी कुमार, और जुबिन नौटियाल के साथ सहयोग करने में खुशी हुई। मुझे इसकी धुनों पर थिरकने में बहुत मजा आया, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसका आनंद लेंगे।

श्वेता भी शांतनु के साथ सहमत हुईं और कहा कि गाने की शूटिंग करना वास्तव में मजेदार था, उन्होंने कहा: मुझे शांतनु, तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया और मुझे नहीं लगता कि गाने के लिए इससे बेहतर टीम हो सकती है।

सिनेजीवन: 'सेल्फी' की ओपनिंग से अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका और 'पठान' का जलवा कायम है!

वामिका गब्बी ने 'फुर्सत' में विशाल भारद्वाज को 'प्रभावित' किया

फिल्म निर्माता-लेखक-संगीत निर्देशक विशाल भारद्वाज उस समय हैरान रह गए, जब अभिनेत्री वामीका गब्बी ने लघु फिल्म 'फुर्सत' के लिए नृत्य प्रस्तुति दी। निर्देशक पहले यह देखने के लिए आशंकित थे कि वामिका लघु फिल्म के लिए कैसे अनुकूल होंगी, लेकिन जब उन्होंने पहली बार उन्हें रिहर्सल में देखा, तो उन्हें अपनी पसंद का आश्वासन दिया गया।

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा वामिका की अभिनय क्षमताओं के बारे में आश्वस्त था, हालांकि, यह जानते हुए कि वह एक प्रशिक्षित नर्तकी नहीं है, मुझे शंका थी और यदि आवश्यक हो तो कोरियोग्राफी को सरल बनाने पर भी चर्चा की थी, लेकिन उसने पहले रिहर्सल के बाद ही हम सभी को प्रभावित किया। यह अपने शिल्प के प्रति उनका समर्पण है कि उन्होंने इस चुनौती को चुना और मुझे उन पर गर्व है।"

अनूठे प्रारूप पर काम करने के बारे में वामिका ने कहा, मुझे कहानी कहने के विभिन्न प्रारूपों के साथ प्रयोग करना पसंद है। लेकिन इस प्रारूप के साथ इस प्रयोग का मुख्य बिंदु निष्पादन है। यदि इसे अच्छी तरह से निष्पादित नहीं किया जाता है, तो यह पूरी तरह से दक्षिण की ओर जा सकता है।

सिनेजीवन: 'सेल्फी' की ओपनिंग से अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका और 'पठान' का जलवा कायम है!

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को एक साल पूरा, शांतनु माहेश्वरी मना रहे जश्न

अभिनेता शांतनु माहेश्वरी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से बड़े पर्दे पर अपनी शुरूआत की, जो शनिवार को अपनी पहली वर्षगांठ मना रही है। डांसर से अभिनेता बने शांतनु ने अपनी सफलता का श्रेय फिल्म निर्माता को दिया है। फिल्म के एक साल पूरे होने के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, मैं आज जहां भी हूं और मुझे आज तक प्रशंसकों और यहां तक कि उद्योग से जो पहचान और प्यार मिला है, उसका सारा श्रेय संजय लीला भंसाली सर को जाता है।

उन्होंने आगे कहा: यह एक ऐसा अनुभव है जिसे आप शब्दों में बयां नहीं कर सकते। एक कलाकार के रूप में जब आप प्रदर्शन कर रहे होते हैं तो वह आपको उन जगहों को एक्सप्लोर करते हैं, जिन्हें एक्सप्लोर करना आसान नहीं होता है और एक बार जब आप अपने भीतर छिपे खूबियों का पता लगा लेते हैं, तो यह पूरी तरह से आपको एक अलग ऊंचाइयों पर ले जाता है।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' 2022 की हिंदी भाषा की बायोग्राफिकल क्राइम ड्रामा है, जो गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ी की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिन्हें गंगूबाई कोठेवाली के नाम से जाना जाता है, जिनके जीवन को एस. हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' में दर्ज किया गया था।

सिनेजीवन: 'सेल्फी' की ओपनिंग से अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका और 'पठान' का जलवा कायम है!

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 25 Feb 2023, 5:29 PM
;