सिनेजीवन: फिल्म ‘गुड न्यूज’ के लिए आई ‘बैड न्यूज’ और अक्षय कुमार को लेकर सलमान ने दिया बड़ा बयान

अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘गुड न्यूज’ अपनी रिलीज को लेकर विवादों में घिर गई है। सलमान ने कहा, “अगर अक्षय की फिल्म अच्छी कमाई के साथ शुरुआत करती है तो मुझे इस बात की बहुत ज्यादा खुशी होगी और ऐसा होना एक अच्छी बात है।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'गुड न्यूज' को लेकर पीआईएल दायर

अक्षय कुमार की नई फिल्म 'गुड न्यूज' अपनी रिलीज को लेकर विवादों में घिर गई है। फिल्म रिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर एक जनहित याचिका (पीआईएल) कर्नाटक हाईकोर्ट में दायर की गई है। फिल्म में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं। हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है।

न्यूज मिनट के अनुसार, मैसूरु स्थित एक एनजीओ ने फिल्म के विषय पर आपत्ति जताई है। यस ट्रस्ट नामक एक एनजीओ के अध्यक्ष मीर समीम रजा ने जनहित याचिका दायर की है।

याचिका में कहा गया है कि फिल्म का विषय उलझन पैदा करता है क्योंकि इसे देखने के बाद दर्शकों को इस बात पर यकीन हो सकता है कि इन-विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) केंद्र अक्सर ऐसी गलतियां करते हैं, जिससे उनके व्यापार पर गलत प्रभाव पड़ सकता है।

अक्की की फिल्म मेरी मूवी से बेहतर प्रदर्शन करें : सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शुक्रवार को अपना 54वां जन्मदिन मनाया और इस मौके पर उन्होंने कुछ वक्त निकालकर अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया। अक्षय कुमार की हालिया फिल्म 'गुड न्यूज' की तुलना अपनी फिल्म 'दबंग 3' से किए जाने पर सलमान ने कहा कि सभी की फिल्म को अच्छी कमाई करनी चाहिए क्योंकि यह फिल्म इंडस्ट्री के लिए लाभजनक है।

उन्होंने आगे कहा, "अगर अक्षय की फिल्म अच्छी कमाई के साथ शुरुआत करती है तो मुझे इस बात की बहुत ज्यादा खुशी होगी और ऐसा होना एक अच्छी बात है। मेरा मानना है कि यह सिर्फ मेरे फिल्म या अक्षय या शाहरुख के फिल्म की बात नहीं है। मैं कहूंगा कि हम सभी की फिल्मों की शुरुआत अच्छे अंकों के साथ हो क्योंकि इससे हमारी फिल्म इंडस्ट्री को फायदा पहुंचेगा।"

छपाक' में तेजाब हमला पीड़िताएं भी शामिल

फिल्मकार मेघना गुलजार की रिलीज होने वाली अगली फिल्म 'छपाक' में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के अलावा कुछ असल जिंदगी की तेजाब हमला पीड़िताएं भी शामिल हैं। यह फिल्म तेजाब हमला पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है।

मेघना ने कहा, "असल जिंदगी की एसिड अटैक पीड़िताओं को फिल्म में शामिल करना जरूरी था, क्योंकि इसमें मालती और अमोल का किरदार भी है और अमोल एक एनजीओ (गैर सरकारी संगठन) चलाता है, जहां पीड़िताएं व कार्यकर्ता अन्य पीड़िताओं की बेहतरी के लिए काम करते हैं। इस सिलसिले में, हमें इन पीड़िताओं के किरदारों को निभाने के लिए कलाकारों की जरूरत थी तो मैंने सोचा कि क्यों न आलोक दीक्षित के एनजीओ से वास्तविक पीड़िताओं को इन किरदारों को निभाने का मौका दिया जाए और वे सभी इसके लिए राजी हो गए, जिसके लिए मैं उनकी आभारी हूं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय
next