सिनेजीवन: 'पृथ्वीराज' का दमदार टीजर हुआ जारी और 'वो लड़की है कहां?' से तापसी-प्रतीक का फर्स्ट लुक रिलीज

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टार ‘पृथ्वीराज’ का टीजर रिलीज किया गया है। फिल्म का टीजर बेहद ही शानदार है जहां पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार का लुक सभी को हैरान करने वाला है और फिल्म 'वो लड़की है कहां?' के मेकर्स ने प्रतीक गांधी और तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म का पहला लुक रिलीज कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

‘पृथ्वीराज’ का टीजर हुआ रिलीज, धर्म के लिए लड़ते दिखे बॉलीवुड के 'खिलाड़ी'

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टार ‘पृथ्वीराज’ का टीजर रिलीज किया गया है। फिल्म का टीजर बेहद ही शानदार है जहां पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार का लुक सभी को हैरान करने वाला है। वहीं मानुषी छिल्लर भी रानी के लुक फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। इस टीजर को यशराज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल रिलीज किया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राना और साक्षी तंवर भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म अगले साल21 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

बता दें कि यश राज फिल्म्स पहली बार एक ऐतिहासिक फिल्म “पृथ्वीराज” बना रही है. यह फिल्म निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है. सुपरस्टार अक्षय कुमार उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद गोरी का बहादुरी से सामना किया था. अक्षय ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीज़र जारी करते हुए इस महान योद्धा की बहादुरी और साहस को सलाम किया। अक्षय कहते हैं, "पृथ्वीराज का टीज़र फिल्म की आत्मा है. महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन का सार यही है कि उनकी जिन्दगी में डर शब्द था ही नहीं. यह फिल्म उनकी वीरता और जीवन को हमारी श्रद्धांजलि है. जितना अधिक मैंने उनके बारे में पढ़ा, उतना ही मैं इस बात से चकित था कि उन्होंने अपने देश और मूल्यों के लिए कैसे अपने गौरवशाली जीवन के एक-एक पल को जिया और सांस ली। ”

तापसी, प्रतीक-स्टारर 'वो लड़की है कहां?' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

फिल्म 'वो लड़की है कहां?' के मेकर्स ने प्रतीक गांधी और तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म का पहला लुक रिलीज कर दिया है। जंगली पिक्च र्स और रॉय कपूर फिल्म्स स्टूडियो की अपकमिंग फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसमें पहली बार तापसी और प्रतीक की जोड़ी नजर आएगी। पहली बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने और फिल्म से अपने शानदार लुक को साझा करने पर, तापसी ने कहा, "एक पुलिस महिला की भूमिका निभाना और एक कॉमेडी फिल्म करना हमेशा मेरी विशलिस्ट में था। मुझे खुशी है कि यह आखिरकार मुमकिम हो गया। मैंने प्रतीक का काम देखा था, मुझे लगता है कि वह बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया।"

तापसी एक ताकतवर पुलिस वाले के रोल में पहली बार कॉमेडी करती नजर आएंगी। वहीं फिल्म में प्रतीक भी एक अलग अंदाज में नजर आयेंगे। निर्माताओं ने जयपुर में अपने वर्तमान शूटिंग शेड्यूल से फिल्म के अभिनेताओं का एक रोमांचक फस्र्ट लुक साझा किया है। प्रतीक अपने किरदार को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। प्रतीक ने कहा, "'वो लड़की है कहां?' में मेरा किरदार बहुत अलग है और यह बहुत ही रोमांचक है। तापसी सुपर प्रतिभाशाली हैं और मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत रोमांचित हूं। अरशद ने बहुत बारीकियों के साथ कहानी लिखी है! मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।" जंगली पिक्च र्स और रॉय कपूर फिल्म्स 'वो लड़की है कहां?' तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी अभिनीत और अरशद सैयद द्वारा लिखित और निर्देशित है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

इस दिन होगी अमेजन ओरिजिनल सीरीज इनसाइड एज सीजन 3 के प्रीमियर की घोषणा

प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने आज घोषणा की है कि अमेज़न ओरिजिनल सीरीज इनसाइड एज के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीजन का 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 3 दिसंबर को ग्लोबल प्रीमियर किया जाएगा। करण अंशुमन द्वारा तैयार और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित किए गए इस सीजन का मंच पहले से बड़ा है, दांव ऊंचे हैं और गेम हमेशा से कहीं ज्यादा पर्सनल हो चुका है। पहले दो सीजन की अभूतपूर्व सफलता के बाद क्रिकेट की डार्क अंडरबेली का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि सत्ता और लालच का अल्टीमेट गेम खुल गया है। अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया की हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स, अपर्णा पुरोहित ने कहा, “पहला हमेशा खास होता है!

इंटरनेशनल एम्मीज के लिए नॉमिनेट हो चुकी सीरीज इनसाइड एज ऐसी पहली इंडियन अमेज़न ओरिजिनल थी, जिसे बड़ी तारीफ और शाबाशी मिली थी और इसने स्टोरीटेलिंग के ऊंचे मानदंड स्थापित किए थे। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के साथ हमारे जुड़ाव ने विभिन्न जॉनर के चंद दिलकश नैरेटिव पेश करने में हमारी लगातार मदद की है। यह सीजन प्रशंसकों के लिए किसी दावत की तरह है, क्योंकि प्लॉट गहरा गया है, जो उन्हें अपनी सीट पर चैन से बैठने नहीं देगा। कई ट्विस्ट और टर्न से भरपूर इनसाइड एज के नए सीजन में जबरदस्त ड्रामा और रहस्य मौजूद है, जो एक दिलचस्प कहानी के माध्यम से सामने आएगा तथा भारत और विदेशों में बैठे प्रशंसकों व दर्शकों को समान रूप से अपने असर में लेगा।”

आयुष का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हैरान हो गए थे सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि वह फिल्म 'लवयात्री' से लेकर फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में अपने बहनोई और अभिनेता आयुष शर्मा के शारीरिक परिवर्तन को देखकर स्तब्ध हैं। एक्टिंग, टोंड बॉडी से लेकर अपने चरित्र की बारीकियों तक, आयुष ने फिल्म में राहुलिया के गुणों को आत्मसात किया, जो एक खूंखार गैंगस्टर है। सलमान ने कहा कि मैं हैरान था, लवयात्री से लेकर अंतिम तक आयुष में बहुत बड़ा परिवर्तन हुआ है। उन्होंने फिल्म में इतनी मेहनत की है, कि उनके काम की सराहना की जाएगी। निर्देशक महेश मांजरेकर ने कहा कि आयुष ने शारीरिक परिवर्तन पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है। उन्होंने कहा कि हमें एक बहुत सख्त दिखने वाले लड़के की जरूरत थी। मुझे एहसास हुआ कि इस लड़के में बहुत जुनून है और वह बेहद केंद्रित है, वह जानता है कि वह क्या करना चाहता है, मुझे लगता है कि आयुष ने एक शानदार काम किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

तमिलनाडु: पीएमके ने सूर्या की फिल्म 'जय भीम' की थिएटर में स्क्रीनिंग रोकी

पूर्व केंद्रीय मंत्री अंबुमणि रामदास के नेतृत्व वाली पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) और अभिनेता सूर्या के बीच तमिल फिल्म 'जय भीम' के मुद्दे पर वन्नियार समुदाय का कथित तौर पर अपमान करने के मुद्दे पर गतिरोध तेज हो गया है। रविवार को पीएमके कार्यकर्ताओं के एक समूह ने मयिलादुथुराई जिले के एक थिएटर को एक सूर्या फिल्म की स्क्रीनिंग रोकने के लिए मजबूर किया। सूत्रों ने कहा कि पीएमके कार्यकर्ताओं के एक समूह ने पार्क एवेन्यू रोड पर पीयरलेस थिएटर के बाहर नारेबाजी की, जहां सूर्या की फिल्म 'वेल' की स्क्रीनिंग होने वाली थी। जो फिल्म दिखाई जा रही थी, उसे भी थिएटर प्रबंधन ने हटा लिया। पीएमके के मयिलादुथुराई जिला सचिव पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व वाले समूह ने भी सूरिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मयिलादुथुराई के पुलिस अधीक्षक को एक याचिका सौंपी। पत्रकारों से बात करते हुए, पन्नीरसेल्वम,ने कहा कि पीएमके सूर्या की किसी भी फिल्म को मयिलादुथुराई में प्रदर्शित करने की अनुमति नहीं देगा। उन्होंने जिले का दौरा करने पर अभिनेता पर हमला करने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की। कुछ दिन पहले सूर्या को पत्र लिखकर जवाब मांगने वाले अंबुमणि रामदास के बीच बहस छिड़ गई थी। सूर्या ने गुरुवार को बड़े करीने से, विनम्रता से लेकिन दृढ़ता से आरोपों का खंडन किया और पूछे गए सभी सवालों का जवाब दिया।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia