सिनेजीवन: ’बच्चन पांडे' का दमदार सॉन्ग 'मार खाएगा' रिलीज और 'विक्रम वेधा' से सैफ का सख्त कॉप अवतार हुआ जारी

साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित एक्शन-कॉमेडी, 'बच्चन पांडे' से सॉन्ग लॉन्च हो चुका है और थ्रिलर फिल्म 'विक्रम वेधा' के निर्माताओं ने गुरुवार को अभिनेता सैफ अली खान का पहला लुक रिलीज किया, जो फिल्म में एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

’बच्चन पांडे' का दमदार सॉन्ग 'मार खाएगा' हुआ रिलीज

साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित एक्शन-कॉमेडी, 'बच्चन पांडे' से सॉन्ग लॉन्च हो चुका है और शानदार लग रहा है, सॉन्ग 'मार खाएगा' के साथ अपने भीतर के जानवर को रिलीज करने के लिए तैयार हो जाइए, जिसे ट्रेलर में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म में घातक लेकिन पसंद करने योग्य गैंगस्टर बच्चन पांडे उर्फ​​अक्षय कुमार से दर्शकों को परिचित करवाते हुए, यह गाना गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है जिसके जरिये हीरो की पर्सनालिटी को रिप्रेजेंट किया गया है। विक्रम मोंट्रोस द्वारा रचित और डिजाइन किया गया, फरहाद भिवंडीवाला व विक्रम मोंट्रोस के वोकल्स और फरहाद भिवंडीवाला, अज़ीम दयानी व विक्रम मोंट्रोस के लिरिक्स के साथ, 'मार खाएगा' को बच्चन पांडे के व्यक्तित्व का वर्णन करते हुए एक मेगा-कैनवास पर शूट किया गया है। यह गाना दर्शकों को भव्य विसुअल्स और अक्षय कुमार के पहले कभी न देखे गए, खतरनाक अवतार से रूबरू करवाएगा। दिलचस्प बात यह है कि गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया 'मार खाएगा' की शूटिंग एक ही दिन में 300 से अधिक डांसर्स के साथ मुंबई की फिल्मसिटी में बनाये गए एक सेट पर किया गया है।

ऋतिक ने 'विक्रम वेधा' से सैफ के सख्त कॉप अवतार को रिलीज किया

थ्रिलर फिल्म 'विक्रम वेधा' के निर्माताओं ने गुरुवार को अभिनेता सैफ अली खान का पहला लुक रिलीज किया, जो फिल्म में एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे। सैफ के 'विक्रम वेधा' के सह-अभिनेता ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर उनके किरदार का परिचय दिया। उन्होंने फिल्म के सेट से अभिनेता की एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'विक्रम'। छवि में, सैफ नीली जींस के साथ एक सफेद टी-शर्ट में काफी कूल लग रहे है। फिल्म में ऋतिक और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही राधिका आप्टे भी एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं। पुष्कर और गायत्री, मूल फिल्म के साथ हिंदी रिमेक के भी लेखक और निर्देशक हैं। ऋतिक और सैफ 20 साल बाद एक फिल्म में एक साथ अभिनय कर रहे हैं, दोंनो एक साथ 'ना तुम जानो ना हम' (2002) में नजर आए थे। ऑरिजनल तमिल ब्लॉकबस्टर में आर. माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया है। 'सेक्रेड गेम्स' की भारी सफलता के बाद सैफ 'विक्रम वेधा' में भी एक पुलिस वाले के रूप में नजर आएंगे। वहीं अपनी हालिया हॉरर कॉमेडी, 'भूत पुलिस' में सैफ ने विभूति का किरदार निभाया था, जो एक अजीबोगरीब घोस्टबस्टर है। 'विक्रम वेधा' गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स और वाईनॉट स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा सह-निर्मित है। 'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को दुनियाभर में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

प्रिंस नरूला, युविका चौधरी का म्यूजिक वीडियो 'जिंदगी' रिलीज हुआ

सेलिब्रिटी जोड़ी प्रिंस नरूला और युविका चौधरी एक नया संगीत वीडियो 'जिंदगी' लेकर आए हैं, इस गाने को अफसाना खान ने गाया है। अफसाना ने कहा कि 'जिंदगी' एक ऐसा गाना है जो दर्शकों को खूब पसंद आएगा। इस गाने में जो भावनाएं दिखाई गई हैं, वे बहुत ही शानदार हैं। गीत वीन रांझा द्वारा लिखा गया है और शोबी सरवन द्वारा रचित है। युविका ने कहा कि 'जिंदगी' के लिए शूट करना मेरे लिए एक असली अनुभव था। अफसाना की आवाज में यह गाना बहुत अच्छा लग रहा है। हमने इसकी शूटिंग में बहुत अच्छा समय बिताया। मैं प्रशंसकों की प्रतिक्रिया को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। वीडियो टाइम्स म्यूजिक द्वारा निर्मित है, जिसे गुरुवार को जारी किया गया है और यह टाइम्स म्यूजिक यूट्यूब चैनल और सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia