सिनेजीवन: होली में बड़ा धमाका करेंगे अक्षय! नए पोस्टर्स के साथ 'बच्चन पांडे' के रिलीज डेट का ऐलान

सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का नया पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है और इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बच्चन पांडे के नए पोस्टर्स के साथ रिलीज डेट का ऐलान!

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक और धमाके का ऐलान कर दिया है। जी हां, काफी समय से चर्चा में चल रही उनकी फिल्म बच्चन पांडे का नया पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है और इसके साथ रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ये फिल्म काफी समय से सुर्खियों में थी और फिल्म के फर्स्ट पोस्टर के बाद से ही लोग इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे थे। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्वीरें साझा की हैं है और दोनों ही काफी शानदार है। अक्षय कुमार इस पोस्टर्स के साथ लिखते हैं... ''एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, इस होली आ रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे 18 मार्च 2022 को थिएटर्स में होगी।'' इस पोस्ट में अक्षय कुमार ने फिल्म के बाकी कलाकार जैकलीन फर्नांडीज, कृति सैनन, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी को भी टैग किया है। इसके अलावा उन्होने फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी को भी टैग किया है। बात करें पोस्टर्स की तो एक पोस्टर में अक्षय कुमार एक झोले में ढेर सारे हथियार लिए दिख रहे हैं जिसमें चाकू से लेकर बंदूक तक शामिल हैं।

त्रिविक्रम, महेश बाबू की 'एसएसएमबी28' जल्द होगी रिलीज

त्रिविक्रम श्रीनिवास और महेश बाबू जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। महेश बाबू, त्रिविक्रम के निर्देशन में फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू करेंगे, जिसका नाम 'एसएसएमबी28' है। महेश ने अपने वर्तमान प्रोजेक्ट 'सरकारू वारी पाता' की शूटिंग पूरी कर ली है। अब इसके बाद 'एसएसएमबी28' महेश की तत्काल फिल्म बनने जा रही है। महेश बाबू वर्तमान में कोरोना से रिकवर हो रहे हैं। 'एसएसएमबी28' के साथ शुरूआत करने से पहले अपनी वर्तमान प्रतिबद्धताओं को पूरा करेंगे। यह एक एक्शन से भरपूर कहानी है। इसमें संगीत की रचना थमन ने की है, जबकि त्रिविक्रम ने महेश के लिए एक गतिशील स्क्रिप्ट बनाई है। तीनों दुबई में मिले थे। ऐसा लगता है कि उन्होंने जल्द ही फिल्म पर काम शुरू करने की योजना बनाई है। लेकिन, महेश बाबू और थमन कोरोना पॉजिटिव हो गए। महेश बाबू को एसएस राजामौली के अगले प्रोजेक्ट के लिए खुद को प्रतिबद्ध करने से पहले अन्य सभी परियोजनाओं को पूरा करने की जरूरत है। इसलिए उन्होंने जाहिर तौर पर 'बाहुबली' के निर्देशक के साथ दीर्घकालिक प्रतिबद्धता से पहले त्रिविक्रम के साथ अपनी फिल्म खत्म करने की योजना बनाई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शादी के 18 साल बाद अलग हुए धनुष, ऐश्वर्या

अभिनेता धनुष और निर्देशक ऐश्वर्या धनुष ने अपनी 18 साल की शादी को खत्म करने की घोषणा की है। सोमवार की देर रात, अभिनेता और निर्देशक दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी दी। हाल ही में सारा अली खान के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आए धनुष ने ट्विटर पर अपना लेटर शेयर किया, ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर लेटर शेयर किया। अपनी टाइमलाइन पर पोस्ट किए गए पत्र में धनुष ने कहा, "दोस्त, कपल, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का हमारा साथ रहा। यह यात्रा ग्रोथ, समझ, एडजस्टिंग और एडेप्टिंग की रही है। "आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। "ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने और हमें चीजों को समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है। कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और इसका सामना करने के लिए हमें आवश्यक निजता प्रदान करें। ओम नम: शिवाय! प्यार फैलाएं!" इंस्टाग्राम पर लेटर पोस्ट करते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि कोई कैप्शन की जरूरत नहीं है। केवल आपकी समझ और आपका प्यार जरूरी है! धनुष, ऐश्वर्या के दो बेटे है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

एक रचनात्मक व्यक्ति के रूप में, मैं विश्वास करता हूं कि मेरी कोई सीमा तय नहीं है: रणवीर सिंह

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह का कहना कि उनकी क्रिएटिविटी की कोई तय सीमा नहीं है। रणवीर को नई नई चीजें नए तरीकों से करना पसंद है। रणवीर ने खुलासा किया, "मेरा निरंतर प्रयास रहता है कि आप मुझे एक जैसे किरदार में नहीं देखें। आप मुझे परिभाषित नहीं कर सकते। मैं परिभाषित नहीं होना चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि इसकी मौलिक प्रकृति से कुछ परिभाषित करना मुझे सीमित कर देगा। एक रचनात्मक के रूप में व्यक्ति मैं यह विश्वास करता हूं कि मेरी कोई सीमा नहीं है। मेरे शिल्प के भीतर संभावनाएं असीमित हैं, अनंत हैं।" अभिनेता कहते हैं कि इस बात का कोई अंत नहीं है कि वह स्क्रीन के लिए कितने किरदार निभा सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस बात का कोई अंत नहीं है कि मैं कितना एक्सप्लोर कर सकता हूं और कितने अलग-अलग किरदार कर सकता हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं इसे जारी रखूंगा और मैं ऐसा ही करता रहूंगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास यशराज की 'जयेशभाई जोरदार', फिल्म निर्माता शंकर की ब्लॉकबस्टर 'अन्नियां' की रीमेक, रोहित शेट्टी की 'सर्कस' और करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' सहित आगामी रिलीज की एक लंबी लाइन है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia