सिनेजीवन: 'अतरंगी रे' का ट्रेलर रिलीज! सारा के सपनों के राजकुमार बने 'अक्षय', धनुष से हुई जबरिया शादी

सुपरस्टार अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आखिरकार दो साल के मिनी ब्रेक के बाद अपनी पहली भारतीय मूल श्रृंखला 'इनसाइड एज' के साथ वापसी कर ली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'अतरंगी रे' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अनोखी लव स्टोरी के साथ सारा, धनुष, अक्षय का धमाका!

सुपरस्टार अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे को लेकर काफी समय से चर्चा थी और इस वक्त इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा है.. ''इस वक्त इस फिल्म की पागलपन वाली लव स्टोरी को महसूस करने का समय है। अतरंगी रे ट्रेलर हुआ रिलीज।'' इस ट्रेलर की बात करें तो इसमें धनुष और सारा अली खान की शादी दिखाई जाती है, लेकिन ये शादी किसी को नहीं पसंद, ना ही सारा अली खान इस शादी को करना चाहती हैं और ना ही धनुष। लेकिन वो कुछ समय तक साथ रहते हैं और तभी अक्षय कुमार की एंट्री होती है। सारा अली खान अक्षय कुमार को भी दिल दे देती हैं। समस्या ये है कि धनुष को अब वो तलाक नहीं देना चाहतीं। सारा अली खान का कहना है कि वो दोनों के साथ रहेंगी। इस तरह की कहानी इसके पहले शायद ही किसी फिल्म में दिखी होगी। अक्षय कुमार एक सर्कस में काम करने वाले शख्स लग रहे हैं। वो कई तरह के शो कर रहे हैं और जादू दिखा रहे हैं।

'इनसाइड एज सीजन 3' से दिलचस्प करैक्टर पोस्टर हुआ रिलीज

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आखिरकार दो साल के मिनी ब्रेक के बाद अपनी पहली भारतीय मूल श्रृंखला 'इनसाइड एज' के साथ वापसी कर ली है। स्ट्रीमिंग सर्विस द्वारा हाल ही में तीसरे सीज़न का ट्रेलर लॉन्च किया गया है और यह ट्रेलर फ्रैंचाइज़ी प्रेमियों के बीच हलचल पैदा कर रहा है व दर्शकों का पसंदीदा बन गया है। सीरीज़ में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, अक्षय ओबेरॉय, तनुज विरवानी, आमिर बशीर, सयानी गुप्ता, सपना पब्बी, सिद्धांत गुप्ता और अमित सियाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं, तीसरा सीज़न कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित और करण अंशुमान द्वारा निर्मित है। नए सीज़न में दो कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के बीच एक बड़ा खेल देखने के लिए दांव पर है जो कुछ संदिग्ध और नए रहस्यों को उजागर करेगा। अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें क्योंकि शो का प्रीमियर इस दिसंबर प्राइम वीडियो पर होने के लिए तैयार है।

शाहिद ने 'जर्सी' को बताया अपनी अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' के बाद, शाहिद कपूर एक और एंटरटेनर फिल्म के साथ वापस आ रहे हैं। इस बार शाहिद क्रिकेट ड्रामा 'जर्सी' के साथ फैंस का मनोरंजन कराएंगे। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में निमार्ताओं द्वारा रिलीज किया गया है, जिसने दर्शकों को प्रभावित किया है। जहां दर्शक सिल्वर स्क्रीन पर स्पोर्ट्स ड्रामा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं शाहिद ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में कुछ खुलासा किया है। अभिनेता ने कहा कि 'जर्सी' एक नए, मूल और ताजा चरित्र के साथ एक मजबूत कहानी है। आप यह भी कह सकते हैं, मैंने इस फिल्म को न करने की पूरी कोशिश की थी। मेरे साथ काम करने और मेरा इंतजार करने के लिए गौतम को धन्यवाद। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने यह फिल्म की। मैं कह सकता हूं कि यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia