सिनेजीवन: सामने आई अक्षय की 'रक्षा बंधन' की रिलीज डेट और फिल्म निकम्मा का गाना 'तेरे बिन क्या' हुआ जारी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और बॉलीवुड एक्टर अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया की अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' के निर्माताओं ने गुरुवार को 'तेरे बिन क्या' गाना रिलीज किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन टीजर साझा किया। इसमें फिल्म के एक गाने की झलक भी दी गई है। उन्होंने मोशन टीजर के साथ लिखा, "आप सभी को बंधन के शुद्धतम रूप की एक कहानी ला रहा हूं जो आपको आपकी याद दिलाएगा। एक हैशटैग रक्षा बंधन 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।" 'रक्षा बंधन' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें भूमि पेडनेकर भी हैं। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म भाई-बहन के बीच प्यार, बंधन और लगाव के इर्द-गिर्द घूमती है। यह दूसरी बार होगा जब अक्षय और भूमि एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों इससे पहले 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में नजर आए थे। अक्षय के पास 'राम सेतु', 'मिशन सिंड्रेला' और 'ओएमजी 2' जैसी कई अन्य फिल्में हैं।

सिनेजीवन: सामने आई अक्षय की 'रक्षा बंधन' की रिलीज डेट और फिल्म निकम्मा का गाना 'तेरे बिन क्या' हुआ जारी

'निकम्मा' का गाना 'तेरे बिन क्या' रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया की अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' के निर्माताओं ने गुरुवार को 'तेरे बिन क्या' गाना रिलीज किया। 'तेरे बिन क्या' गाने को गौरव दासगुप्ता ने कंपोज किया। इस गाने में राजस्थानी लोक सिंगर मामे खान और फिल्म की लीज एक्ट्रेस शर्ली ने अपनी आवाज दी है। वहीं कुमार ने गाने के खूबसूरत बोल लिखे हैं। गाने के बारे में बात करते हुए, शर्ली ने कहा, यह गाना जो हमने रिलीज किया है, वह मेरे लिए बेहद खास है। यह इसलिए भी खास है, क्योंकि मैंने इसे अपने बॉलीवुड डेब्यू में गाया है। फैमिली एंटरटेनर फिल्म में एक्टिंग करना मेरा बचपन का सपना था और निकम्मा मेरे लिए वह ड्रीम प्रोजेक्ट है। मामे खान सर, गौरव दासगुप्ता सर और कुमार सर जैसे प्रतिभाशाली संगीतकारों के साथ सहयोग करने का यह एक शानदार मौका रहा है। शर्ली, जो यूट्यूबर और डिजिटल स्टार है। उन्होंने नेटफ्लिक्स के शो 'मस्का' से एक्टिंग की शुरूआत की थी। 'निकम्मा' उनकी बड़े पर्दे पर पहली फिल्म है। इस फिल्म में वह अभिमन्यु के साथ नजर आएंगी।

सिनेजीवन: सामने आई अक्षय की 'रक्षा बंधन' की रिलीज डेट और फिल्म निकम्मा का गाना 'तेरे बिन क्या' हुआ जारी

'मिस मार्वल' ने शाहरुख खान के लिए किया अपने प्यार का खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को 'मिस मार्वल' के नाम से मशहूर में कमाला खान के रूप में एक प्रशंसक मिल गई है। हर हफ्ते एक नया एपिसोड आने के साथ, वह जर्सी सिटी में एक दक्षिण एशियाई किशोरी के बड़े होने की कहानी कहती है। सीरीज की इस नई क्लिप में, कमाला खान और उनकी दोस्त शाहरुख खान और उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों, विशेष रूप से 'बाजीगर' और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस बीच, सीरीज के लिए सह-कार्यकारी निर्माता सना अमानत ने हाल ही में एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि वेब सीरीज में शाहरुख का उल्लेख कॉमिक्स से लिया गया है।

सना अमानत ने कहा, "अगर शाहरुख खान इस शो में आना चाहते हैं, तो हम फिर से फिल्म करेंगे, हम प्रोडक्शन में वापस जाएंगे। हम प्रोडक्शन में वापस जा रहे हैं, किसी को बुलाओ, शाहरुख कॉमिक्स से हैं। कॉमिक्स में हमारे पास शाहरुख खान के कुछ उल्लेख हैं क्योंकि यह कमाला के बॉलीवुड के साथ जुड़ाव से जुड़ा था, और हम उन्हें प्यार करते हैं।" इमान वेल्लानी ने मिस मार्वल के रूप में अपने अभिनय की शुरूआत की, और मोहन कपूर, मैट लिंट्ज, यास्मीन फ्लेचर, जेनोबिया श्रॉफ, सागर शेख और ऋष शाह सहित कामरान, मेहविश हयात, समीना अहमद, लॉरेल मार्सडेन और अन्य सहित विविध और गहरी प्रतिभाशाली सहायक कलाकारों के साथ दिखीं। 'मिस मार्वल' का प्रीमियर 8 जून को हुआ था और अब यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में स्ट्रीमिंग कर रहा है।

सिनेजीवन: सामने आई अक्षय की 'रक्षा बंधन' की रिलीज डेट और फिल्म निकम्मा का गाना 'तेरे बिन क्या' हुआ जारी

डिज्नी+हॉटस्टार ने की अपनी हाई ऑक्टेन एक्शन-ड्रामा सीरीज़ 'शूरवीर' की घोषणा

डिज़्नी+ होस्टर अपने आगामी हाई ऑक्टेन एक्शन ड्रामा हॉटस्टार स्पेशल्स के शूरवीर में अपने दर्शकों के लिए भारत के शीर्ष रक्षा बलों में से बेस्ट का 'द इलीट टास्क फोर्स' लेकर आया है। जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, समर खान द्वारा क्रिएटेड और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, काल्पनिक सीरीज विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली में उपलब्ध होगी। मकरंद देशपांडे, मनीष चौधरी, रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल रशीद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी जैसे कलाकारों की टुकड़ी, इस सीरीज के जरिए गुप्त अभियान, गहन सैन्य प्रशिक्षण, हवाई युद्ध और खुफिया धांधली और सबसे बढ़कर हमारे कुलीन सैनिकों के बीच मानवीय संबंध पर रोशनी डालने वाली है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia