अब बनेगी अजित डोभाल पर फिल्म, अक्षय कुमार बनेंगे एनएसए, नीरज पांडेय करेंगे फिल्म का निर्देशन

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही पीएम मोदी के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल की भूमिका में नजर आने वाले हैं। खबर है कि निर्देशक नीरज पांडेय अजित डोभाल के ऊपर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म निर्देशक नीरज पांडेय की अपकमिंग फिल्म में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल का रोल निभाते नजर आएंगे। नीरज पांडेय और अक्षय कुमार की जोड़ी इससे पहले फिल्म बेबी और स्पेशल 26 में अपना जलवा दिखा चुकी हैं। अब तीसरी बार फिल्मी पर्दे पर ये जोड़ी आने वाली है।

खबरों की मानें तो नीरज पांडे की इस फिल्म की कहानी अजित डोभाल के करियर के इर्द-गिर्द ही होगी। यह एक थ्रिलर फिल्‍म होगी। फिल्‍म की कहानी पर काम हो चुका है और अभी इसपर रिसर्च का काम जारी है। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, इस अजित डोभाल पर आधारित फिल्म के बारे में जब नीरज से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो पहले फिल्म चाणक्य की शूटिंग खत्म करेंगे और इसके बाद इस फिल्म पर काम शुरु करेंगे।

वहीं अक्षय कुमार की बात करे तो 15 अगस्त की उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ रिलीज हो रही है। अक्षय की फिल्म ‘मिशन मंगल’ देश के मंगल मिशन पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार मिशन मंगल के डॉयरेक्टर राकेश धवन के किरदार में दिखेंगे। अक्षय के अलावा इसमें सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Published: 6 Aug 2019, 3:56 PM
लोकप्रिय