सिनेजीवन: अक्षय की फिल्म सिरफिरा का दूसरा गाना खुदाया हुआ रिलीज़ और रितेश देशमुख ने बताया क्या है उनके लिए बड़ा टास्क

अक्षय कुमार की फिल्म 'सिरफिरा' का दूसरा गाना 'खुदाया' रिलीज हो गाय है, जो एक सूफी सॉन्ग है और इसमें अक्षय दर्द में डूबे नजर आ रहे हैं और रितेश देशमुख ने कहा कि हॉरर और कॉमेडी को फिल्म में एक साथ लाना बड़ा टास्क है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

Akshay Kumar की फिल्म सिरफिरा का दूसरा गाना "खुदाया" हुआ रिलीज़

अक्षय कुमार की फिल्म 'सिरफिरा' का दूसरा गाना 'खुदाया' रिलीज हो गाय है, जो एक सूफी सॉन्ग है और इसमें अक्षय दर्द में डूबे नजर आ रहे हैं। सरफिरा के नए सॉन्ग 'खुदाया' में उनके साथ राधिका मदान भी नजर आ रही हैं। गाने में अक्षय और राधिका मदान के बीच कई इमोशनल सीन को पिरोया गया है। हाल ही में मेकर्स की ओर से सरफिरा का दूसरा गाना जारी किया गया है, जिसे सागर भाटिया, नीति मोहन और सुहित अभ्यंकर ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के बोल भी मनोज मुंतशिर ने ही लिखे हैं, जिन्होंने फिल्म के पहले गाने मार उड़ी के बोल लिखे हैं और दोनों का फील बेहद अलग है। सिरफिरा का पहला गाना मार उड़ी जहां जोश भर देता है, वहीं यह सॉन्ग प्यार के इमोशन्स से भरा है। खास बात तो ये है कि गाने को जारी हुए कुछ घंटे भी नहीं हुए हैं और इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। सॉन्ग पर दर्शकों से बेहद शानदार रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

हॉरर और कॉमेडी को फिल्म में एक साथ लाना बड़ा टास्क : रितेश देशमुख

हिंदी सिनेमा में हॉरर कॉमेडी मूवीज को काफी पसंद किया जा रहा है। इस कड़ी में एक्टर रितेश देशमुख जल्द ही सुपरनैचुरल कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' लेकर आने वाले हैं। उन्होंने बताया कि कॉमेडी और हॉरर को एक साथ लाना चुनौतियों से भरपूर है। इन्हें इस तरह बैलेंस करना, ताकि ये एक-दूसरे पर हावी न हो जाएं, एक बड़ा टास्क है। रितेश ने कहा, "'काकुडा' मेरी पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म है। हॉरर को कॉमेडी के साथ लाना चुनौतियों से भरपूर है। दोनों शैलियों में सटीक टाइमिंग जरूरी होती है, लेकिन बहुत अलग तरीके से। कॉमेडी पंचलाइन पर निर्भर करती है, जबकि हॉरर टेंशन पैदा करने और डराने पर निर्भर करता है।"

एक्टर ने कहा, "इनको बैलेंस करना ताकि एक दूसरे पर हावी न हो जाएं, एक बड़ा टास्क है। हालांकि, यही बात इसे इतना मजेदार और रोमांचक बनाती है। यह हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी को शामिल करने के लिए सही पल को तलाशने के बारे में है।'' 'ककुड़ा' में रितेश देशमुख विक्टर का किरदार निभा रहे हैं। अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा: "फिल्मों में भूत भगाने वालों को अक्सर बहुत ही खास तरीके से दिखाया जाता है। हालांकि, 'काकुडा' में मेरा किरदार काफी अलग है। सीरियस की बजाय, मेरा किरदार हंसी-मजाक करता है। वह अजीब और मजेदार है।''

सिनेजीवन: अक्षय की फिल्म सिरफिरा का दूसरा गाना खुदाया हुआ रिलीज़ और रितेश देशमुख ने बताया क्या है उनके लिए बड़ा टास्क

'कल्कि 2898 एडी' में बिग बी और प्रभास का दमदार एक्शन सीक्वेंस जीत लेगा दिल

मल्टीस्टारर साइंस-फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में डायरेक्टर नाग अश्विन ने एक काल्पनिक दुनिया की दिलचस्प कहानी रची है। इसमें माइथोलॉजी और टेक्नोलॉजी का जबरदस्त टकराव है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी जैसे कलाकार शामिल हैं। फिल्म में दमदार एक्शन और शानदार किरदार हैं। 'कल्कि 2898 एडी' की शुरुआत काशी से होती है। फिल्म में प्रभास 'भैरवा' के किरदार में हैं, जो कहानी में सरप्राइजिंग ट्विस्ट लेकर आते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है। वह अपनी पावरफुल परफॉर्मेंस से कहानी को प्रभावशील बना रहे हैं। यह उनके द्वारा हाल में निभाए गए बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक है।

दीपिका पादुकोण 'सुमति' की भूमिका में नजर आई हैं, जो मजबूत महिला है और कोख में पल रहे बच्चे के लिए संघर्ष करती है। इसके अलावा, 'कॉम्प्लेक्स' नाम के एम्पायर के शासक सुप्रीम यास्किन के खलनायक किरदार को कमल हासन ने शानदार तरीके से निभाया है। नाग अश्विन का निर्देशन बेहतरीन है। इसमें महाभारत के माइथोलॉजिकल एंगल के साथ साइंस फिक्शन को सहजता से जोड़ा गया है। उन्होंने कहानी को परतों को बारीकी के साथ गढ़ा है, जो दर्शकों को जोड़े रखता है। काशी की कल्पना की एक दुनिया को जोर्डजे स्टोजिलजकोविक की सिनेमैटोग्राफी द्वारा दिखाया गया है।

सिनेजीवन: अक्षय की फिल्म सिरफिरा का दूसरा गाना खुदाया हुआ रिलीज़ और रितेश देशमुख ने बताया क्या है उनके लिए बड़ा टास्क

'अनुपमा' में मेरा किरदार अहम, लेकिन स्क्रीन टाइमिंग कम : मेहुल निसार

मेहुल निसार टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। फिलहाल, वह शो 'अनुपमा' में भावेश का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि शो में उनके किरदार को स्क्रीन टाइमिंग ज्यादा नहीं दी गई है, जबकि उनका किरदार कहानी के लिए काफी अहम है। एक्टर ने कहा, '''अनुपमा' मेरे लिए घर जैसा है। जब भी क्रिएटिव टीम ने मुझसे संपर्क किया, मैं हमेशा 'अनुपमा' में वापस आया और हमेशा वापस आता रहूंगा। मैं भावेश का किरदार निभाकर बहुत खुश हूं, लेकिन मेरे किरदार को स्क्रीन टाइमिंग उतनी नहीं दी गई है, जितनी जरूरत है। मुझे पूरा यकीन है कि क्रिएटिव टीम इस ओर ध्यान देगी।" उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो यह पहले जैसा ही था। मैंने आठ महीने बाद रूपाली गांगुली के साथ शूटिंग की, लेकिन मुझे कोई फर्क महसूस नहीं हुआ। हम पहले की तरह ही सहज थे।"

को-स्टार रूपाली गांगुली संग बॉन्डिंग पर मेहुल ने कहा, "रूपाली और मेरे बीच बहुत खास रिश्ता है। शो की शुरुआत से ही मैं रूपाली को अपनी बहन मानता था। अपने 26 साल के करियर में मैंने कोई बहन या भाई नहीं बनाया, रूपाली को छोड़कर सभी मेरे दोस्त हैं। मेरी निजी जिंदगी में कोई सगी बहन नहीं है और मैं रूपाली को ही अपनी सगी बहन मानता हूं। पूरा ग्रुप एक साथ बैठकर सेट पर लंच करता है। यहीं पर सारी मस्ती, गपशप और मौज-मस्ती होती है।"

शो के एपिसोड के बारे में उन्होंने कहा: "इंडिया वापस आने के बाद, अनु अपने भाई भावेश के साथ रह रही है। कांता मां की मौत के बाद, भावेश भी बहुत अकेला हो गया है, इसलिए वह अनु के साथ रहने से बहुत खुश है। मेरे और अनु के बीच के सीन्स में शानदार केमिस्ट्री है और वे बहुत अच्छे लगते हैं।"