सिनेजीवन: हॉलीवुड में कदम रखने जा रही आलिया भट्ट और सलमान समेत 7 लोगों को चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन

आलिया भट्ट अब हॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयारी हैं। आलिया ने हॉलीवुड की लीडिंग इंटरनेशनल टैलंट मैनेजमेंट एजेंसी WME के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, उनकी बहन अलविरा खान सहित 'बीइंग ह्यूमन' से जुड़े सात लोगों को चंडीगढ़ पुलिस ने समन जारी किया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

अक्षय कुमार की 'फिलहाल 2 मोहब्बत' ने रचा इतिहास!

2019 में रिलीज हुए गीत फिलहाल की भारी सफलता के बाद, अक्षय कुमार और नुपुर सेनन की विशेषता वाले इसके सीक्वल 'फिलहाल 2 मोहब्बत' ने पहले ही दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। गाने को मंगलवार को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया और कुछ ही समय में यह सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगा और सोशल मीडिया पर यह गाना ट्रेंड करने लगा। फिलहाल 2 मोहब्बत रिलीज के पहले 3 दिनों में ही 100 मिलियन से अधिक बार देखा है, जो एक नया रिकॉर्ड है। यह Youtube के इतिहास में पहले 24 घंटों में सबसे अधिकबार देखा जाने वाला भारतीय गीत है। इस गीत ने अपने ही प्रीक्वल के पहले दिन देखे जाने वाले आंकड़े को भी पीछे छोड़ दिया है मतलब फिलहाल के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए फिलहाल २मोहब्बत चार्टबस्टर पे धूम मचा रहा है। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि बी प्राक द्वारा गाया गया और जानी द्वारा लिखा गया यह ,दिल दहला देने वाला गीत सारे संगीत चार्ट पे छा रहा है और अपने श्रोताओं पे अपनी जादू चला रहा है ।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

हॉलीवुड में कदम रखने जा रही आलिया भट्ट, इस इंटरनेशनल एजेंसी के साथ किया कॉन्ट्रैक्ट

आलिया भट्ट अब हॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयारी हैं। आलिया ने हॉलीवुड की लीडिंग इंटरनेशनल टैलंट मैनेजमेंट एजेंसी WME के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। आलिया ने WME के हर एरिया पर साइन किया है ताकि वह बड़े स्तर पर इंटरनेशनली आगे बढ़ सकें। WME एजेंसी वह है जो स्पोर्ट्स, इवेंट, मीडिया और फैशन हर चीज से जुड़ा है। यह एजेंसी बेन अफ्लेक, जेनिफर गार्नर, क्रिश्चियन बेल, वूपी गोल्डबर्ग जैसे स्टार्स को हैंडल करता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी ऋतिक और दीपिका की 'फाइटर

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म फाइटर को लेकर सुर्खियों में हैं। ऋतिक रोशन के साथ इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण भी नज़र आएँगी। ऋतिक और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फ़िल्म फ़ाइटर को निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म को लेकर वाइकॉम 18 ने ऐलान किया है कि वे इस फ़िल्म का प्रोडक्शन लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के ज़रिए करेगा। हालाँकि वाइकॉम 18 इस फ़िल्म का निर्माण करेगा इसे लेकर पहले से जानकारी आ रही थी। लेकिन अब कंपनी ने ख़ुद इसका ऐलान कर दिया है। ऋतिक रोशन की अपकमिंग फ़िल्म फाइटर एक एक्शन फ़िल्म है। वाइकॉम 18 ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जानकारी दी है यह भारत की पहली एरियल एक्शन फ़्रेंचाइज़ी फ़िल्म होगी। यानी यह फ़िल्म भारत की पहली हाई ऑक्टेव सिनेमेटिक स्पैक्टिकल फ़िल्म होगी, जिसका निर्माण वाइकॉम 18 करेगा। इस फ़िल्म का निर्देश सिद्धार्थ आनंद करेंगे। वे इससे पहले बैंग बैंग और वॉर फ़िल्म का निर्देशन कर सकते हैं। ये दोनों फ़िल्में हिट रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

करीना कपूर खान ने खुद की प्रेग्नेंसी पर लिखी किताब प्रेग्नेंसी बाइबिल

करीना कपूर खान ने अपने मां बनने के सफर पर किताब लिखी है। तैमूर अली खान के चौथे जन्मदिन पर करीना कपूर खान ने इस बात की घोषणा की थी कि वह अपने गर्भधारण के दौरान की यात्रा पर किताब लिख रही हैं। आखिरकार करीना कपूर ने एक ट्विस्ट के साथ अपनी इस किताब की पहली झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई है। करीना कपूर खान की इस किताब का नाम है करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल। करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर तीन पोस्ट के जरिए इस खबर को फैंस के साथ साझा किया। सबसे पहले एक्ट्रेस ने अपनी अल्ट्रासाउंड की कॅापी दिखाते हुए ये लिखा कि कुछ दिलचस्प पर काम कर रही हूं, लेकिन ये वो नहीं है जो आप सोच रहे हैं। इसी के कुछ देर बार करीना कपूर खान किचन में नजर आयीं जहां पर उन्होंने अपनी इस किताब की पहली झलक शेयर की। इसी के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि मेरी गर्भावस्था ( प्रेग्नेंसी) और गर्भावस्था बाइबल लिखना, दोनों मेरे लिए एक यात्रा रही है। अच्छे और बुरे दिन दोनों थे। कुछ दिन मैं काम पर जाने के लिए उतावली थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा समेत 7 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, उनकी बहन अलविरा खान सहित 'बीइंग ह्यूमन' से जुड़े सात लोगों को चंडीगढ़ पुलिस ने समन जारी किया है। इन लोगों के खिलाफ चंड़ीगढ़ के एक बिजनेसमैन ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। सलमान खान समेत इन सभी लोगों को शिकायत के तथ्यों के सत्यापन के लिए 13 जुलाई को बुलाया गया है। बिजनेसमैन का आरोप है कि शोरूम खोलने के बाद कंपनी दिल्ली से सामान नहीं भेज रही है और कंपनी की वेबसाइट भी बंद है। शिकायत दर्ज कराने के बाद, पुलिस ने सलमान, अलवीरा के अलावा बीइंग ह्यूमन के सीईओ प्रसाद कपारे और अन्‍य अधिकारियों संतोष श्रीवास्तव, संध्या, अनूप, संजय रंगा, मानव, आलोक को समन भेजे हैं। बिजनेसमैन ने 3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बीइंग ह्यूम के साथ लिखित एग्रीमेंट होने का भी दावा किया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia