सिनेजीवन: तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की रिलीज डेट का ऐलान और इस नये विज्ञापन को लेकर विवादों में घिरी आलिया

तापसी पन्नू 'रश्मी रॉकेट' के साथ सीधे भारतीय दर्शकों के दिलों में दौड़ने के लिए तैयार है जिसे इस दशहरे पर 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर रिलीज किया जाएगा और आलिया भट्ट एक नए विज्ञापन वीडियो को लेकर विवादों में घिर गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आलिया भट्ट के नये विज्ञापन पर विवाद, बताया- हिंदू भावना के खिलाफ

हाल में ही आलिया भट्ट एक नए विज्ञापन वीडियो में नजर आईं। ब्राइडल वियर ब्रांड के लिए एक बार फिर आलिया भट्ट ने सहयोग किया। इस ऐड को अभिषेक वरमन ने निर्देशित किया। इस विज्ञापन वीडियो में आलिया भट्ट मंडप में बैठे लड़कियों के पराए हो जाने और कन्यादान जैसे विषय पर स्ट्रॉन्ग थोट रखती नजर आ रही हैं। शल मीडिया पर आलिया भट्ट के इस ऐड पर यूजर्स दो धड़ों में बंटे नजर आए। कुछ ने इस ऐड को पसंद किया और विज्ञापन के विचार से सहमति जताई तो वहीं कुछ यूजर्स ने बवाल खड़ा कर दिया। आलिया भट्ट को ट्रोल करते हुए लोगों ने हलाला, पाकिस्तान, मुस्लिम शादी और आलिया के पिता के पिछले बयान समेत कई विषयों को घसीटा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की रिलीज डेट का ऐलान

हमें लगातार शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद, तापसी पन्नू 'रश्मी रॉकेट' के साथ सीधे भारतीय दर्शकों के दिलों में दौड़ने के लिए तैयार है जिसे इस दशहरे पर 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर रिलीज़ किया जाएगा और रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी व मैंगो पीपल मीडिया द्वारा निर्मित है। यह एक युवा लड़की की कहानी है जो एक छोटे से गाँव से तालुख रखती है, लेकिन ऊपरवाले ने उसे एक अविश्वसनीय रूप से बड़े उपहार से नवाजा है। आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित 'रश्मी रॉकेट', नंदा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित है। पोस्टर में दर्शकों को एड्रेनालाईन पैक्ड कथा की एक झलक दी गयी है जिसमें तापसी धैर्य और दृढ़ संकल्प से भरपूर नज़र आ रही हैं। यह 'रॉकेट' की कहानी का अनुसरण करती है, जिसे आखिरकार अपने सपने को साकार करने और पेशेवर रूप से प्रतिस्पर्धा करने का मौका मिलता है, लेकिन उसे यह महसूस होता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी है। ऐसा लगता है कि एक एथलेटिक प्रतियोगिता सम्मान और यहां तक​​​​कि उसकी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाती है।

अक्षय कुमार की धमाकेदार डिजिटल डेब्यू 'दि एंड' की शूटिंग और रिलीज डिटेल्स

अक्षय कुमार के डिजिटल डेब्यू 'द एंड' की काफी धूमधाम से घोषणा की गई थी, लेकिन फिर कोरोना लॉकडाउन की वजह से यह प्रोजेक्ट टलती गई। इसे लेकर लंबे समय से कोई खबर नहीं थी। वहीं, अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अमेज़न प्राइम वीडियो पर आने वाले इस वेब सीरीज की जनवरी 2022 से शुरू होने की संभावना है। इस एक्शन- थ्रिलर सीरीज की शूटिंग तीन महीने तक चलेगी और अगस्त 2022 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर इसे प्रीमियर किया जाएगा। बता दें, इसे दुनिया भर में अलग अलग लोकेशंस पर शूट किया जाएगा। 5 मार्च 2019 को इस शो का एलान हुआ था और तब से इसकी रिलीज को लेकर अक्षय कुमार के फैंस में बहुत उत्सुकता रही है। अक्षय कुमार और सीरीज के निर्माता विक्रम मल्होत्रा दोनों सीरीज की शूटिंग अगले साल के शुरूआत से शुरू करने की बात कह चुके हैं। पहले इसकी शूटिंग 2020 में ही होनी थी। लेकिन कोरोना की वजह से यह टलती चली गई। फिर इधर अक्षय बैक टू बैक अपनी फिल्मों की शूटिंग खत्म करने लगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आलिया, पूजा के साथ रणबीर ने मनाया महेश भट्ट का 73 वां जन्मदिन

अभिनेता रणबीर कपूर को फिल्म निर्माता महेश भट्ट का 73वां जन्मदिन उनकी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट और उनकी बहन पूजा भट्ट के साथ मनाते देखा गया। आलिया ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में महेश थे जबकि दूसरी तस्वीर में महेश के साथ रणबीर, आलिया और पूजा थे। उनके आगामी काम की बात करें तो आलिया के पास 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आरआरआर' और 'ब्रह्मास्त्र' हैं। वह अपनी फिल्म 'डालिर्ंग्स' के साथ निर्माता बन रही हैं और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी दिखाई देंगी। रणबीर को फिलहाल 'शमशेरा' की रिलीज का इंतजार है। वह 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे और 'एनिमल' भी लाइन में हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

टोरंटो फेस्टिवल में मलयालम फिल्म 'पाका' का हुआ प्रीमियर

निर्देशक नितिन लुकोस ने पहली मलयालम फिल्म 'पाका', जिसका अंग्रेजी में टैग लाइन 'रिवर ऑफ ब्लड' है, उसका 46 वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में प्रीमियर हुआ। 'पाका' केरल के वायनाड जिले में दो परिवारों के बीच पीढ़ी दर पीढ़ी रक्तपात की कहानी है। यह खूनी नाटक एक छोटे से ग्रामीण शहर में चलता है, जहां एक नदी है उसमें दो क्लान के शव नियमित रूप से बहते दिखाई देते हैं। वास्तव में, फिल्म जोस नाम के एक बड़े-मूंछ वाले तैराक के साथ शुरू होती है, जिसे नदी से एक और शरीर को बाहर निकालने के लिए बुलाया जाता है, जिससे वह एक स्थानीय लीजेंड बन जाता है। जैसे ही फिल्म की पीढ़ीगत प्रतिशोध सामने आता है, दोनों परिवार अपने मृत और प्रतिज्ञा का बदला लेते रहते हैं। उनका रक्तपात पीढ़ियों पहले शुरू हुआ था, जब वेट्टीकल परिवार ने शादी में एक लड़की का हाथ मांगा था। लेकिन दूसरे परिवार ने इस खूनी चक्र को बंद करते हुए हाथ देने से मना कर दिया था। पीढ़ी दर पीढ़ी खूनखराबे के बाद खूनी कहानी में एक ट्विस्ट आता है। वेट्टिकल परिवार से अन्ना (विनिता कोशी) को दूसरे परिवार के जॉनी (बेसिल पॉलोज) से प्यार हो जाता है और वे गुपचुप तरीके से शादी करने वाले होते हैं। लेकिन उनकी शादी की योजना टूट जाती है क्योंकि जॉनी के चाचा, कोचेप्पू (जोस किजहक्कन) एक बदला लेने के लिए जेल से रिहा होने के बाद अचानक शहर में आते हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia