सिनेजीवन: बॉक्स ऑफिस पर 'फाइटर' की अद्भुत सफलता और शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं रकुल प्रीत-जैकी भगनानी!

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर ने बॉलीवुड में 2024 की धमाकेदार शुरुआत कर दी है और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी सात फेरे लेने को तैयार हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉक्स ऑफिस पर FIGHTER ने वर्ल्ड वाइड पार किया 337 करोड़ का आंकड़ा

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर ने वाकई बॉलीवुड में 2024 की धमाकेदार शुरुआत कर दी है। जबरदस्त एरियल एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने रोमांच और देशभक्ति के जोश के साथ लोगों को एंटरटेन किया और उनका दिल जीतकर अपनी काबिलियत साबित की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना कमाल दिखाया और हर दिन के साथ मजबूत होती जा रही है। जी हां, फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन अब 337 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया है।

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक मुकाम हासिल करती जा रही है। दूसरे वीकेंड के आखिर में फिल्म की कमाई शानदार रही थी। अब फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 337 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है और तीसरे वीकेंड में भी फिल्म की पकड़ मजबूत बनी हुई है। वहीं देश में फिल्म की नेट कमाई 200 करोड़ से भी पार चली गई है, जिससे उसकी सुपरहिट स्थिति मजबूत हो गई है। बता दें, भारत में फिल्म ने 243 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया, जबकि विदेशों में फिल्म फाइटन ने 94 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मेरे किरदार को नहीं, बल्कि मेरे गाने को लोग याद रखते हैं : शिल्पा शेट्टी

'मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने', 'आइला रे' से लेकर 'जीने के इशारे' और 'शट अप एंड बाउंस' तक, शिल्पा शेट्टी ने कई आइकोनिक सॉन्ग दिए हैं, जो आज भी लोगों के बीच हिट हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि फैंस शायद मेरी फिल्में भूल सकते हैं, लेकिन मेरे गाने हमेशा याद रहे हैं। गानों के साथ-साथ अपने निभाए किरदारों के यादगार होने के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "मुझे खुशी है कि लोग ऐसा महसूस करते हैं।" 1993 में 'बाजीगर' से डेब्यू करने वाली शिल्पा ने कहा, ''मुझे लगता है कि 90 के दशक की फिल्में गोल्ड थीं। आप फिल्मों को भूल सकते हैं, हो सकता है कि मेरी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी नहीं रही, लेकिन मेरे गाने हमेशा अच्छा परफॉर्म करते हैं। हो सकता है कि आपको मेरे द्वारा निभाए गए किरदार का नाम याद न हो, लेकिन आपको मेरे गाने के नाम जरुर याद होंगे।''

मैंगलोर में जन्मी स्टार अपने करियर का श्रेय म्यूजिक को देती हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''मैं म्यूजिक को सारा श्रेय देती हूं क्योंकि हमारे बहुत सारे करियर इसी के आधार पर बने हैं। मैंने सभी म्यूजिक कंपनियों के साथ फिल्में की, क्योंकि उन्होंने मुझे लकी पाया और मैं भी इस बात पर जोर देती हूं कि म्यूजिक कितना जरुरी है।'' एक्ट्रेस का मानना है कि फिल्मों को हिट बनाने में म्यूजिक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

हाथी दांत के सबसे बड़े शिकार गिरोह का खुलासा करेगी क्राइम ड्रामा सीरीज 'पोचर्स'

क्राइम ड्रामा सीरीज 'पोचर्स' की कार्यकारी निर्माता बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अवैध शिकार के बारे में एक जागरूकता वीडियो शेयर किया है, जिसमें आलिया ने कहा, हत्‍या तो हत्‍या है रिची मेहता द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित, 'पोचर्स' में निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य हैं, यह सीरीज सच्ची घटनाओं पर आधारित है और भारत में हाथी दांत के सबसे बड़े शिकार गिरोह का खुलासा करती है। इंस्टाग्राम पर प्राइम वीडियो द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, आलिया गंभीर दिखाई दे रही है, उन्‍हें जंगल में एक भरी हुई राइफल और गोलियों के खोल दिखाई देती है।

वीडियो में आलिया को कहते हुए सुना जा सकता है, “अशोक का मर्डर सुबह 9 बजेे रिपोर्ट हुआ। यह इस महीने का तीसरा हादसा है। शव क्षत-विक्षत हालत में हैं। अशोक बस 10 साल का था, उसने अपने हत्‍यारों को देखा तक नहीं। वे सोच सकते हैं कि वे इससे बच जायेंगे, लेकिन ऐसा नहीं करेंगे। सिर्फ इसलिए कि अशोक हममें से नहीं था, यह अपराध छोटा नहीं हो जाता क्योंकि हत्या तो हत्या होती है।” कहानी भारतीय वन सेवा अधिकारियों, एनजीओ कार्यकर्ताओं, पुलिस और अच्छे लोगों पर आधारित है, जिन्होंने इस जांच को ट्रैक करने की कोशिश में अपनी जान जोखिम में डाल दी। आलिया अपनी प्रोडक्शन कंपनी इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ सीरीज की कार्यकारी निर्माता हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, वेडिंग कार्ड हुआ लीक

बॉलीवुड गलियारे में एक बार फिर शहनाई गूंजने का समय आ गया है। जी हां, कियारा, स्वरा, परिणीति के बाद अब बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी सात फेरे लेने को तैयार हैं। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों को आए दिनों पब्लिक एरिया में भी स्पॉट किया जाता है तो कभी दोनों को साथ में इवेंट्स में भी देखा जाता है। जिसके बाद से हर एक फैन की यही इच्छा थी कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएं। पिछले दिनों दोनों की शादी की काफी अफवाहें उड़ रही थीं। बताया जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे, लेकिन अब दोनों की शादी और वेडिंग डेट पर मुहर लग गई है।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तैयारियां तेजी से की जा रही हैं। हाल ही में दोनों के वेडिंग कार्ड की एक झलक देखने को मिली है। नीले रंग के कार्ड खूबसूरत बीच के बैकग्राउंड पर रकुल और जैकी का नाम है। वहीं एक खूबसूरत मंडप में शादी और फेरे की तारीख लिखी है। कार्ड पर 21 फरवरी वेडिंग डेट लिखी नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी गोवा में होने जा रही है। शादी में करीबी मेहमान, फिल्म इंडस्ट्री के लोग, राजनीति और बिजनेस वर्ल्ड के मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;