सिनेजीवन: 78 साल के हुए अमिताभ,'जलसा' के बाहर जुटे फैन्स और 4 साल से डिप्रेशन में है आमिर खान की बेटी

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। अमिताभ के जन्मदिन के मौके पर जलसा के बाहर फैंस की भीड़ नजर आई और 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ' दिवस के मौके पर आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी मेंटल हेल्थ को लेकर बात की और अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

Pawan Nautiyal

78वां साल के हुए अमिताभ बच्चन, 'जलसा' के बाहर जमा हुए फैन्स

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में बिग बी के फैन्स अपने फेवरेट कलाकार के लिए अपना प्यार व्यक्त कर रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। अमिताभ की एक झलक पाने के लिए उनके घर जलसा के बाहर फैंस इकट्ठा हुए। हाथों में फूलों का गुलदस्ता लिए, पोस्टर लगाए और कार्ड लिए फैन खड़े दिखे। अमिताभ बच्चन भी आज अपने जन्मदिन पर घर से बाहर निकले और फैन्स से मिले. कोरोना की वजह से उनके घर ज्यादा लोगों की भीड़ तो नहीं लगी लेकिन फिर भी इतना प्यार लोग उन्हें दिखा रहे हैं. बता दें कि आज के दिन को खास बनाने के लिए अमिताभ बच्चन ने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने ट्विटर पर अपनी फोटो शेयर की हैं।

चार साल से डिप्रेशन में हैं आमिर की बेटी इरा खान

10 अक्टूबर को पूरे देश में 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ' दिवस मनाया गया। इस खास दिन पर आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी मेंटल हेल्थ को लेकर बात की और अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। इरा ने बताया है कि वो चार से डिप्रेशन का सामना कर रही हैं और वो इसका इलाज भी करवा रही हैं। अब इरा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और बताया, "मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर के पास गई थी। मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं, लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। पिछले एक साल से मैं मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ करना चाहती थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। तो मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी यात्रा पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है।''

थलाइवी' के सेट से कंगना रनौत ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। कंगना जयललिता के लुक में नजर आ रही हैं। ब्लैक ऐंड वाइट लुक में कंगना तमिलनाडु कि दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के लुक को कॉपी कर रही हैं। इसमें से एक तस्वीर में कंगना साड़ी पहने नजर आ रही हैं और हंस रही हैं। वहीं दूसरी में, पार्लियामेंट सेशन के दौरान वह मास्क लगाए बैठी दिख रही हैं। ये तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, ''जया मां के आशीर्वाद से हमने थलाइवी का एक और शेड्यूल पूरा कर लिया है। कोरोना के बाद कई चीजें बदल गई हैं लेकिन ऐक्शन के बीच में और कट के पहले कुछ नहीं बदला।''

'बॉयकट मिर्जापुर 2' के ट्रेंड पर दिव्येंदु शर्मा ने की प्रतिक्रिया

लोकप्रिय शो 'मिजार्पुर' के दूसरे सीजन के शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा इसे बॉयकट किए जाने की मांग उठाई जा रही है। अभी कुछ दिनों पहले ट्रेलर के जारी होने के बाद से ही ट्विटर पर हैशटैगबॉयकटमिजार्पुर2 ट्रेंड पर है। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता दिव्येंदु ने कहा है कि शो में शामिल कलाकारों, टीम और इसके प्रशंसकों को ऐसे ट्रेंड्स के बारे में नहीं सोचना चाहिए। दिव्येंदु ने आईएएनएस को बताया, "मुझे इसकी ज्यादा फिक्र नहीं है। उन्हें नहीं पता कि वे खुद कितनी बड़ी मुसीबत में हैं क्योंकि 'मिजार्पुर' के चाहनेवाले कई हैं। इन्हें अपनी ये बेवकूफाना हरकतें बंद करनी चाहिए। ऐसे हैशटैग्स का इस्तेमाल करना बेवकूफी है। हम सभी जानते हैं कि लोगों को मिजार्पुर कितना पसंद है। पैसे देकर कराए जा रहे ये ट्रेंड्स बेबुनियाद हैं। मुझे इनके लिए दुख हो रहा है।" उन्होंने आगे कहा, "बाहर निकल के मत बोल देना लोगों के सामने, बहुत पड़ेगी तुमको।" दिव्येंदु शो में मुन्ना त्रिपाठी नामक शख्स का किरदार निभा रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

नेपोटिज्म पर बोली राधिका मदान, कहा-संघर्ष भरा बॉलीवुड का सफर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म का मुद्दा चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपनी राय रखी है। एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह उन्हें बॉलीवुड में काम के लिए संघर्ष करना पड़ा। राधिका ने कहा-जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो ऐसा नहीं था कि मेरे लिए स्क्रिप्ट्स की भरमार थी या मैं अपने मनचाहे डायरेक्टर या फेवरेट बैनर के साथ काम कर सकती थी। तब ये था कि जो हो रहा है और अच्छा लग रहा है, वो मुझे मिल जाए बस। ये सच है कि एक आउटसाइडर के तौर पर इंडस्ट्री में करियर बनाना बहुत चुनौतियों भरा है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next