सिनेजीवन: अमिताभ बच्चन बने ‘मान्यवर’ के ब्रांड एंबेसडर और अनुष्का के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं कोहली

वेदांत फैशन प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक रवि मोदी ने कहा, “लिविंग लीजेंड अमिताभ बच्चन हमारे ब्रांड का प्रचार कर रहे हैं, यह हमारे लिए अत्यंत गर्व का विषय है”, और छुट्टियों के दौरान विराट कोहली पत्नी अनुष्का के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता बच्चन को मान्यवर ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। बिग बी टीवी, डिजिटल और सोशल मीडिया पर विज्ञापनों के माध्यम से ब्रांड के लैटेस्ट दिवाली कलैक्शन का प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं।

मान्यवर के साथ जुड़ने पर उन्होंने कहा, "मुझे मान्यवर के साथ जुड़ने पर गर्व है। किसी भी चीज से कई अधिक भारतीय संस्कृति और परंपरा में मान्यवर की मान्यता है, जिसकी मैं पूरी तरह से सराहना करता हूं।" उन्होंने कहा, "इस दिवाली में सभी से आग्रह करता हूं कि वे इसे पारंपरिक रूप से मनाएं।"

वेदांत फैशन प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक रवि मोदी ने कहा, "लिविंग लीजेंड अमिताभ बच्चन हमारे ब्रांड का प्रचार कर रहे हैं, यह हमारे लिए अत्यंत गर्व का विषय है। मान्यवर में हम हमेशा उत्कृष्टता की खोज में रहते हैं और उच्च स्तर निर्धारित करने का लक्ष्य रखते हैं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अनुष्का के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वक्त मिलने पर वह अपनी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा संग लॉन्ग ड्राइव पर जाना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा, "व्यस्तता के कारण हम लॉन्ग ड्राइव पर नहीं जा पाए हैं। जब कभी आपको वक्त मिलता है तब आप अधिकतर छुट्टियों पर जाते हैं, तो अगर मैं शहर में अपने घर पर हूं, तो लॉन्ग ड्राइव पर जाने के लिए जगहों को ढूंढूंगा।"

आप अपने साथ लॉन्ग ड्राइव पर किसे ले जाना पसंद करेंगे? इस पर विराट ने तुरंत जवाब दिया, "निश्चित रूप से अपनी पत्नी (अनुष्का शर्मा) के साथ जाऊंगा। क्या यह स्वाभाविक नहीं है?"

लॉन्ग ड्राइव पर कहां जाना पसंद करेंगे?

इसके जवाब में विराट ने कहा, "जब आप लॉन्ग ड्राइव पर जाते हैं तो वाकई में यह नहीं सोचते हैं कि कहां जाना है। आप बस कार में बैठते हैं, एक लंबा रास्ता ढूंढ़ते हैं और बस चलते जाते हैं। जब कभी आपको लगता है कि अब बस बहुत हो गया है तब आप वापस घर आ जाते हैं और ऐसा अकसर रात में होता है जब ट्रैफिक कम होता है।"

मुंबई में गुरुवार को लग्जरी कार ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में ऑडी ए6 के लॉन्च पर विराट ने मीडिया से बात करते हुए विराट ने कहा , "आप कुछ अच्छे गाने लगा देते हो और अच्छा मौसम भी इसके लिए काफी उपयोगी होता है, तो आने वाले समय में जब मैं शहर में अपने घर पर होऊंगा, तब मैं अब की अपेक्षा अधिक लॉन्ग ड्राइव पर जाऊंगा।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय