सिनेजीवन: प्रवासी मजदूरों के लिए अमिताभ बच्चन ने बुक किए 3 चार्टर प्लेन और ड्रम में दारू लेने के लिए रवाना हुए शक्ति कपूर!

मुंबई में लॉकडाउन के दौरान फंसे प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए अमिताभ बच्चन ने तीन चार्टर विमान बुक किये हैं और पाताल लोक की सक्सेस के बाद अनुष्का शर्मा अपने दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर तैयार हैं। बुधवार को अनुष्का शर्मा ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म बुलबुल का फर्स्ट लुक रिलीज किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रवासी मजदूरों के लिए अमिताभ बच्चन ने तीन विमान किए बुक

मुंबई में लॉकडाउन के दौरान फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए अमिताभ बच्चन ने तीन चार्टर विमान बुक किये हैं, जिससे 500 से ज्यादा प्रवासियों को वाराणसी, प्रयागराज और गोरखपुर भेजा जाएगा। पहली फ्लाइट 10 जून को रवाना हो चुकी है, जबकि दूसरी फ्लाइट 11 जून को रवाना होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बी अपने इन कामों का प्रचार नहीं चाहते हैं। सभी काम उनकी सलाह पर चुपचाप तरीके से किया जा रहा है। प्रवासी मजदूरों की परेशानी देखकर वो काफी दुखी थे और चाहते हैं ज्यादा से ज्यादा प्रवासियों की मदद कर सकें। 10 जून को जो विमान चली है, उससे 180 मजदूरों को भेजा गया है। दरअसल, इन्हें ट्रेन से भेजने का प्लान था लेकिन इंतजाम न हो पाने पर फ्लाइट का विकल्प चुना गया। माना जा रहा है कि जल्द ही बिग बी पश्चिम बंगाल, बिहार, तमिलनाडू और अन्य राज्यों में लोगों को भेजने के लिए प्लेन की टिकट का इंतजाम अपने खर्च पर करेंगे।

पाताल लोक के बाद अनुष्का शर्मा का नया प्रोजेक्ट

पाताल लोक की सक्सेस के बाद अनुष्का शर्मा अपने दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर तैयार हैं। बुधवार को अनुष्का शर्मा ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म बुलबुल का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 24 जून को रिलीज होगी। बुलबुल एक मिस्ट्री, थ्रिलर मूवी है। इस फिल्म के लुक पोस्टर में एक लड़की पेड़ की डालियों से होकर इधर-उधर जा रही है। फर्स्ट लुक शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- बुलबुल का फर्स्ट लुक। ये एक शानदार कहानी है आत्म-खोज और न्याय के बारे। जो कई रहस्य और साजिश में लिपटी हुई है। जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। बुलबुल में अविनाश तिवारी, तृप्ति डिमरी, पाओली डैम और परमब्रत चटर्जी और राहुल बोस लीड रोल में नजर आएंगे।

Unlock 1.0 में ड्रम में दारू लेने के लिए रवाना हुए 'शक्ति कपूर'

अनलॉक 1 के शुरू होने के साथ सिनेमा स्टार्स के बीच मस्ती का दौर भी शुरू हो गया है। इससे सभी वाकिफ हैं कि लॅाकडाउन शराब की दुकान खुलने को लेकर सोशल मीडिया से लेकर स्टार्स के बीच कई तरह के रिएक्शन सामने आए। ऐसे में अब जब अनलॉक 1 अपने नए नियम और सुविधा के साथ खुला है तो एक बार फिर से शराब की दुकान पर लगने वाली भीड़ का नजारा दिखा रहे हैं। शक्ति कपूर का खुद की सोसायटी में बनाया गया ये वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। शक्ति कपूर ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है कि जिसमें वह सिर पर लाल ड्रम रखकर घर से बाहर आते दिख रहे हैं। इसमें वह अपने घर के नीचे खड़े हैं। और काफी गंभीर भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक शख्स उनसे पूछता है कि अरे भाई कहां जा रहे हो, तो शक्ति गंभीर होकर जवाब देते हैं कि मैं दारू लेने जा रहा हूं। वह शख्स मुस्कुराते हुए कहा है कि ठीक है पूरी सोसायटी के लिए लेकर आना।

View this post on Instagram

She just made my day😭😍 #suhanakhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan__fb) on

अनन्या पांडे के गाने 'धीमे धीमे' पर सुहाना खान ने ऐसे की मस्ती

अनन्या पांडे की हालिया रिलीज फिल्म पति पत्नी और वो ने धमाका कर दिया था और इस फिल्म का गाने भी शानदार थे। इस समय एक वीडियो शाहरुख खान की बेटी सुहाना का वायरल हो रहा है जो इस फिल्म के गाने धीमे धीमे पर जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। बता दें कि सुहाना और अनन्या काफी अच्छी दोस्त हैं और दोस्त को दोस्त के गाने पर ऐसी मस्ती करते देख काफी अच्छी लगेगा। गौरतलब है कि सुहाना खान ने अभी फिल्मों में शुरुआत नहीं की है लेकिन वो काफी चर्चा में रहती हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है।। 'अनन्‍या पांडे के लिए स्‍पेशल ड्यूट सॉन्‍ग।' इस वीडियो सुहाना खान अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ एक लड़की और भी नजर आ रही है।

आसिम-हिमांशी का सॉन्ग 'ख्याल रख्या कर' रिलीज

पॉपुलर कपल आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ख्याल रख्या कर रिलीज हो गया है। गाने में दोनों की मैजिकल केमिस्ट्री देखने को मिलती है। कपल का ये रोमांटिक सॉन्ग फैंस के बीच वायरल हो रहा है। इस पंजाबी ट्रैक को प्रीतिंदर ने गाया है। लिरिक्स बब्बू के हैं, म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है। गाने को डायरेक्ट गुरिंदर बावा ने किया है। आपको बता दें, साथ में शूट किया गया आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ये दूसरा गाना है। इससे पहले दोनों नेहा कक्कड़ के सॉन्ग कल्ला सोहणा नहीं में नजर आए थे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next