सिनेजीवन: FIAF अवॉर्ड पाने वाले पहले भारतीय बने 'बिग-B' और 'ए थर्सडे' में धाकड़ पुलिस अफसर बनेंगी नेहा धूपिया!

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को एफआईएएफ पुरस्कार से नवाजा गया है और ऐसा करने वाले वो भारत के पहले व्यक्ति बने हैं और आगामी डायरेक्ट-टू-डिजिटल थ्रिलर फिल्म 'ए थर्सडे' से नेहा धूपिया का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है।

फोटो: @NehaDhupia
फोटो: @NehaDhupia
user

नवजीवन डेस्क

अमिताभ बच्चन को मिला एफआईएएफ 2021 अवॉर्ड

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को एफआईएएफ पुरस्कार से नवाजा गया है और ऐसा करने वाले वो भारत के पहले व्यक्ति बने हैं। इसके पहले किसी को भी इस अवॉर्ड से सम्मानित नहीं किया गया है। गौरतलब है कि ये सम्मान फिल्म हेरिटेज संरक्षण में अपने अहम योगदान को लेकर अमिताभ बच्चन को मिला है। FIAF 2021 का ये पुरस्कार उनको मिलने के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। अमिताभ बच्चन को इसका सम्मान एक वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान दिया गया है और हॉलीवुड फिल्ममेकर्स मार्टिन स्कोर्सेसे और क्रिस्टोफर नोलन ने पुरस्कार प्रस्तुत कर रहे थे। क्रिस्टोफर नोलन ने अमिताभ बच्चन की तारीफ भी की है। एक पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने इस अवॉर्ड के साथ एक तस्वीर साझा की है और इसके लिए शुक्रिया अदा किया है।

थ्रिलर फिल्म 'ए थर्सडे' में पुलिस अफसर बनी हैं नेहा धूपिया, शानदार लुक हुआ रिलीज

आगामी डायरेक्ट-टू-डिजिटल थ्रिलर फिल्म 'ए थर्सडे' से नेहा धूपिया का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। और कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस काफी दमदार दिख रही हैं। बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित और लिखित, यह फिल्म गुरुवार को होने वाली अकल्पनीय घटनाओं पर आधारित है। आरएसवीपी मूवीज़ और ब्लू मंकी फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पर नेहा का लुक साझा करते हुए लिखा, "There's a new cop in town, @nehadhupia as ACP Alvarez in #AThursday. Let the investigation begin! इस फ़िल्म में नेहा एसीपी अल्वारेज़ नामक एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में एक दमदार प्ले स्कूल टीचर, नैना जेयसवाल की कहानी दिखाई गई है जो यामी गौतम द्वारा अभिनीत है। वह 16 बच्चों को बंधक बना लेती है। पहली बार यामी को एक ग्रे किरदार में दिखाते हुए, नेहा फ़िल्म में पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगी। ए थर्सडे के निर्माता, रोनी स्क्रूवाला आरएसवीपी के तहत ए थर्सडे का निर्माण करेंगे। वह हमेशा नई स्क्रिप्ट और प्रतिभाओं की तलाश में रहते हैं। इस दिलचस्प थ्रिलर में नेहा धूपिया, डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी, माया सराओ जैसे कलाकारों ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं, जिसमें यामी गौतम प्रमुख भूमिका में हैं।

मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता के साथ शेयर की बोल्ड किसिंग फोटो

एक्टर मिलिंद सोमन अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर वह अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता कोंवर के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है। जिसमें वह पत्नी को किस करते दिख रहे हैं। मिलिंद और अंकिता की लिपलॉक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर के साथ एक वीडियो भी एक्टर ने पोस्ट किया है जिसमें वह पत्नी पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। मिलिंद सोमन ने रोमांटिक तस्वीर को शेयर करते हुए बताया वीकन फैशन पार्ट 2 से ते तस्वीर हैं। वहीं अंकिता ने भी बताया ये नया कैंपेन है। दोनों ने जानकारी देते हुए बताया कि ये फैशन फोटोशूट है जो कि उन्होंने पेटा यानी PETA इंड‍िया के लिए करवाया है। बता दें FDCI x लैक्मे फैशन वीक ने PETA इंड‍िया के साथ इस बार कोलाबोरेट किया है। जिसके तहत मिलिंद सोमन ने इसी के तहत ये फोटोशूट करवाया है। इसे प्रमोट करने के लिए। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने पेटा को सपोर्ट किया।

'अजीब दास्तान' 16 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

एंथोलॉजी 'अजीब दास्तान', शशांक खेतान, राज मेहता, नीरज घेवान और कायोज ईरान द्वारा निर्देशित चार कहानियों का एक संग्रह है। यह 16 अप्रैल को रिलीज होनी वाली है। करण जौहर के धर्मा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'अजीब दास्तान' में फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, नुसरत भरत, अभिषेक बनर्जी, इनायत वर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल और तोता रॉय चौधरी शामिल हैं। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर कर लिखा, "अजीब दास्तां एक सहयोगी प्रयास है, जिसमें चार अलग अलग टैलेटेंड व्यक्ति, 4 अलग- अलग कहानियों को बुनाने के लिए वास्तविकता की में तुलना में थोड़ा अजीब है।" उन्होंने आगे लिखा, "मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हर एक अपने कैनवास को सिनेमा और कहानी कहने की अपनी छाया के साथ कैसे दर्शाता है! कुछ कहानियां आपको कही ले जाती हैं, लेकिन ये 4 कहानियां ऐसी जगह ले जाएगी, जो आपने कभी नहीं सोचा था। 'अजीब दास्तान' का प्रीमियर 16 अप्रैल को केवल नेटफ्लिक्स पर होगा।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अपने प्रशंसकों को स्पेशल गिफ्ट देंगे आयुष्मान

अभिनेता आयुष्मान खुराना हाल ही में आसाम में अपनी अगली फिल्म 'अनेक' की शूटिंग कर लौटे हैं। यहां से वह अपने उन प्रशंसकों के लिए कुछ बेहद ही खास गिफ्ट्स लेकर आए हैं, जो सोशल मीडिया के जरिए लगातार उनके टच में रहते हैं। इन तोहफों में स्कार्फ, गैंडे की छोटी-छोटी मूर्तियां इत्यादि शामिल हैं। इन्हें एक स्पेशल बॉक्स में अपने खुद के लिखे नोट के साथ आयुष्मान अपने प्रशंसकों को भेजेंगे। इस नोट में अभिनेता ने लिखा है, "आपने जमकर मेरा उत्साहवर्धन किया है, मुझे शुभकामनाएं दी हैं, निस्वार्थ भाव से मुझसे प्रेम किया है। इस मेहरबानी और समर्थन के लिए तहे दिल से आपका शुक्रिया। आपका प्यार मेरे लिए काफी मायने रखता है। आई लव यू टू। मैं जहां कहीं भी रहूं आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे इसलिए मैं असाम से आपको एक खास प्यार का टोकन भेज रहा हूं।" स्पाई थ्रिलर फिल्म 'अनेक' को फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने निर्देशित किया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia