सिनेजीवन: बिग बी ने पान मसाला ब्रांड के साथ कैंसिल किया कॉन्ट्रैक्ट और 'रश्मि रॉकेट' से गाना जिंदगी तेरे नाम रिलीज

बिग बी ने हाल ही में पान मसाला ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है और फिल्म 'रश्मि रॉकेट' से निर्माताओं ने अब एक और गाना 'जिंदगी तेरे नाम' लॉन्च कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया कैंसिल, जानें क्यों?

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन कई विज्ञापन करते हैं। उनके फैंस उनके विज्ञापनों से काफी प्रभावित भी होते हैं। हाल ही में बिग बी ने एक पान मसाला का ऐड किया था जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था। अब बिग बी ने इस पान मसाला ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है। अमिताभ बच्चन ने अपना कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल करने की जानकारी ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज करके दी है। इस स्टेटमेंट में बताया गया है कि बिग बी ने खुद को इस ब्रांड से अलग कर लिया है। कमला पसंद ऐड के ऑन एयर होने के कुछ दिन बाद अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से कॉन्टैक्ट किया था और इससे अलग होने का फैसला लिया था। ये बताया गया था कि जब अमिताभ बच्चन इस ब्रांड से जुड़े थे तो उन्हें नहीं पता था कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है. उन्होंने अब लिखित में अपना कॉन्ट्रैक्ट समाप्त कर दिया है और वह फीस भी लौटा दी है जो उन्हें ब्रांड को प्रमोट करने के लिए दी गई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

राजकुमार, कृति-स्टारर 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर लॉन्च

राजकुमार राव और कृति सेनन अभिनीत आगामी पारिवारिक फिल्म 'हम दो, हमारे दो' के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया। फिल्म में दिग्गज सितारे रत्ना पाठक शाह और परेश रावल भी हैं। फिल्म के बारे में बताते हुए, दिनेश विजन ने कहा, "मैडॉक को कंटेंट से चलने वाली फिल्मों की ताकत पर भरोसा है, जबकि 'मिमी' एक मनोरंजक पारिवारिक फिल्म थी। 'हम दो हमारे दो' के साथ, हम परिवार के सार को और आगे ले जाते हैं, क्योंकि अंत में , एक परिवार उन लोगों का एक समूह है जिन्हें हम प्यार करते है। हमारी फिल्म एक अच्छी कॉमेडी है जिसका आनंद सभी लोगों द्वारा लिया जा सकता है।" 'हम दो हमारे दो' में अपारशक्ति खुराना भी हैं। यह अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित है, जो मैडॉक ओरिजिनल फिल्म दिनेश विजन द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 29 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

थ्रिलर फिल्म 'द लेडी किलर' में नजर आएंगे अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर आगामी थ्रिलर 'द लेडी किलर' में नजर आएंगे। अभिनेता का कहना है कि यह फिल्म रोमांच, रोमांस, इमोशन और सस्पेंस से भरपूर है। अर्जुन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर पर अभिनेता की तस्वीर के साथ लिखा है "अविश्वास के चलते सांप अपनी पूंछ काट लेता है।" अर्जुन ने कैप्शन के रूप में लिखा, "इसमें थ्रिल है, रोमांस है, इमोशन है, सस्पेंस है। आपके लिए पेश है हैशटैग 'द लेडी किलर'। एक रोमांचक प्रेम कहानी और मेरी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म। मुझ पर विश्वास करने के लिए मेरे निर्देशक अजय बहल, पड्र्यूसर भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह, किशन कुमार का धन्यवाद। यह फिल्म अजय बहल द्वारा निर्देशित है और भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह और कृष्णन कुमार द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म 'रश्मि रॉकेट' से गाना 'जिंदगी तेरे नाम' हुआ रिलीज

तापसी पन्नू स्टारर ज़ी5 ओरिजिनल 'रश्मि रॉकेट' अपनी रिलीज़ की तारीख 15 अक्टूबर की ओर बढ़ रही है और हर बीतते दिन के साथ, फिल्म से कुछ नया रिलीज़ हो रहा है जिसने सभी को अधिक उत्साहित मर दिया है। निर्माताओं ने अब एक और गाना 'जिंदगी तेरे नाम' लॉन्च कर दिया है जिसमें तापसी पन्नू और प्रियांशु पेन्युली नज़र आ रहे हैं। 'जिंदगी तेरे नाम' एक भावनात्मक रचना है जो हर किसी के दिल को छू लेगा! अमित त्रिवेदी द्वारा गाया और कंपोज़ किया गया है जिन्होंने प्यार और जीवन पर बनाये गए इस गीत के साथ फिर से अपना जादू बिखेर दिया है। अमित त्रिवेदी के प्रशंसकों के लिए ट्रीट, 'जिंदगी तेरे नाम' निश्चित रूप से आपको मंत्रमुग्ध कर देगा। कौसर मुनीर द्वारा लिखे गए लिरिक्स के साथ अमित त्रिवेदी की आवाज ने इसमें चार चाँद लगा दिए है। 'जिंदगी तेरे नाम' उन सभी कपल्स को समर्पित है, जो असफलताओं से गुजरते हैं, लेकिन एक साथ चुनौतियों का सामना करते हैं। गीत को रश्मि (तापसी द्वारा अभिनीत) पर खूबसूरती से चित्रित किया गया है, जो अपने पेशेवर जीवन में एक कठिन समय से गुजर रही है, जो अब उसके निजी जीवन को भी प्रभावित कर रहा है, हालांकि उसके पास अपने साथी (प्रियांशु द्वारा अभिनीत) का समर्थन है, जो इस कठिन वक़्त में उसके साथ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

विद्युत जामवाल और रुक्मिणी पर फिल्माया गया 'सनक' का पहला गाना रिलीज

बहुप्रतीक्षित होस्टेज ड्रामा, 'सनक - होप अंडर सीज' के एक्शन से भरपूर ट्रेलर को लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने विद्युत जामवाल और रुक्मिणी मैत्रा पर फिल्माया गया फिल्म का पहला रोमांटिक ट्रैक 'ओ यारा दिल लगाना' रिलीज कर दिया है। 'ओ यारा दिल लगाना' सभी संगीत प्रेमियों के लिए एक विजुअल ट्रीट होगा, विशेष रूप से वह जो 90 के दशक के गाने सुनना पसंद करते है, क्योंकि यह जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर की फिल्म 'अग्निसाक्षी' (1996) के मूल गीत का एक नया वर्शन है। सनक से विद्युत और रुक्मिणी की विशेषता वाले 'ओ यारा दिल लगाना' के नए वर्शन को एक क्लब की कूल बैकड्रॉप पर शूट किया गया है जहाँ वे एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का खूबसूरती से इजहार करते हुए नज़र आ रहे हैं। जबकि मूल गीत लीजेंड संगीत जोड़ी नदीम-श्रवण द्वारा रचित था, वही नया वर्शन चिरंतन भट्ट द्वारा बनाया गया है। स्टेबिन बेन और दीक्षा तूर द्वारा गाए गए इस गाने के लिरिक्स मनोज यादव और मूल गीत के गीतकार समीर अंजान द्वारा लिखित हैं। हिंदी सिनेमा में अपनी तरह का पहला होस्टेज ड्रामा पेश करते हुए, विपुल अमृतलाल शाह, डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स और ज़ी स्टूडियोज़ की 'सनक- होप अंडर सीज' एक्शन-एंटरटेनमेंट स्पेस में खेल को बदलने की उम्मीद करती है क्योंकि यह दिलचस्प कहानी घेराबंदी के तहत एक अस्पताल में आगे बढ़ती है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia