सिनेजीवन: अमिताभ के बंगले 'जलसा' तक पहुंचा कोरोना और दीपिका की फिल्म 'गहराइयां' की रिलीज डेट आई सामने

कोरोना वायरस की लहर अमिताभ बच्चन के घर तक पहुंच गई है। खुद इसकी जानकारी अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॅाग के जरिए दी है और बॉलीवुड फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'गहराइयां' की रिलीज डेट सामने आ गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अमिताभ बच्चन के घर पहुंचा कोरोना, ये सदस्य हुआ पॅाजिटिव

कोरोना वायरस की लहर अमिताभ बच्चन के घर तक पहुंच गई है। खुद इसकी जानकारी अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॅाग के जरिए दी है और बताया है कि उनका घर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। अमिताभ बच्चन को भी पिछली बार कोरोना हुआ था। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॅाग के जरिए यह जानकारी साझा की है कि घर में कोविड के हालात से गुजर रहा हूं। फैंस से बाद में संपर्क साधूंगा। अमिताभ बच्चन या फिर उनके परिवार के किसी भी सदस्य को कोरोना नही हुआ है। बल्कि उनके स्टाफ के एक सदस्य के कोरोना पॅाजिटिव होने की खबर सामने आयी है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार बीएमसी के अधिकारी ने यह जानकारी दी है कि नियमित जांच अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा और जलसा पर काम करने वाले 31 स्टाफ की हुई है। अमिताभ बच्चन के घर के 31 स्टाफ में से एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है। फिलहाल इस एक स्टाफ के सदस्य को क्वारंटाइन में रखा गया है। हालांकि कर्मचारी में कोरोना संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'पुष्पा: द राइज' 7 जनवरी को ओटीटी डेब्यू करेगी

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से घोषणा की है कि 'पुष्पा: द राइज' 7 जनवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करेगी। ये 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। प्राइम वीडियो ने ट्वीट किया कि "वह लड़ेगा। वह दौड़ेगा। वह कूदेगा। लेकिन वह झुकेगा नहीं! देखें 'पुष्पा: द राइज' अब तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में प्राइम पर। यह घोषणा ऐसे समय में हुई है जब राज्य सरकारें रात के कर्फ्यू को हरी झंडी दिखा रही हैं और या तो सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को बंद कर रही हैं। कुछ जगह पर ये 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुल रहे हैं।" अन्य बहुप्रतीक्षित फिल्मों के निर्माताओं के साथ 'आरआरआर', 'राधे श्याम' और 'भीमला नायक' ने कोरोना मामलों में उछाल के कारण अपनी रिलीज को टाल दिया है, जिससे 'पुष्पा: द राइज' की बॉक्स-ऑफिस की कमाई लगातार बढ़ रही है। फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई 17 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से 65 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। दुनिया भर में, फिल्म व्यापार विश्लेषकों के मुताबिक, अब तक 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। तेलुगु निर्देशक सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित, एक्शन से भरपूर थ्रिलर की स्टार कास्ट में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, सुनील, अनसूया भारद्वाज और अजय घोष हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दीपिका पादुकोण के 36वें जन्मदिन पर जारी किया गया 'गहराइयां' का पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने 36वें जन्मदिन पर शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म 'गहराइयां' के पोस्टर को रिलीज किया। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा के साथ फिल्म का पोस्टर शेयर किया। दीपिका ने छवियों को कैप्शन दिया: आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए एक छोटा सा जन्मदिन का उपहार! हैशटैग 'गहराइयां' प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म जटिल आधुनिक रिश्तों को दिखती है। इसमें नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। धर्मा प्रोडक्शंस, वायकॉम18 और शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वल्र्ड प्रीमियर विशेष रूप से 11 फरवरी, 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia