सिनेजीवन: 80 साल के हुए सदी के 'महानायक' अमिताभ बच्चन और फिल्म 'राम सेतु' का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है। आज अमिताभ पूरे 80 साल के हो गए हैं और अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'राम सेतु' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

80 साल के हुए अमिताभ बच्चन, खास अंदाज में बिग बी को मिल रही बधाई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है। 11 अक्टूबर 2022 मंगलवार को अमिताभ पूरे 80 साल के हो गए हैं। बिग को ऐसे ही बॉलीवुड का शहंशाह नहीं कहा जाता है। अमिताभ पिछले पांच दशकों से लोगों के दिलों पर राज़ कर रहे हैं। अपने अब तक के इस फिल्म करियर में अमिताभ ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के इस खास मौके पर उनके घर 'जलसा' उनके फैन्स की भीड़ बधाई देने के लिए उमड़ी है। वहीं सोशल मीडिया पर भी अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश करने का सिलसिला जारी है। फैन्स से लेकर सेलिब्रिटीज तक सभी एक-एक बिग बी को अपने-अपने अंदाज में बर्थडे विश कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर और बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन ने पापा के जन्मदिन पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर अलग अंदाज में विश किया है

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने भी पापा को जन्मदिन की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिख उन्हें विश किया है। उन्होंने लेखा है- पीरा नु मैं सीने लावां, ते मैं हसदी जावां, धुप्पां दे नाल लड़ लड़ के , मैं लाभियाँ अपनीयां छावां, दुःख वि अपने सुख वि अपने ,मैं ते बस एह जाना, सब नु समझ के की करना ऐ ,दिल नु एह समझावां ,तू झूम झूम झूम झूम , तू झूम झूम झूम झूम।।।।ये कविता लिखते हुए उन्होंने लास्ट में लिखा है - To my grand old man Happy 80th Birthday। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी खास अंदाज में अपना नाना को बर्थडे विश किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, तू न थकेगा कभी, न रुकेंगे कभी, तू नखें, कर, संदेश, दूत, अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ। नाना को जन्मदिन की बधाई, आपके जैसा कभी कोई नहीं था और न ही कभी होगा। एक्टर अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर कर खास अंदाज में उन्हें विश किया है

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'राम सेतु' का ट्रेलर हुआ रिलीज

'दुनिया में श्री राम के लाखों मंदिर हैं पर सेतु सिरफ एक' - एक ऐसी पंक्ति है जिसे अभिनेता अक्षय कुमार आगामी फिल्म 'राम सेतु' के ट्रेलर में पानी पर चलते हुए कहते हुए सुना जाता है। निर्माताओं ने दो मिनट से अधिक लंबे ट्रेलर का अनावरण किया, जहां अक्षय अपने चरित्र को एक प्राचीन खजाना होने का दावा करते हुए सहेजते दिख रहे हैं। रामायण में भगवान राम द्वारा निर्मित एक पुल, इसकी शुरूआत उस कहानी की व्याख्या से होती है जहां प्रतिपक्षी 'राम सेतु' को नष्ट करना चाहता है।

एक्शन-एडवेंचर से भरे इस वीडियो में अक्षय को ट्रेलर के अंत में पानी पर चलते हुए भी दिखाया गया है। जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा की उपस्थिति पलक झपकते ही नजर आती है। यूटय्ब पर विवरण के अनुसार, फिल्म एक नास्तिक पुरातत्वविद् के बारे में है, जो आस्तिक बन गया है, जिसे भारत की विरासत के स्तंभ को बुरी ताकतों से नष्ट करने से पहले पौराणिक राम सेतु के अस्तित्व को साबित करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ना होगा। ट्विस्ट और टर्न की एक मजबूत सेवा के साथ एक एक्शन एडवेंचर, राम सेतु दर्शकों को बांधे रखने और मनोरंजन करने का वादा करता है, जिससे यह सिनेमाघरों में पूरे परिवार के साथ आनंद लेने के लिए एक आदर्श उत्सव फिल्म बन जाती है। 'राम सेतु' अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित है, अमेजॅन प्राइम वीडियो, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और लाइका प्रोडक्शंस के साथ।

'डबल एक्सएल' में नजर आएंगे शिखर धवन

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन जल्द ही आगामी फिल्म 'डबल एक्सएल' में कैमरे के लिए परफॉर्म करते नजर आएंगे, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं। घटनाक्रम के बारे में बताते हुए भारत के सलामी बल्लेबाज ने कहा, "राष्ट्र के लिए खेलने वाले एक एथलीट के रूप में, जीवन हमेशा बहुत व्यस्त होता है। मेरा पसंदीदा मनोरंजन अच्छी मनोरंजक फिल्में देखना है। जब यह अवसर मेरे पास आया और मैंने जब कहानी सुनी, इसने मुझ पर गहरा प्रभाव डाला।"

उन्होंने कहा कि फिल्म का उद्देश्य समाज को एक स्वस्थ संदेश देना है और इसमें बातचीत शुरू करने की क्षमता है, "यह पूरे समाज के लिए एक प्यारा संदेश है और मुझे उम्मीद है कि बहुत सारी युवा लड़कियां और लड़के अपने सपनों को पूरा करेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए।"

सतरम रमानी द्वारा निर्देशित, स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामा, जो शरीर के वजन की रूढ़ियों को चुनौती देता है, इसमें जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी पुरुष नायक के रूप में हैं।

गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत, 'डबल एक्सएल' 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;