सिनेजीवन: कोरोना मरीजों के लिए कार्तिक ने दिए एक करोड़ और साल 2020 को डिलीट करना चाहते हैं अमिताभ  

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई के समर्थन में पीएम-केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपये का योगदान दिया है और अमिताभ बच्चन ने कहा साल 2020 में वायरस है, इसलिए इसे डिलीट कर दोबार इंस्टाल करें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना: कार्तिक आर्यन ने 1 करोड़ रुपये किए दान

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम-केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। कार्तिक आर्यन ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर लिखा, "जो भी मैं हूं, जितना भी कमा पाया हूं वो सिर्फ भारत के लोगों की वजह से। मैं एक करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में डोनेट कर रहा हूं। मैं लोगों से भी ये अपील करता हूं कि जितनी भी मुमकिन हो उतनी मदद करें।" अक्षय कुमार संकट की घड़ी में सरकार के कोष में दान करने वाले पहले बॉलीवुड सेलिब्रिटी थे। उन्होंने शनिवार को 25 करोड़ रुपये का दान दिया था।

विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ आर्थिक सहयोग देने का एलान कर ही दिया। हालांकि इस सेलिब्रिटी जोड़ी ने यह खुलासा नहीं किया कि दोनों कितने पैसों की मदद कर रहे हैं। सोमवार सुबह अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दोनों ने एक ही तरह की बात लिखी। वरुण धवन,शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मनीष पॉल, कृति सनोन, गायक गुरु रंधावा, रैपर बादशाह और अन्य ने पीएम राहत कोष में दान दिया है। इस मामले में दक्षिण के सितारे पीछे नही रहे। दूसरी ओर सलमान खान ने फिल्म उद्योग के उन 2500 दैनिक मजदूरों के समर्थन के लिए दान देने का फैसला किया, जिनका लॉकडाउन के कारण आय का कोई स्रोत नहीं है।

अमिताभ बच्चन बोले- साल 2020 में वायरस है, इसे डिलीट कर दोबार इंस्टाल करें

महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को पढ़कर आप निश्चित ही हंसने लगेंगे। अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस और इस साल 2020 को लेकर लिखा है.।'क्या हम कृपा करके साल 2020 डिलीट करके दूसरा इंस्टाल कर सकते हैं, क्योंकि इस वर्जन में वायरस है।' अमिताभ बच्चन का ये जोक काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैंस इस पर कमेंट कर रहे हैं। कुछ ऐसे भी लोग है जो कि इस तरह के जोक को लेकर अमिताभ बच्चन को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।


4 टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर दुखी हुई कनिका कपूर

कनिका कपूर की चौथी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। जिसके बाद कनिका कपूर काफी भावुक हो गई हैं। इसी के चलते उन्होंने बीती रात एक पोस्ट लिखा। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए अपने बच्चों को याद किया है। अपने पोस्ट में लिखने के साथ कनिका कपूर ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है। जिस पर घड़ी बनी हुई है। उन्होंने इसके साथ लिखा है कि जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है। वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है। कनिका कपूर ने अपने कैप्शन में लिखा है कि सोने जा रही हूं। आप सभी को प्यार भेज रही हूं। आप सब सुरक्षित रहें। मेरी चिंता करने के लिए आप सभी का शुक्रिया लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं।

ट्विंकल को संग अस्पताल क्यों गए थे अक्षय, सामने आई वजह

इस वक्त देश में लगे लॉकडाउन में लोग मना रहे हैं कि उन्हें बाहर न जाने पड़े।लेकिन पिछले दिनों ट्विंकल खन्ना इस लॉकडाउन के बीच पति अक्षय कुमार के साथ हॉस्पिटल जाती नजर आईं।दरअसल उन्हें पैर में चोट लग गयी, जिस कारण उन्हें अस्पताल जाना पड़ा।अक्षय और ट्विंकल दोनों मास्क पहने अस्पताल में दिखाई दिए।अब ट्विंकल ने अपने प्लास्टर्ड पैर की फोटो साझा की है।इस फोटो के साथ ट्विंकल ने सारकास्टिक लहजे में कहा कि अभी जब लॉकडाउन की वजह से वे कहीं नहीं जाना चाहती थी तभी उनका पैर टूट गया।उन्होंने लिखा- 'करण कपाड़िया (ट्विंकल के कजिन) से सलाह लेते हुए बच्चों ने मेरे प्लास्टर पर टिक-टैक-टो खेलना शुरू कर दिया है।सिल्वर लाइनिंग! इससे बेहतर कोई समय नहीं था पैर तोड़ने के लिए, वैसे भी मैं कहीं जाने वाली नहीं थी।


रोनेन कीटिंग और स्टॉर्म के घर आई नन्ही परी

पॉप गायक रोनेन कीटिंग और उनकी फैशन डिजाइनर पत्नी स्टॉर्म ने अपने दूसरे बच्चे यानी नन्ही परी के आने की खबर दी है। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, इंस्टाग्राम पर पूर्व बॉयजोन स्टार ने स्टॉर्म की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपनी बच्ची को गोद में लिया है और वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "हेलो वल्र्ड"। उन्होंने आगे लिखा, "हमारी छोटी बेटी कोको नॉक्स कीटिंग की सुरक्षित डिलीवरी की घोषणा के साथ इस समय कुछ अच्छी खबर फैला रहा हूं।"उन्होंने लिखा, "27.3.20 को शांतिपूर्व आगमन। मामा और बाबा दोनों रॉकिंग हैं। हैशटैगहैप्पीटाइम"। वहीं इस दंपति का एक बेटा भी है, जिसका नाम कूपर है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia