सिनेजीवन: अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेक अप! और अभिनेत्री यामी गौतम का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक

खबर है कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के रिलेशनशिप का अंत हो गया है। दोनों ने अपने तीन साल के रिश्ते को खत्म कर लिया है और एक्ट्रेस यामी गौतम का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ग्रैमी 2022: जॉन बैटिस्ट ने जीतीं 5 ट्राफियां, भारत की फाल्गुनी शाह समेत इन सितारों ने भी मारी बाजी

64वें वार्षिक ग्रैमी पुरस्कार का आयोजन लास वेगास, नेवादा में एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरिना में किया गया। यह पहली बार था जब सिन सिटी में ग्रैमी पुरस्कार मारोह आयोजित किया गया था। जॉन बैटिस्ट को इस बार सबसे अधिक नामांकन मिला। एक नाइट में उन्होंने 5 पुरस्कार हासिल किए। ओलिविया रोड्रिगो (Olivia Rodrigo) को बेस्ट न्यू आर्टिस्ट का पुरस्कार को मिला। फू फाइटर्स ने बेस्ट रॉक एल्बम का अवॉर्ड जीता। फू फाइटर्स को बेस्ट रॉक सॉन्ग और बेस्ट रॉक परफॉर्मेंस के लिए यह अवॉर्ड दिया गया। लीव द डोर ओपन ने सॉन्ग ऑफ द ईयर का खिताब अपने नाम किया है। इन स्टार्स के अलावा अवॉर्ड नाइट में भारत का नाम भी रौशन हुआ।

ये है ग्रैमी विनर्स की पूरी लिस्ट

बेस्ट रॉक परफॉर्मेंस- फू फाइटर्स

बेस्ट कंट्री एल्बम- स्टार्टिंग ओवर

बेस्ट चिल्ड्रन एल्बम- फाल्गुनी शाह (फालू)

बेस्ट प्रोग्रेसिव एल्बम- लकी डे

बेस्ट रैप सॉन्ग- केन्ये वेस्ट

बेस्ट कोरल परफॉर्मेंस- गुस्तावो डुडामेल, ग्रैंटा गेशॉन, ल्यूक मैकंडारफर

बेस्ट क्लासिकल कंटेम्पररी कम्पोजिशन- कैरोलीन शॉ

बेस्ट म्यूजिक एडुकेटर- स्टीफन कॉक्स

प्रोड्यूसर ऑफ द ईयर- जैक एंटोनोफ

बेस्ट पॉप सोलो परफॉर्मेंस- ओलिविया रोड्रिगो

बेस्ट डांस/इलेक्ट्रनिक रिकॉर्डिंग- रूफुज डू सोल

ट्रेडिशनल पॉप एल्बम- लव फॉर सेल

बेस्ट पॉप सिंगर एल्बम- लव फॉर सेल

बेस्ट न्यू आर्टिस्ट- ओलिविया रोड्रिगो

सॉन्ग ऑफ द ईयर- लीव द डोर ओपन

3 साल बाद अनन्‍या पांडे-ईशान खट्टर का रिलेशनशिप खत्म

पिछले कुछ सालों से अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक-दूसरे संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को कई दफा एक साथ पार्टीज और हॉलिडे डेस्टिनेशन पर भी स्पॉट किया जा चुका है। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्‍या और ईशान ने तीन साल डेटिंग के बाद अब ब्रेकअप लिया है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, तीन साल तक डेटिंग के बाद इस कपल ने अब एक-दूसरे से अपनी राहें अलग कर ली हैं। बताया जा रहा है कि यह फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया है। दोनों के बीच आपसी सामंजस्‍य की कमी थी। दोनों का चीजों और हालात को देखने का अपना-अपना अलग तरीका है। ऐसे में दोनों एकसाथ आगे नहीं बढ़ पा रहे थे, जिसके चलते उन्होंने राहें अलग करने का फैसला लिया। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने ब्रेकअप जरूर कर लिया है, लेकिन उनकी दोस्ती कायम रहेगी। इतना ही नहीं, अगर उन्हें कभी फिल्‍म करने का मौका मिलता है, तब भी दोनों एक साथ काम करेंगे। दोनों इस ब्रेकअप को समझदारी और मैच्‍योरिटी के साथ हैंडल करना चाहते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

यामी गौतम का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

एक्ट्रेस यामी गौतम किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई है। यामी का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी दी है। यामी ने ट्वीट कर लिखा- 'आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कल से अपने इंस्टाग्राम को इस्तेमाल नहीं कर पा रही हूं। शायद मेरा अकाउंट हैक हो गया है। हम इसे जल्द से जल्द वापस पाने का प्रयास कर रहे हैं। अगर मेरे अकाउंट के माध्यम से कोई असामान्य गतिविधि होती है, तो कृपया इसके बारे में जागरूक रहें। धन्यवाद!' फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

प्राइम वीडियो ने की लीगल ड्रामा 'गिल्टी माइंड्स' के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा

प्राइम वीडियो ने आज अपना पहला लीगल ड्रामा 'गिल्टी माइंड्स' की घोषणा की, जिसमें श्रिया पिलगांवकर (मिर्जापुर) और वरुण मित्रा (जलेबी, तेजस) मुख्य भूमिका में हैं। शेफाली भूषण द्वारा रचित व निर्देशित, और जयंत दिगंबर समलकर द्वारा सह-निर्देशित यह लीगल ड्रामा, दो युवा और महत्वाकांक्षी वकीलों की यात्रा का अनुसरण करता है। जहां, एक सद्गुण का प्रतीक है, वहीं दूसरा एक जानी-मानी कानूनी फर्म से जुड़ा है, जो सभी तरह के मुसीबतों का सामना करता है। इस सीरीज़ में नम्रता शेठ, सुगंधा गर्ग, कुलभूषण खरबंदा, सतीश कौशिक, बेंजामिन गिलानी, वीरेंद्र शर्मा, दीक्षा जुनेजा, प्रणय पचौरी, दीपक कालरा और चित्रांगदा सतरूपा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इसमें करिश्मा तन्ना, शक्ति कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति जैसे अभिनेताओं का गेस्ट अपीयरेंस भी हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia