सिनेमा

एक बार फिर गुदगुदाने आ रही है फिल्म ‘पति पत्नी और वो’, कार्तिक आर्यन संग नजर आएंगी भूमि और अनन्या पांडे

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता संजीव कुमार की कॉमेडी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक की खबरें इन दिनों चर्चा में हैं। इस फिल्म के रीमेक में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया 

नवजीवन डेस्क

पिछले साल फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ से धमाल मचाने वाले अभिनेता कार्त‍िक आर्यन इस साल फिल्म 'पति पत्‍नी और वो' में नजर आएंगे। उनके साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। यह फिल्म साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की इसी नाम की फिल्म का रूपांतरण है। प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं। दोनों की साझेदारी में बनी पहली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ होगी।

फिल्म में कार्तिक पहली बार भूमि और अनन्या के साथ नजर आएंगे। निर्माता भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा, जिन्होंने ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ का निर्माण किया था वे फिर से इस फिल्म के लिए साथ आने को लेकर खुश हैं। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे।

बता दें कि यह फ‍िल्‍म संजीव कुमार की सुपरहिट फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रीमेक होगी। पहले इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू को कास्ट किया गया था लेकिन बिना वजह बताए वह फिल्म से बाहर हो गईं।

टी-सीरीज के भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, “हमने कुछ सालों पहले जब 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' पर काम किया था तो बीआर स्टूडियोज के साथ हमारा बेहतरीन तालमेल हो गया। हम उनके साथ 'पति पत्नी और वो' का निर्माण करने को लेकर बेहद खुश हैं।” फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी।

इसके अलावा कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लुका छिपी’ आने वाली है जो 1 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन कृति सेनन के साथ दिखेंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 19 Jan 2019, 2:49 PM
लोकप्रिय