सिनेजीवन:  अनन्या पांडे को मिला साउथ के कबीर सिंह का साथ और ‘अतरंगी रे’ में डबल रोल करेंगी सारा अली

अभिनेत्री अनन्या पांडे अब जल्द सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी फेम विजय देवरकोंडा के साथ मूवी में नजर आने वाली हैं और सारा अली खान फिल्म ‘अतरंगी रे’ में डबल रोल निभाती नजर आ सकती हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अनन्या पांडे को मिला ‘कबीर सिंह’ का साथ, शूटिंग सेट से सामने आईं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को साउथ के सुपर स्टार के साथ काम करने का मौका मिला है। अनन्या पांडे अब जल्द सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी फेम विजय देवरकोंडा के साथ मूवी में नजर आने वाली हैं। हाल ही में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस फिल्म की जानकारी दी है। तरण आदर्श ने लिखा, 'कंफर्म- अनन्या पांडे जल्द विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। ये फिल्म सभी साउथ लैंग्वेज के साथ-साथ हिन्दी में भी रिलीज होगी। इसे पुरी जगन्नाथ, चार्मी कौर, करण जौहर और अपूर्वा मेहता प्रोड्यूज कर रहे हैं।'

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

‘अतरंगी रे’ में डबल रोल करेंगी सारा अली खान, रोमांस से भरपूर होगी फिल्म

डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार कैमियो करने जा रहे हैं और सारा अली खान और धनुष साथ में रोमांस करते नजर आएंगे। इन दोनों की जोड़ी अलग-अलग धर्म की होगी। आपको बता दें, अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म का ऐलान कुछ समय पहले ही किया गया है।

खबर ये भी है कि सारा अली खान फिल्म में डबल रोल निभाती नजर आ सकती हैं। खबर ये भी है कि सारा अली खान, अतरंगी रे में अक्षय कुमार के स्पेशल किरदार संग भी रोमांस करती नजर आने वाली हैं। इन दोनों की कहानी अलग युग की होगी और धनुष की लव स्टोरी के साथ-साथ चलेगी।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

काफी चुनौतीपूर्ण था ‘नीरजा' का किरदार निभाना : सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम के. आहूजा का कहना है कि साल 2016 में आई फिल्म 'नीरजा' में फ्लाइट अटेडेंट नीरजा भनोट का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन उनके किरदार को पर्दे पर जीना अभिनेत्री के लिए सम्मान की बात थी। बता दें, नीरजा भनोट की मौत 5 सितंबर 1986 को पेन एएम फ्लाइट 73 के 359 यात्रियों की जान बचाने के दौरान हो गई थी।

अभिनेत्री ने ट्वीट किया, "एक ऐसी लड़की का किरदार निभाना जो बॉम्बे से थी और जिसने पेन एएम फ्लाइट 73 में सवार 359 लोगों की जान बचाई थी, वह न सिर्फ चुनौतीपूर्ण था, बल्कि सम्मान पाने जैसा भी था। जैसा कि फिल्म को चार साल पूरे हो गए हैं, मैं लोगों को यह याद दिलाना चाहूंगी कि किस तरह एक डर ने युवा नीरजा भनोट को हिम्मत दी थी।"

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

17 साल की उम्र में मैंने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी : मलाइका

मलाइका अरोड़ा ने अपनी मेहनत से आज डांसिंग दिवा का टैग हासिल कर लिया है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वह इंडस्ट्री में नई थीं और उन्हें भी अस्वीकृति का सामना करना पड़ा था। मलाइका ने कहा, "मुझे याद है मैं कई ऑडिशन के लिए जाती थी और मेरी मां मेरे साथ रहती थीं। जब मैंने शुरुआत की तब मैंने कई अस्वीकृतियों का सामना किया, लेकिन इससे मुझे निराशा नहीं हुई।

मैंने कभी हार नहीं मानी और कोशिश करती रही। मैं तब 17 साल की थी, जब मैंने अपनी मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी और तब से एक से लेकर दूसरी चीज मेरे लिए प्रेरणा बनीं और आज मैं एक शो में जज के पद पर हूं।" उन्होंने आगे कहा, "ये आसान नहीं था। मैं जब 15-16 साल की थी, तब मुझे पता नहीं था कि मुझे करना क्या है और आज कल के बच्चे जो ऑडिशन में आते हैं वे कितने स्पष्ट हैं कि उन्हें करना क्या है।"

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

उदित नारायण, अलका याग्निक और कुमार सानू ने की नई पारी की शुरूआत

बॉलीवुड के उदित नारायण, अलका याग्निक और कुमार सानू एक आगामी टीवी रियलिटी शो के माध्यम से एक बार फिर 1990 के दशक के संगीत व धुन को वापस लाने के लिए तैयार हैं।

इन गायकों को खासकर सदाबहार रोमांटिक गानों के लिए जाना जाता है। ये जल्द ही रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में मेंटर की भूमिका में नजर आएंगे। शो को यहां बुधवार को लॉन्च किया गया। संगीत की शाम के दौरान शो के मेजबान मनीष पॉल ने मेंटर्स का परिचय दिया। यह शो 29 फरवरी से होगा।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय