सिनेजीवन: ड्रग्स पार्टी केस में 7 अक्टूबर तक NCB कस्टडी में शाहरुख के बेटे आर्यन समेत 3 आरोपी और फिल्म 'वॉर' का सीक्वल फाइनल!

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामले में Esplanade अदालत ने बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित तीन आरोपियों को 7 अक्टूबर तक NCB की रिमांड पर भेज दिया है और खबर है कि अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म 'वॉर' का सीक्वल फाइनल हो गया है, फिल्म 2022 में रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामला: आर्यन, अरबाज़ और मुनमुन को 7 अक्टूबर तक NCB कस्टडी में भेजा गया

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामले में Esplanade अदालत ने बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित तीन आरोपियों को 7 अक्टूबर तक NCB की रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले कोर्ट से एनसीबी ने सभी आरोपी के लिए 11 अक्टूबर तक की रिमांड मांग की थी। आर्यन, अरबाज और मुनमुन की रिमांड पर बहस के दौरान ASG अनिल सिंह ने कहा था कि चैट के जरिये पता चल रहा है कि इसमें इंटरनेशनल कार्टेल की मिलीभगत है। साजिश की परतें खोलने की जरूरत है। इनके पास से प्रतिबंधित पदार्थ मिले हैं, इनसे मिली जानकारी पर कुछ और गुरफ्तारी की गई है।

भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार प्रभास की 25वीं फिल्म जल्द होगी रिलीज

मायथोलॉजीस से लेकर एक्शन एंटरटेनर तक, रोम-कॉम से लेकर साइंस फिक्शन तक, भारतीय सुपरस्टार प्रभास हर गुजरते साल के साथ कुछ नया करने से पीछे नहीं हट रहे हैं और इतिहास फिर से खुद को दोहराने के लिए तैयार है। उम्मीद की जा रही है कि सुपरस्टार अपनी 25वीं फिल्म की घोषणा कर सकते हैं, जो उनके ग्लोबल फैन बेस के लिए बहुत खुशी की बात होगी। सूत्रों की माने तो, "प्रभास 25 निश्चित रूप से अद्भुत होगी और सुपरस्टार जल्द ही एक विशेष घोषणा करेंगे। जबकि फ़िल्म से जुड़ी जानकारी को गोपनीय रखा गया है, अभी हम जो जानते हैं वह यह है कि मूवी की कहानी उनकी अन्य पिछली फिल्मों से पूरी तरह से अलग होने वाली है।" ग्रेपवाइन का मानना है कि फिल्म में प्रभास को पहले कभी नहीं देखी गई भूमिका में दिखाया जाएगा, जहां वह पहली बार एक ब्लॉकबस्टर निर्देशक के साथ जुड़ेंगे, जिसे एक कल्ट का दर्जा प्राप्त है। भारतीय फिल्म उद्योग में सुपरस्टार की स्थिति तक पहुंचने पर, सितारे आमतौर पर एक विशेष भूमिका में टाइपकास्ट हो जाते हैं, खासकर उस तरह की जिसकी प्रशंसकों को उम्मीद होती है लेकिन हम आश्वस्त हैं कि यह कुछ अलग होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म 'वॉर' का सीक्वल फाइनल!

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी ने साल 2019 में ऐसा धमाका किया था, जिसे देखते हुए अब फिल्म का सीक्वल भी प्लान किया जा चुका है। ये दोनों सितारे ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म वॉर में साथ नजर आए थे। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से भी ऊपर की कमाई की थी।हाल ही में फिल्म ने अपनी रिलीज के 2 साल पूरे किये हैं। जिस पर निर्देशक ने फिल्म के सीक्वल 'वॉर 2' को कंफर्म कर दिया है। फिल्म के सीक्वल पर अगले साल यानि की 2022 में काम शुरु कर दिया जाएगा। सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "हम जानते थे कि अगर वॉर चली तो हमें इसका सीक्वल बनाना पड़ेगा। मैंने अपनी राय आदित्य चोपड़ा के सामने रखी है। मुझे लगता है, हम अगले वर्ष से शुरू कर पाएंगे। वॉर 2 एक बड़ी चुनौती है और हम इसके लिए परिस्थितियां सामान्य चाहते हैं ताकि हम इसे अच्छे से बना पाएं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

एनिमेटेड फिल्म 'रॉन्स गॉन रॉन्ग' भारत में 29 अक्टूबर को रिलीज होगी

एनिमेटेड कॉमेडी एडवेंचर फिल्म 'रॉन्स गॉन रॉन्ग' भारत में 29 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह एक लड़के और उसके रोबोट के बीच उभरती दोस्ती पर एक मार्मिक और प्रफुल्लित करने वाली फिल्म है। 'रॉन्स गॉन रॉन्ग' में प्रसिद्ध हास्य अभिनेता जैच गैलिफियानाकिस, जैक डायलन ग्रेजर, ऑस्कर विजेता ओलिविया कोलमैन, एड हेल्म्स, जस्टिस स्मिथ, रॉब डेलाने, काइली कैंट्राल, रिकाडरे हटार्डो, मार्कस स्क्रिबनेर और थॉमस बारबुस्का की आवाजें हैं। फिल्म का निर्देशन पिक्सर के अनुभवी जीन-फिलिप वाइन और सारा स्मिथ ने ऑक्टेवियो रोड्रिग्ज के सह-निर्देशन के साथ किया है। फिल्म के हिस्से के रूप में लियाम पायने (वन डायरेक्शन फेम) का अपना नया सिंगल 'सनशाइन' भी होगा। फिल्म बार्नी, एक सामाजिक रूप से अजीब मध्य-विद्यालय और रॉन की कहानी है, जो उसका चलना, बात करना, डिजिटल रूप से जुड़ा हुआ उपकरण है, जिसे उसका 'बेस्ट फ्रेंड आउट ऑफ द बॉक्स' माना जाता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

चरण के संगीत वीडियो 'अकेला' में नजर आए रोहित रॉय, मुनव्वर फारुकी

स्वतंत्र संगीतकार चरण ने अपना नवीनतम संगीत वीडियो 'अकेला' लॉन्च किया है, जिसमें अभिनेता रोहित रॉय, ओमेडियन मुनव्वर फारुकी, और मॉडल बेनाफ्शा सूनावाला सहित कई अन्य हस्तियां शामिल है। ट्रैक के बारे में बोलते हुए, चरण ने कहा कि अकेला सिर्फ एक गीत नहीं है, यह एक भावना है और वर्तमान समय में और भी बहुत कुछ है। गीत की प्रेरणा व्यक्तिगत अनुभवों से आई है और मेरी तरह मुझे यकीन है कि कई हैं जो लोग या तो इस भावना से गुजरे हैं या अपने किसी करीबी को इसके माध्यम से देखा है, उन्हें ये पसंद आएगा। मुझे उम्मीद है कि श्रोता इससे संबंधित होंगे और गीत का आनंद लेंगे। रोहित रॉय ने म्यूजिक वीडियो में शामिल होने की बात पर कहा कि जब मुझे वीडियो में भूमिका की पेशकश की गई और गाने के बोल पढ़ाए गए, तो मैंने तुरंत हां कह दिया। मैं खुश और उत्साहित दोनों हूं। यह अकेलेपन की भावना पर एक नया रूप है, जिसे गाने में पिरो दिया गया है। चरण ने शौक के तौर पर स्कूल से संगीत की दुनिया में कदम रखा था। मेटल बैंड 'क्रोनिक फोबिया' और 'प्रोविडेंस' के साथ अपने संगीत करियर की शुरूआत करते हुए, उन्होंने अपने संगीत मंडल से पूरी तरह से अलग दिशा में अपने गीतों को लिखकर और निर्माण करके अपने दौरों के दौरान अपनी व्यक्तिगत यात्रा शुरू की थी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 04 Oct 2021, 5:29 PM