सिनेजीवन: सीरियस बॉयफ्रेंड की तलाश में एंजेलिना जोली और स्क्रिप्ट चोरी के आरोपों में घिरी प्रभास की ‘साहो’

एंजेलिना जोली का मानना है कि अब किसी सीरियस रिलेशनशिप में जाने का समय आ गया है। सूत्रों का यह भी कहना है कि उनकी योजना सप्ताह में एक या दो बार डेट पर जाने की है और फिल्म ‘साहो’ के निर्माताओं पर एक फ्रांसीसी निर्देशक ने स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

एंजेलिना जोली का बड़ा बेटा मैडॉक्स अभी कॉलेज में है, ब्रैड पिट अब उनकी जिंदगी में नहीं हैं और बात जहां तक हॉलीवुड में अपने करियर की है तो एंजेलिना इन दिनों काफी चूजी हो गई हैं, ऐसे में एंजेलिना के पास वक्त की कोई कमी नहीं है और हॉलीवुड की गलियारों में ऐसी खबर है कि फिलहाल एंजेलिना को एक सीरियस बॉयफ्रेंड की तलाश है।

सेलेब्रिटी इन्साइडर डॉट ओआरजी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'रडार ऑनलाइन' के लिए अभिनेत्री के करीबी एक सूत्र ने कहा कि मैडॉक्स के कॉलेज चले जाने के बाद से वह काफी इमोश्नल हो गई हैं और उनका कहना है कि उनके पास अभी काफी वक्त है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अभी भी परिवार ही उनकी पहली प्राथमिकता है, लेकिन उनकी जिंदगी में एक बड़ा रिक्त स्थान है जिसे उन्हें भरने की आवश्यकता है और उनका मानना है कि अब किसी सीरियस रिलेशनशिप में जाने का समय आ गया है। उस सूत्र ने यह भी कहा कि जोली की योजना सप्ताह में एक या दो बार डेट पर जाने की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

स्क्रिप्ट चोरी के आरोपों में घिरी प्रभास की ‘साहो’

फिल्म 'साहो' के निर्माताओं पर उनके काम को नकल करने का आरोप लगाते हुए फ्रांसीसी फिल्म निर्देशक जरोम सले ने कहा, "मेरा काम चुरा लो, कम से कम उसे ठीक से तो करो।" प्रभास स्टारर यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'लाजरे विंच' की कॉपी मानी जा रही है जिसे सले ने बनाया था। कई दर्शकों को ऐसा लगा कि 'साहो' और 'लाजरे विंच' की कहानी एक जैसी है।

सले ने ट्वीट करते हुए कहा, "ऐसा लगता है कि लाजरे विंच की ये सेकेंड 'फ्रीमेक' पहले वाली जितनी ही बुरी है इसलिए तेलुगू निर्देशकों अगर आप मेरा काम चुराते हैं तो कम से कम इसे ठीक से तो करिए।"

व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक, 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज हुई है और तब से अब तक यह फिल्म 90 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ और नील नितिन मुकेश जैसे कलाकार भी हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय