सिनेजीवन: 'फाइटर' से अनिल कपूर का धांसू लुक हुआ जारी और अब Priyanka Chopra हुईं 'डीपफेक' का शिकार

एक्टर अनिल कपूर ने अपकमिंग एक्शन फिल्म 'फाइटर' से अपने किरदार का लुक जारी किया है और प्रियंका चोपड़ा एआई डीपफेक की नई शिकार बनी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म 'फाइटर' से अनिल कपूर का लुक जारी, देश के लिए लड़ेंगे जंग

एक्टर अनिल कपूर ने अपकमिंग एक्शन फिल्म 'फाइटर' से अपने किरदार का लुक जारी किया है, जिसमें वह बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म में अनिल ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह की भूमिका निभाई है। अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह, कॉल साइन : रॉकी, डेजिग्नेशन : कमांडिंग ऑफिसर, यूनिट : एयर ड्रैगन, फाइटर फॉरएवर।''

'फाइटर' में कमांडिंग ऑफिसर के रूप में अनिल कपूर का कैरेक्टर काफी जटिल है। इससे पहले, ऋतिक और दीपिका ने भी फिल्म से अपने किरदार के लुक को शेयर किया था। 'फाइटर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, पैटी के रूप में ऋतिक के भारत के बेस्ट फाइटर पायलट बनने के सफर को दर्शाते हैं। फिल्म के जरिए ऋतिक और दीपिका की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आएगी। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित और प्रस्तुत, यह फिल्म भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

राची शर्मा ने अपने ड्रीम प्रपोजल के बारे में किया खुलासा

टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' की फेम एक्ट्रेस राची शर्मा ने शेयर किया कि वह रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में भी अपनी सगाई की प्लानिंग करना चाहती है। रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चाफेकर) के जीवन में एक चौंकाने वाले मोड़ के बाद, 'कुमकुम भाग्य' की पूरी कहानी अपने आप में बदल गई। शो तेजी से 20 साल आगे बढ़ गया। अब शो की कहानी रणबीर- प्राची की बेटियों पूर्वी (रांची) और खुशी (सिमरन बुधरूप) के जीवन का अनुसरण करेगी। शो के बारे में बात करते हुए, राची ने कहा: "फिलहाल हम 'कुमकुम भाग्य' में पूर्वी-आशुतोष के सगाई सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं और मुझे लगता है कि मेजर सीक्वेंस में से एक का हाइलाइट मेरी ड्रेस और मेरी रिंग है, जो बहुत सुंदर है।" उन्होंने कहा, ''पूर्वी शो में ड्रेस और अपनी ज्वैलरी के साथ-साथ अपने घर को भी खुद ही चुनती हैं और यकीन मानिए मैं असल जिंदगी में भी अपनी सगाई की प्लानिंग करना चाहती हूं।''

राची ने आगे कहा, "इससे भी बड़ी बात यह है कि जब मैं बच्ची थी, तब से मैंने अपने ड्रीम प्रपोजल के बारे में सोचा हुआ है और मैं चाहती हूं कि मेरा पार्टनर मेरी रिंग और मेरी ड्रेस भी चुने। मैं चाहती हूं कि वह मेरे साथ मिलकर हर चीज की प्लानिंग करें, और जहां रील लाइफ में मेरा यह सपना पूरा हो गया है, तो मुझे उम्मीद है कि रियल लाइफ में भी यह सपना पूरा होगा।'' 'कुमकुम भाग्य' जी टीवी पर प्रसारित होता है।


Priyanka Chopra भी हुईं 'डीपफेक' का शिकार,

एआई के आने बाद डीपफेक वीडियोज और तस्वीरों की भरमार है। आए दिन बीटाउन के सितारों के साथ ऐसा कुछ होता रहता है जो कि हैरान करने वाला होता है। कुछ दिनों पहले रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, काजोल और आलिया भट्ट की तस्वीरों और वीडियोज के साथ छेड़छाड़ हुई। इसके बाद एक्शन लिया गया था और कहा जा रहा था कि ऐसे केस बंद होंगे। लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा एआई डीपफेक की नई शिकार बनी हैं। प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो एडिट करने वायरल किया जा रहा है जो कि लोगों हैरान कर रहा है।

इस वीडियो प्रियंका चोपड़ा की आवाज को एडिट किया गया है। वीडियो में आप अभिनेत्री को कहते हुए सुन सकते हैं कि उन्होने साल 2023 कितने रुपयों की कमाई की है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा कह रही हैं कि, 'हैल्लो, मैं एक एक्टर हूं, मॉडल हूं और सिंगर हूं। मेरा नाम प्रियंका चोपड़ा है। साल 2023 में मैंने 1 हजार लाख रुपये कमाए हैं। मूवीज में गाने देने के अलावा भी कई चीजों में अपना योगदान दिया है। दूसरे इनवेस्टमेंट प्रोजेक्ट्स में भी अपना योगदान दिया है। मैं इस प्रोजेक्ट की सलाह अपनी दोस्त रुचि भल्ला को देना चाहती हूं।

अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, मल्टीप्लेक्स में आखिर क्यों महंगे होते हैं पॉपकॉर्न ?

समय-समय पर मल्टीप्लेक्सों में पॉपकॉर्न की बढ़ती कीमतों के चलते मूवी लवर्स की नाराजगी के बीच, मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सिनेमाघरों में दिए जाने वाले पॉपकॉर्न की ऊंची कीमतों का एक अजीब कारण बताया। क्विज बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के एपिसोड 82 में होस्ट अमिताभ ने गुजरात के गोधरा के सेवक गोपालदास विट्ठलदास का हॉट सीट पर स्वागत किया। वह एक सरकारी प्राइमरी स्कूल में प्रिंसिपल हैं। 1,000 रुपये के सवाल में उनसे पूछा गया: "इमेज में दिखाए गए खेतों में कौन सी फसल उगाई जा रही है?" दिए गए विकल्प थे- चावल, मक्का, आलू और सेब। सही उत्तर 'मक्का' था। बिग बी ने कहा, ''आपने पॉपकॉर्न तो खाया ही होगा। क्या आपने पॉपकॉर्न खाया है? फूटने से पहले यह मक्का है।''

जवाब में कंटेस्टेंट ने कहा, ''मल्टीप्लेक्स भारी कीमतों पर पॉपकॉर्न बेचते हैं। यह महंगा है।'' यह सुनकर, 81 वर्षीय एक्टर ने शेयर किया, ''क्या मैं आपको कुछ बता सकता हूं, सर? यह एक आदत बन गई है। आप एक फिल्म देख रहे हैं और पॉपकॉर्न खा रहे हैं। 'वाह!' फिर आप दूसरा खा लें। यह चलता ही जाता है। यह ख़त्म नहीं होता।'' बिग बी ने कहा, ''इसी वजह से उन्होंने कीमत बढ़ा दी है। आपको उन्हें पहले से बताना होगा कि आपको कौन सा साइज चाहिए। आपको एक बड़ा टब भी मिलता है। यह लवर्स के लिए है। दोनों इस टब को बीच में रखते है और ऑफर करते रहें। दोनों एक ही टब में खाना खाते हैं और कई बार तो दोनों एक साथ पॉपकॉर्न उठाते हैं। यह हाथ पकड़ने का एक अच्छा बहाना है'।' 'कौन बनेगा करोड़पति 15' सोनी पर प्रसारित होता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;