सिनेजीवन: रिपब्लिक डे पर 'एनिमल' की ओटीटी पर धांसू एंट्री और रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई Fighter

एक्टर रणबीर कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर एक्शन ड्रामा 'एनिमल' अब रिपब्लिक डे से डिजिटल रूप से स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है और बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर, 'फाइटर' रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल' रिपब्लिक डे पर डिजिटल रूप से होगी स्ट्रीम

एक्टर रणबीर कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर एक्शन ड्रामा 'एनिमल' अब रिपब्लिक डे से डिजिटल रूप से स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित है। इसमें रणबीर रणविजय और अजीज हक की दोहरी भूमिका में हैं। फिल्म में अनिल कपूर रणबीर के पिता बलबीर सिंह की भूमिका में हैं। फिल्म में बॉबी देओल भी अबरार हक की अहम भूमिका में हैं। रणबीर की पत्नी गीतांजलि का किरदार रश्मिका मंदाना ने निभाया है।

तृप्ति डिमरी ने जोया का किरदार निभाया है। फिल्म में शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा, सुरेश ओबेरॉय और अन्य भी शामिल हैं। फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने साझा किया: "हम सिनेमाघरों में 'एनिमल' को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं और अब मुझे खुशी है कि दुनिया भर के दर्शकों को इसे अपने घरों में आराम से देखने का मौका मिलेगा। विश्व स्तर पर अपने काम को प्रदर्शित करने का अवसर वास्तव में खास है।''

भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 'एनिमल' 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ में रिलीज होगी।

सिनेजीवन: रिपब्लिक डे पर 'एनिमल' की ओटीटी पर धांसू एंट्री और रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई Fighter

'इंडियन पुलिस फोर्स' में शिल्पा के अभिनय को देखकर संजय कपूर ने दिया यह ऑफर

रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' में एक जिद्दी अधिकारी तारा शेट्टी का सशक्त अभिनय करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को उनके पूर्व सह-कलाकार संजय कपूर ने 1997 की फिल्मों 'औजार' और 'जमीर' को फिर से शूट करने के लिए कहा। 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ डिजिटल सीरीज में शुरुआत करने वाली अभिनेत्री को प्रशंसकों और अपने सह-कलाकारों से बेहद प्यार मिल रहा है। शिल्पा ने आईएएनएस को बताया, “मुझे संदेश भेजने वाले लोगों के लिए मैं बहुत कृतज्ञता से भरा हुआ महसूस करती हूं, मेरे अभिनेता मित्र माधवन, संजय कपूर ने अभी मुझे मैसेज किया। उन्होंने कहा कि आप शानदार हैं, हमें 'औजार' और 'जमीर' की दोबारा शूटिंग करनी चाहिए। मैंने कहा 'नहीं'।''

उन्होंने आगे कहा, ''जब आपको सह-अभिनेताओं से तारीफ मिलती है तो यह मुझे बहुत विनम्र महसूस कराता है, खासकर महिलाएं... महिलाओं ने भूमिका को एक और छलांग के रूप में देखा है और उन्हें लगता है कि मैंने उनका प्रतिनिधित्व किया है और उन्हें गर्व की भावना होती है जो आश्चर्यजनक है।'' शिल्पा ने कहा, "उस भावना को जगाने के लिए मुझे सुखी और तारा के साथ दो बहुत मजबूत और सशक्त महिलाओं की भूमिका निभाने का अवसर मिला है, इसलिए, मैं बहुत आभारी महसूस करती हूं कि यह इतना शानदार वर्ष रहा है।" 48 वर्षीय अभिनेत्री ने गुजरात एटीएस प्रमुख, जिद्दी और उग्र तारा शेट्टी की भूमिका निभाई है जो देश को एक आतंकवादी हमले से बचाने के लिए हर संभव प्रयास करती है, साथ ही डीसीपी कबीर मलिक के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा और संयुक्त सीपी विक्रम बख्शी के रूप में विवेक ओबेरॉय की मदद लेती हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने किरदार की तरह जिद्दी और उग्र हैं, शिल्पा ने कहा, “बेशक, हम लोग वास्तव में बहादुर हैं। हमारा उपनाम एक ही है। मुझे लगता है कि अपनी लड़ाई खुद लड़ने और हार न मानने के लिए बहादुर होना एक महान गुण है।''

सिनेजीवन: रिपब्लिक डे पर 'एनिमल' की ओटीटी पर धांसू एंट्री और रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई Fighter

रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई Fighter

बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर, 'फाइटर', जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर - ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण शामिल हैं, ऑनलाइन पायरेसी के अभिशाप का सामना कर रही है। सिनेमाघर में रिलीज होने के कुछ ही समय बाद, हाई-वोल्टेज एक्शन मूवी पायरेसी वेबसाइटों पर पहुंच गई।

फाइटर अब तमिलरॉकर्स, मूवीरुल्ज़, फिल्मीज़िला, टेलीग्राम और अन्य साइटों पर फ्री डाउनलोड के लिए अवेलेबल हो गई है। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद द्वारा कुशलतापूर्वक तैयार की गई, फाइटर एक हवाई एक्शन फिल्म है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

किरण राव की 'लापता लेडीज' का ट्रेलर करता है हंसी का वादा

आगामी फिल्म 'लापता लेडीज' का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया। यह फिल्‍म पूरी तरह से भारत के भीतरी इलाकों से कॉमेडी लेकर हंसी के ठहाके लगाने का वादा करती है। 2 मिनट 25 सेकेंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत एक बारात के घर पहुंचने से होती है। दूल्हे को तब झटका लगता है, जब उसे पता चलता है कि उसकी दुल्हन बदल दी गई है। वह अधिकारियों से मदद मांगने के लिए पुलिस स्टेशन जाता है और उन्हें बताता है कि वास्तव में क्या हुआ था।

फिल्म ग्रामीण जीवन पर आधारित है और दो युवा दुल्हनों के बारे में बात करती है, जो ट्रेन में खो जाती हैं।फिल्म में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल और रवि किशन हैं। इसका निर्देशन किरण राव ने किया है और पटकथा व संवाद स्नेहा देसाई ने लिखे हैं। फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में स्टैंडिंग ओवेशन मिला है।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत 'लापता लेडीज' आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी पटकथा बिप्लब गोस्वामी की पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है। यह फिल्म एक मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;