सिनेजीवन: सुशांत के निधन के एक महीने बाद अंकिता ने तोड़ी चुप्पी और रिया चक्रवर्ती बोलीं- तुम्हें जिंदगी भर करूंगी प्यार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक महीने बाद उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने आखिरकार अपनी प्यारी यादों को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है और रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के नाम पोस्ट लिखते हुए कहा तुम्हें प्यार जिंदगीभर करूंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत के निधन के बाद पूर्व प्रेमिका अंकिता की सोशल मीडिया पर पहली पोस्ट

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक महीने बाद उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने आखिरकार अपनी प्यारी यादों को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता ने एक दिए की तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया, "भगवान का बच्चा"। उनकी ये पोस्ट तत्काल वायरल हो गई। प्रशंसकों ने इस पर टिप्पणियां भी कीं। अभिनेत्री युविका चौधरी ने टिप्पणी की, "भगवान आपको आशीर्वाद दें।" एक्ट्रेस रश्मि देसाई और आशा नेगी ने भी अंकिता के पोस्ट के जवाब में दिल के इमोजीस बनाकर टिप्पणियां कीं। बता दें कि अंकिता ने सुशांत को लगभग छह साल तक डेट किया। उनकी मुलाकात एकता कपूर के शो 'पवित्रा रिश्ता' के सेट पर हुई थी। सुशांत को 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर लटका हुआ पाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि अभिनेता ने आत्महत्या की थी। अंकिता सुशांत के निधन के बाद मुंबई में ही उनके परिवार से मिलने उनके घर भी गईं थीं।

इसे भी पढ़ें- कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्चन का हेल्थ अपडेट और फिल्म 'लूटकेस' की रिलीज डेट का ऐलान

View this post on Instagram

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

सुशांत के नाम रिया का पोस्ट, लिखा- प्यार जिंदगीभर करूंगी

सुशांत सिंह राजपूत के जाने से हर कोई गम में है। सुशांत को गए एक महीना हो गया। अब सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने उनके लिए एक पोस्ट की है। सुशांत के जाने के बाद से रिया ने कुछ भी पोस्ट नहीं किया था। रिया ने सुशांत संग कुछ स्पेशल फोटोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। फोटोज पोस्ट करते हुए रिया ने सुशांत के लिए स्पेशल मैसेज भी लिखा है। रिया ने लिखा, "अपनी भावनाओं का सामना करने में अभी भी स्ट्रगल कर रही।।। मेरा दिल अभी भी स्तब्ध है। तुमने मुझे प्यार, उसकी ताकत पर विश्वास करना सिखाया। तुमने मुझे सिखाया कि एक साधारण गणित का सवाल कैसे जीवन के अर्थ को समझा सकता है। मैंने तुमसे हर दिन सीखा। मैं कभी भी नहीं समझूंगी की तुम यहां साथ नहीं हो।"

अमेजन ओरिजिनल लेकर आ रहा है‘बंदिश बैंडिट्स, 4 अगस्त को होगी स्ट्रीम

अमेजन प्राइम ने आज अपने रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा ‘बंदिश बैंडिट्स’ की घोषणा की। यह शो 4 अगस्त, 2020 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। अमृतपाल सिंह बिंद्रा (बैंग बाजा बारात) द्वारा प्रोड्यूस एवं निर्मित और आनंद तिवारी (लव पर स्क्वॉयर फुट) द्वारा निर्देशित यह नई ओरिजिनल सीरीज अलग-अलग म्यूजिकल बैकग्राउंड से आए दो युवाओं की प्रेम कहानी है। दस भागों वाली इस सीरीज में उभरते हुए टैलेंट रित्विक भौमिक (धूसर) हिंदुस्तानी क्लासिकल परफॉर्मर और श्रेया चौधरी (डियर माया) पॉपस्टार तमन्ना के किरदारों में होंगे। इनके अलावा दिग्‍गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह (ए वेडनेसडे, द लीग ऑफ एक्स्ट्राऑर्डिनिरी जेंटलमेन), अतुल कुलकर्णी (पेज 3, रंग दे बंसती), कुणाल रॉय कपूर (लव पर स्क्वॉयर फुट, देल्ही बेली), शीबा चड्ढा (मिर्जापुर, तलाश) और राजेश तैलंग (मिर्जापुर, द सेकेंड बेस्ट एक्ज़ोटिक मैरीगोल्ड होटल) अन्य किरदारों में शामिल हैं।

अमिताभ-अभिषेक की हालत में सुधार, बिग भी ने किया फैंस का शुक्रिया

महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने शनिवार रात खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया था। बता दें अब भी दोनों स्टार्स अस्पताल में ही भर्ती हैं और आइसोलेशन वार्ड में उनका इलाज चल रहा है। दोनों बाप-बेटे की तबीयत स्थिर बताई जा रही है। अमिताभ बच्चन कोरोना अवस्था में अस्पताल रहते हुए भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें खास ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पूरा देश स्टार्स की सलामती की दुआएं कर रहा है और सोशल मीडिया पर लगातार उनकी अच्छी सेहत की कामनाएं कर रहे हैं। खुद के प्रति फैंस की इतनी चिंता देख बिग बी भी उनका धन्यवाद कहते नहीं थक रहे।

होम क्‍वारंटाइन हुईं रेखा, बंगले में तीन लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

मशहूर एक्ट्रेस रेखा के घर के 1 सिक्योरिटी गार्ड और 2 नौकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद एक्ट्रेस के बंगले को सील कर दिया गया था। इसी बीच खबरें सुनने में आई थी के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद रेखा अपना भी कोरोना टेस्ट करवाएंगी। अब हाल ही में लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस घर में ही क्‍वारंटाइन हो गई हैं और उनके हाथ पर मुहर भी लगाई गई है। बता दें रेखा के एक सुरक्षा कर्मी और दो घरेलू नौकर को कोरोना संक्रमण होने का पता चलने के बाद BMC द्वारा बंगले को सेनिटाइज किया गया और बाद में इसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next