सिनेजीवन: बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' को लेकर बुरी फंसी करीना और राज कुंद्रा केस के चलते मीडिया से दूर रहेंगी शिल्पा

बुक प्रेग्नेंसी बाइबल को लेकर करीना कपूर के खिलाफ मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के ओमती पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है और शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 रिलीज होने वाली है लेकिन उन्होंने किसी तरह के फंक्शन में शामिल नहीं होने का फैसला लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बुक प्रेग्नेंसी बाइबल को लेकर बुरी फंसी करीना कपूर, FIR दर्ज

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने पिछले दिनों अपने प्रेग्नेंसी के अनुभवों को लेकर बुक 'करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल' लॉन्च की थी। जिसे लेकर वो एक के बाद एक नए विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। इस बुक के टाइटल के जरिए करीना कपूर पर लोगों की धार्मिक भावना आहत करने का आरोप है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब करीना कपूर के खिलाफ मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के ओमती पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। यह शिकायत सर्व ईसाई सभा ने करवाई है। करीना कपूर के खिलाफ यह शिकायत सोमवार 19 जुलाई को दर्ज की गई है। अपनी शिकायत में सर्व ईसाई सभा ने करीना की किताब के खिलाफ आपत्ति जताई है और इसके नाम से 'बाइबल' शब्द को हटाने की मांग की है।

शिल्पा शेट्टी ने हंगामा 2 को लेकर लिया बड़ा फैसला!

अश्लील फिल्में बनाने के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं। इन सबकके बीच अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कुछ ऐसा करने का फैसला किया है जो कि खबरों में है। पता चला है कि शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 रिलीज होने वाली है लेकिन वो किसी तरह के फंक्शन में शामिल नहीं होगी। इसके अलावा वो मीडिया से दूर रहने वाली है और किसी तरह के सवाल जवाब से बचेंगी। खबर ये भी आई थी कि वो सुपर डांसर के सेट पर भी नजर नहीं आएंगी क्योंकि उन सारी शूटिंग्स कैंसल कर दीं हैं। शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर शो की एक जज हैं और काफी समय से वो इसका हिस्सा रहीं हैँ। हंगामा 2 की बात करें तो एक अर्से के बाद शिल्पा शेट्टी ने अभिनय की दुनिया में वापसी की है और लगातार इस फिल्म की प्रमोशन में बिजी भी थीं लेकिन अब सब कुछ बदल गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिर शर्मशार हुई बी-टाउन इंडस्ट्री, देह व्यापार गिरोह चलाने के आरोप फिल्म निर्माता गिरफ्तार

अब इंडस्ट्री से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा रोड इलाके में कथित तौर पर एक फिल्म निर्माता और दो अन्य लोगों को देह व्यापार गिरोह चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इस मामले को लेकर अपराध शाखा के पुलिस उपायुक्त डॉ.महेश पाटिल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि फिल्म निर्माता देह व्यापार गिरोह चला रहा है और महिलाओं को फिल्मों में अवसर दिलाने के नाम पर देह व्यापार में धकेल रहा है।गिरोह सालों से मीरा रोड स्थिति एक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स से काम कर रहा था। मुख्य आरोपी कन्हैयालाल बालचंदानी की मदद विनिता इंग्ले नामक महिला कर रही थी जो एजेंट की तरह काम करती थी। पुलिस ने आगे बताया कि उन्होंने इन लोगो के फर्जी ग्राहक भेजा और हाउसिंग काम्प्लेक्स पर छापा मारकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया जबकि दो महिलाओं को बचाया। भारतीय दंड संहिता और अनैतिक कारोबार (निवारण) अधिनियम- पीआईटीए के तहत तीनों के खिलाफ मीरा रोड पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

यूबट्यूबर का खुलासा, राज कुंद्रा ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी

यूबट्यूबर पुनीत कौर ने गिरफ्तार व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ खुल कर कहा है कि उन्होंने अपने मोबाइल ऐप के लिए सोशल मीडिया डायरेक्ट मैसेजिंग के माध्यम से उनसे संपर्क किया था, जिसके माध्यम से उनके द्वारा निर्मित अश्लील सामग्री को कथित तौर पर प्रकाशित किया गया था। यूबट्यूबर ने आगे कहा है कि कुंद्रा से डीएम या सीधा संदेश प्राप्त करने के बाद, पहले तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि वास्तव में उन्होंने ही उन्हें वह संदेश भेजा था और सोचा कि यह एक स्पैम संदेश हो सकता है। पुनीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राज कुंद्रा द्वारा हॉटशॉट्स एप्लिकेशन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की बात करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा, "ब्रो यू ओजीएस को हमारा सत्यापित डीएम वीडियो याद है,जहां वह हॉटशॉट्स के लिए मेरे पास पहुंचा था? मैं मर चुकी हूं।" अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। कुंद्रा को तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजे जाने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, पुनीत ने एक अलग स्टोरी में लिखा, "मैं यह भी नहीं कह सकती कि यह आदमी वास्तव में लोगों को बहका रहा था। हमने सचमुच सोचा कि यह स्पैम था जब उसने उस डीएम को मेरे पास भेजा। जीसस क्राइस्ट,इस आदमी को जेल में सड़ने के लिए छोड़ दो।" कुंद्रा को अश्लील सामग्री बनाने और मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से प्रकाशित करने के आरोप में सोमवार रात को गिरफ्तार किया गया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

सलमान खान ने 'टाइगर 3' की ट्रेनिंग का वीडियो पोस्ट किया

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने 'टाइगर 3' की तैयारी शुरू कर दी है। उनका कसरत करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सलमान ने मंगलवार देर रात इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया। क्लिप को शीशे पर उसके प्रतिबिंब से शूट किया गया है और अस्पष्ट दिख रहा है। ऐसा लगता है कि अभिनेता अपने लुक को सीक्रेट रखने की कोशिश कर रहे हैं। 55 वर्षीय स्टार को वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है और उनके सुडौल शरीर को प्रतिबिंब में देखा जा सकता है। बैकग्राउंड में 'टाइगर' थीम सुनाई दे रही है। सलमान ने कैप्शन में लिखा, "मुझे लगता है कि यह लड़का टाइगर 3 के लिए प्रशिक्षण ले रहा है।" 'टाइगर 3' कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान अभिनीत जासूसी थ्रिलर फ्रैंचाइजी का तीसरा भाग है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहला पार्ट 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी 'टाइगर जि़ंदा है' 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। सलमान साजिद नाडियाडवाला की 'किक 2' में जैकलीन फर्नांडीज और महेश मांजरेकर की 'एंटीम द फाइनल ट्रुथ' के साथ भी दिखाई देंगे। वह पूजा हेगड़े के साथ फरहाद सामजी की 'कभी ईद कभी दीवाली' के अलावा शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ 'पठान' में दिखाई भी दिखाई देंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia